विज्ञापन

भोपाल में किस लिए भड़के हिंदू संगठन ? बैरसिया थाने पहुंच कर किया घेराव, जानें मामला

Bhopal News : मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में आज गुरुवार को बड़ी संख्या में हिंदू संगठन के कार्यकर्ताओं ने बैरसिया थाने का घेराव किया. हालात ऐसे बने कि कलेक्टर, कमिश्नर और स्थानीय विधायक को मौके पर पहुंचकर समझाइश देनी पड़ी.

भोपाल में किस लिए भड़के हिंदू संगठन ? बैरसिया थाने पहुंच कर किया घेराव, जानें मामला
भोपाल में किस लिए भड़के हिंदू संगठन ? बैरसिया थाने पहुंच कर किया घेराव, जानें मामला

MP News in Hindi : मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में आज गुरुवार को बैरसिया थाने पर काफी भीड़ देखने को मिली. बैरसिया में बड़ी संख्या में हिंदू संगठन के कार्यकर्ताओं ने बैरसिया थाने का घेराव किया. दरअसल, कुछ युवक 11वीं की छात्रा को अश्लील मैसेज भेजकर परेशान कर रहे थे. इसी कड़ी में बड़ी संख्या में लोगों ने थाने का घेराव कर नारेबाजी की. सभी की मांग थी कि आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाए और गिरफ्तार किया जाए. हालात ऐसे बने कि कलेक्टर, कमिश्नर और स्थानीय विधायक को मौके पर पहुंचकर समझाइश देनी पड़ी.

जानें क्या है मामला ?

दरअसल, आरोप है कि एक विशेष समुदाय का युवक 11वीं क्लास की छात्रा को अश्लील मैसेज भेज कर  परेशान कर रहा था.  इतना ही नहीं, वह मॉर्फ्ड वीडियो (एडिटेड वीडियो) वायरल कर बदनाम करने की धमकी भी दे रहा था. साथ ही वो आरोपी नाबालिग पर बातचीत के लिए दबाव बना रहा था. SDOP बैरसिया के मुताबिक, इस मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है, जबकि अन्य की तलाश जारी है. इन युवकों ने तीन से चार अन्य युवतियों को भी सोशल मीडिया पर अश्लील मैसेज भेजे हैं और मॉर्फ्ड वीडियो वायरल करने की धमकी दी है.

पुलिस ने दर्ज की FIR

पुलिस ने पॉक्सो एक्ट समेत भारतीय दंड संहिता की तमाम धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है. खबर के मुताबिक, मौके पर कई लोगों ने अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर पुलिस के खिलाफ मोर्चा खोल दिया और नारेबाजी करते हुए थाने का घेराव किया. बाद में भोपाल कलेक्टर आशीष सिंह और एसपी प्रमोद सिन्हा भी मौके पर पहुंचे. इसके साथ ही बैरसिया से BJP विधायक ने लोगों को समझाइश दी.

ये भी पढ़ें :

साड़ी का पल्लू कसकर महिला के साथ हैवानियत ! बदले के लिए शख्स ने पार की हदें

बाद में मामला हुआ शांत

कलेक्टर भोपाल ने गाड़ी की बोनट पर खड़े होकर लोगों को आश्वासन दिया कि आपकी मांगों को माना जाएगा, सभी आरोपियों की गिरफ्तारी होगी और जो भी कार्रवाई की जाएगी.  उसकी जानकारी भी दी जाएगी. इसके साथ ही आरोपियों का पुलिस जुलूस भी निकाला जाएगा. करीब 1 घंटे की समझाइश के बाद लोग वापस लौटे और तब जाकर मामला शांत हुआ.

ये भी पढ़ें : 

बॉस ने किया रेप तो लड़की ने ऑफिस में की खुदकुशी... WhatsApp चैट ने खोले राज

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
एमपी के ये दो खिलाड़ी दक्षिण कोरिया से छीन लाए पदक, जापान और चाइना पर भी दिखा दबदबा
भोपाल में किस लिए भड़के हिंदू संगठन ? बैरसिया थाने पहुंच कर किया घेराव, जानें मामला
100 crore rupees were received for running Eklavya Adarsh ​​Residential School
Next Article
Good News: अब और भी बेहतर होंगे एमपी के 63 एकलव्य स्कूल, मिल गए 100 करोड़ रुपये
Close