विज्ञापन
Story ProgressBack

नशे की ये कैसी लत? पुलिस के हत्थे चढ़े तीन शातिर लुटेरे, 8 लाख की बाइक और मोबाइल जब्त

चिमनगंज टीआई आनंद तिवारी ने बताया कि आरोपी पहले डकैती के प्रयास और लूट के केस में पकड़े जा चुके हैं. आरोपियों ने अन्य थाना क्षेत्रों में भी वारदात की है इसलिए शिनाख्त होने तक उन्हें सामने नहीं ला सकते.

Read Time: 3 min
नशे की ये कैसी लत? पुलिस के हत्थे चढ़े तीन शातिर लुटेरे, 8 लाख की बाइक और मोबाइल जब्त
उज्जैन पुलिस ने जब्त कीं 8 लाख की बाइक और मोबाइल

Ujjain News: उज्जैन (Ujjain) शहर में बाइक चोरी और मोबाइल लूटने वाले नाबालिग सहित तीन बदमाशों को चिमनगंज पुलिस (Police) ने गिरफ्तार किया है. आरोपियों से बाइक और मोबाइल सहित करीब 8 लाख रुपए का माल जब्त हुआ है. जानकारी के मुताबिक आरोपी नशे की लत पूरी करने के लिए ये वारदात करते थे.

यह भी पढ़ें : Madhya Pradesh Police: महासमुंद पुलिस ने 22 लाख रूपए से ज्यादा के सोना और चांदी किया जब्त

पुलिस ने जब्त कीं 8 लाख की बाइकें और मोबाइल

सीएसपी सुमित अग्रवाल ने बताया कि शहर में लगातार बाइक चोरी और मोबाइल लूटने की घटनाओं को देखते हुए खोजबीन की जा रही थी. पता चला कि वारदात मोहन नगर और तिरुपति धाम निवासी जीतू, टन और यश उर्फ तोतू इंदौर का नाबालिग कर रहे हैं. तीनों को पकड़कर पूछताछ की तो पता चला कि तीनों गरीब परिवार से हैं और स्मैक, चरस पीने के आदी हैं.

वे नशे की अपनी लत पूरी करने के लिए अपराध को अंजाम देते थे. तीनों ने दो माह में शहर से 8 और इंदौर से एक बाइक चोरी की. राह चलते तीन लोगों से मोबाइल भी झपटे. तीनों की निशानदेही से 8 लाख रुपए की बाइकें और मोबाइल जब्त कर लिए गए हैं.

यह भी पढ़ें : बिछड़ों को अपनों से मिलवा रही विदिशा पुलिस, 10 साल से लापता लोगों को खोजने के लिए चला रही अभियान

पहले भी पकड़े जा चुके हैं आरोपी

चिमनगंज टीआई आनंद तिवारी ने बताया कि आरोपी पहले डकैती के प्रयास और लूट के केस में पकड़े जा चुके हैं. आरोपियों ने अन्य थाना क्षेत्रों में भी वारदात की है इसलिए शिनाख्त होने तक उन्हें सामने नहीं ला सकते. बालिग आरोपियों को रविवार को कोर्ट से रिमांड पर लिया गया है. दोनों से और वारदातों का खुलासा होने की उम्मीद है. मामले में पकड़े गए नाबालिग को बाल सुधार गृह भेज दिया गया है.

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close