विज्ञापन
This Article is From Jan 28, 2024

बिछड़ों को अपनों से मिलवा रही विदिशा पुलिस, 10 साल से लापता लोगों को खोजने के लिए चला रही अभियान

विदिशा में करीब दस सालों से गुमशुदगी के मामले लंबित पड़े थे. उच्च अधिकारियों के निर्देश पर गुमशुदा लोगों की तलाश शुरू की गई है. परिजनों की मानें तो दस साल से परिजन अपने परिवार से गुम हुए लोगों की तलाश में जुटे थे. दस साल बाद इन मामलों का निराकरण हो सका.

बिछड़ों को अपनों से मिलवा रही विदिशा पुलिस, 10 साल से लापता लोगों को खोजने के लिए चला रही अभियान
विदिशा पुलिस ने लापता लोगों को खोजने के लिए शुरू किया अभियान

Vidisha News: विदिशा (Vidisha) जिले भर में इन दिनों लापता लोगों की तलाश करने का अभियान चलाया जा रहा है. विदिशा जिले भर के पांचों थानों में यह अभियान चलाया जा रहा है. विदिशा पुलिस (Vidisha Police) ने खुलासा करते हुए बताया कि जिले भर में दस सालों से कई लोगों के लापता होने के मामले पांचों थानों में दर्ज हुए हैं. पुलिस अब लापता लोगों की तलाश करने का अभियान चलाकर लोगों को उनके बिछड़े परिवारों से मिलाने का प्रयास कर रही है. 

अब तक तलाश किए गए 71 लोग

विदिशा सीएसपी राजेश तिवारी ने बताया कि अभी तक जिले के पांचों थानों में 71 लोगों की तलाश की जा चुकी है. बाकी की तलाश जारी है. ये लोग करीब दस सालों से लापता थे. राजेश तिवारी ने बताया कि भोपाल पुलिस मुख्यालय से इस अभियान की शुरुआत की गई है. उच्च अधिकारियों के निर्देश पर विदिशा में यह अभियान चलाया जा रहा है. अभी और भी गुमशुदा लोगों की तलाश जारी है. 

यह भी पढ़ें : ग्राउंड रिपोर्ट: पिटने वाला जेल में, पीटने वाले बाहर... भड़काऊ पोस्ट के बाद क्या है सिनोधा गांव का माहौल?

परिजनों ने छोड़ दी थी उम्मीद

गौरतलब है कि विदिशा में करीब दस सालों से गुमशुदगी के मामले लंबित पड़े थे. उच्च अधिकारियों के निर्देश पर गुमशुदा लोगों की तलाश शुरू की गई है. परिजनों की मानें तो दस साल से परिजन अपने परिवार से गुम हुए लोगों की तलाश में जुटे थे. दस साल बाद इन मामलों का निराकरण हो सका.

यह भी पढ़ें : राज्यसभा में बाकी हैं सवा 2 साल, क्या फिर भी लोकसभा चुनाव लड़ेंगे दिग्विजय सिंह? सुनें जवाब

विदिशा कोतवाली थाने के 47, सिविल लाइन के 14, करारिया थाने के 8, गुलाबगंज थाने के 1, ग्यारसपुर थाने के 1 मामलों का निराकरण हुआ है. परिवार ने अपने गुमशुदा लोगों से मिलने की उम्मीद छोड़ दी थी. अपने परिवार से बिछड़े हुए लोगों को जब पुलिस ने मिलाया तो उनकी खुशी का ठिकाना नहीं रहा.

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Viral Video: देखते-देखते निगल गया जंगली जानवर... टीकमगढ़ में मिला 15 फीट लंबा अजगर, तो मच गया हड़कंप
बिछड़ों को अपनों से मिलवा रही विदिशा पुलिस, 10 साल से लापता लोगों को खोजने के लिए चला रही अभियान
Last journey in Sheopur not easy Villagers suffering with bad road for many years
Next Article
Sheopur में अंतिम सफर भी नहीं आसान! बदहाल सड़क की मार झेल रहे ग्रामीण, कई साल से हैं परेशान
Close