विज्ञापन
Story ProgressBack

विशालकाय अजगर को हाथ में लेकर खिलौने की तरह खेलती दिखी महिला, Video देख खड़े हो जाएंगे रोंगटे

इस फुटेज को 3,000 से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं, जिसमें महिला को एक पालतू जानवर की तरह विशाल अजगर के साथ खेलते हुए दिखाया गया है.

Read Time: 2 min
विशालकाय अजगर को हाथ में लेकर खिलौने की तरह खेलती दिखी महिला, Video देख खड़े हो जाएंगे रोंगटे
अजगर को हाथ में लेकर खिलौने की तरह खेलती दिखी महिला
नई दिल्ली:

ऐसी दुनिया में जहां वायरल वीडियो में अक्सर सांपों और अजगरों को सोशल मीडिया पर चिंता का विषय बनाते हुए दिखाया जाता है, एक महिला अपनी बहादुरी से इंस्टाग्राम यूजर्स को मंत्रमुग्ध करने में कामयाब रही है. @shital_kasar_official_ हैंडल से शेयर की गई एक वीडियो क्लिप में साहसी महिला को आत्मविश्वास से एक विशाल अजगर (Giant Python) को पकड़े हुए दिखाया गया है, ये पेज अकसर इन प्राणियों से जुड़े ऐसे वीडियो शेयर करता रहता है.

इस फुटेज को 3,000 से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं, जिसमें महिला को एक पालतू जानवर की तरह विशाल अजगर के साथ खेलते हुए दिखाया गया है, जिससे कुछ दर्शकों तो हैरान रह गए और कुछ ने वीडियो को खूब एन्जॉय किया. 

इंस्टाग्राम यूजर ने वीडियो देखकर कई तरह की भावनाएं व्यक्त कीं, कुछ लोग हैरान भी हुए. एक यूजर ने लिखा, "हे भगवान, मेरे लिए, यह दुःस्वप्न है. बहादुर महिला," एक यूजर ने संदेह व्यक्त करते हुए कहा, "मुझे लगता है कि यह लड़की पागल है क्योंकि कोई भी समझदार व्यक्ति वह नहीं करेगा जो वह कर रही है," 

देखें Video:

कुछ ऐसे लोग भी थे जिन्होंने महिला के साहस की तारीफ की. एक यूजर ने महिला की निडरता की प्रशंसा की तारीफ करते हुए कहा, "आप मेरी हीरो हैं." इस बीच, एक चौथे यूजर ने कहा, "यह बहुत डरावना है हे भगवान."

इस वीडियो के बारे में आपका क्या कहना है? कमेंट करके बताएं.

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close