विज्ञापन
Story ProgressBack

Ujjain: महाकाल की नगरी से लोकसभा चुनाव का शंखनाद, CM मोहन के इस अंदाज ने जीता लोगों का दिल

Ujjain News : मध्यप्रदेश के सीएम मोहन यादव ने कहा कि भोपाल तक ग्रीन कॉरिडोर बनाया गया है. उज्जैन ,भोपाल, इंदौर व होशंगाबाद से 50 एम्बुलेंस और फायर ब्रिगेड की दमकलों का इंतजाम किया गया है.

Read Time: 3 min
Ujjain: महाकाल की नगरी से लोकसभा चुनाव का शंखनाद, CM मोहन के इस अंदाज ने जीता लोगों का दिल
कार्यालय के उद्घाटन के मौके पर सीएम डॉ यादव का स्वागत करते नेता. 

Lok Sabha Election: मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव (Mohan Yadav) बुधवार की शाम उज्जैन पहुंचे. आरडी गार्डी अस्पताल में कैंसर यूनिट का उद्घाटन करने के बाद फ्रीगंज में आलोट लोकसभा क्षेत्र के केंद्रीय चुनाव कार्यालय का उद्घाटन किया.  वरिष्ठ नेताओं के बीच अपने लिए लगे सोफे को हटवाकर कुर्सी पर बैठ गए. इस अंदाज की काफी चर्चा हो रही है.  इस अवसर पर सीएम डॉ. यादव ने कहा परमात्मा हरदा जैसी दर्दनाक घटना के रूप में हमारी परीक्षा लेता है. 

कई इंतजाम किए गए

सीएम डॉ. यादव ने बुधवार को BJP कार्यालय के लोक शक्ति भवन में उज्जैन-आलोट लोकसभा के केंद्रीय चुनाव कार्यालय का उद्घाटन किया. इसके बाद वे मंच पर पहुंचे और वरिष्ठ नेताओं के बीच अपने लिए लगे सोफे को हटवाकर कुर्सी पर बैठे. इस दौरान उन्होंने देरी से पहुंचने पर माफ़ी मांगी और हरदा की घटना पर दुःख व्यक्त करते हुए कहा कि ऐसी घटनाओं से परमात्मा हमारी परीक्षा लेता है, जो कर सकते थे सब किया है. भोपाल तक ग्रीन कॉरिडोर बनाया. उज्जैन,भोपाल, इंदौर और होशंगाबाद से 50 एम्बुलेंस और फायर ब्रिगेड की दमकलों का इंतजाम किया गया. कार्यक्रम में सांसद अनिल फिरोजिया, पूर्व मंत्री पारस जैन, जगदीश अग्रवाल, लोकसभा प्रभारी सुदर्शन गुप्ता, लोकसभा सह संयोजक ओम जैन सहित बड़ी संख्या में बीजेपी नेता मौजूद थे.

कांग्रेस पर कसा तंज

 सीएम ने कांग्रेस पर तंज कसते हुए कहा कि चुनाव से पहले कांग्रेस के नेता पार्टी छोड़कर कर जा रहे हैं. 2024 में BJP प्रचंड बहुमत के साथ आएगी. राम मंदिर का निमंत्रण ठुकराने वालों के लिए कहा कि भगवान राम तुम्हें कभी माफ़ नहीं करेंगे. सिंहस्थ कुंभ को लेकर कहा कि 2028 में आने वाले कुंभ को दुनिया देखेगी कि काम किस तरह से होता है. सिंहस्थ से प्रदेश के बड़े देव स्थानों को संवारने का काम होगा. सीएम ने बताया कि 11 फरवरी को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) अमूल डेयरी फ़ार्म की उज्जैन यूनिट का लोकार्पण करेंगे.

ये भी पढ़ें Harda Blast : 'ऐसी कड़ी कार्रवाई करेंगे कि लोग याद रखेंगे', हरदा में बोले CM मोहन यादव

कैंसर यूनिट का किया शुभारंभ 

सीएम डॉ. यादव हरदा की घटना स्थल के निरीक्षण और पीड़ित परिवारों से मिलकर सीधे नागदा पहुंचे और कर्नाटक के राज्यपाल थावरचंद गहलोत के पोते की शादी में शामिल हुए. इसके बाद उज्जैन में आगर रोड़ स्थित आरडी गार्डी मेडिकल कॉलेज में कैंसर यूनिट का शुभारंभ किया. 

ये भी पढ़ें 'हरदा फैक्ट्री ब्लास्ट में मारे गए लोगों की सही संख्या छिपा रही सरकार', जीतू पटवारी का बड़ा आरोप

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close