विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 07, 2023

खेल मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया और सिंधिया परिवार के खिलाफ सोशल मीडिया पर पोस्ट करना पड़ा भारी, दर्ज हुआ मुकदमा

आरोपियों ने अपने पोस्ट में सिंधिया परिवार और यशोधरा राजे सिंधिया के खिलाफ अभद्र भाषा का प्रयोग किया था. इन दोनों को इनकी पोस्ट कितनी भारी पड़ सकती है इनको इस बात का अंदाजा भी नहीं था. दोनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज हो गया है.

Read Time: 2 min
खेल मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया और सिंधिया परिवार के खिलाफ सोशल मीडिया पर पोस्ट करना पड़ा भारी, दर्ज हुआ मुकदमा
भौती पुलिस ने सोशल मीडिया पर अभद्न पोस्ट करने वालों के खिलाफ 153/505 के तहत मुकदमा दर्ज कर किया है. आगे पुलिस इन दोनों के खिलाफ जांच कर रही है जिसके बाद आगे की कार्रवाई की जा सकेगी
शिवपुरी:

खेल मंत्री यशोधर राजे सिंधिया और सिंधिया परिवार को लेकर सोशल मीडिया पर अभद्र टिप्पणी करना दो लोगों को भारी पड़ गया. दोनों की थाने में शिकायत पहुंची तो इनके खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया. दो आरोपियों की पहचान शिवपुरी जिले के पिछोर के भौती थाना क्षेत्र में रहने वाले जितेंद्र लोधी और भारत लोधी के रूप में की गई है. पुलिस की जांच में पता चला कि इन्होंने फेसबुक और व्हाट्स अप ग्रुप में कई सारी पोस्ट की थी.

पोस्ट करना पड़ा भारी

इनकी पोस्टों में सिंधिया परिवार और यशोधरा राजे सिंधिया के खिलाफ अभद्र भाषा का प्रयोग किया गया था. इन दोनों को इनकी पोस्टें कितनी भारी पड़ सकती है इनको इस बात का अंदाजा भी नहीं था. यशोधरा राजे सिंधिया मध्य प्रदेश सरकार में खेल मंत्री हैं. सिंधिया परिवार की राजस्थान और मध्य प्रदेश में राजनीतिक, ऐतिहासिक विरासत हमेशा से कायम रही है.

ये भी पढ़ें:  शिवपुरी में धूमधाम से मनाया जायेगा कन्हैया का जन्मदिन, बाजार हुए गुलजार

दर्ज  हुआ मुकदमा

इनके इन पोस्टों के खिलाफ राजा चौहान नाम के व्यक्ति ने भौती थाने में दर्ज कराई. इस व्यक्ति ने पुलिस को अपनी शिकायत के पक्ष में सबूत भी दिए जिसके बाद पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए इनके खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है. भौती पुलिस ने इनके  खिलाफ 153/505 के तहत मुकदमा दर्ज कर किया है. आगे पुलिस इन दोनों के खिलाफ जांच कर रही है जिसके बाद आगे की कार्रवाई की जा सकेगी.

ये भी पढ़ें : छिंदवाड़ा : हड़ताल कर रहे पटवारियों ने निकाली तिरंगा यात्रा, किया प्रदर्शन

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close