विज्ञापन
Story ProgressBack

Madhya Pradesh Police: महासमुंद पुलिस ने 22 लाख रूपए से ज्यादा के सोना और चांदी किया जब्त

पुलिस की जांच टीम को थैले के अंदर 2 पैकेटों की जांच करने पर एक पैकेट मे 4 नग चांदी की सिल्ली, जिसका वजन 23.79 किलोग्राम और दूसरे पैकेट मे सोने के पुराने इस्तेमाल किए गए जेवरात मिले. इन सोने के जेवरात का कुल वजन 81 ग्राम है.

Read Time: 3 min
Madhya Pradesh Police: महासमुंद पुलिस ने 22 लाख रूपए से ज्यादा के सोना और चांदी किया जब्त
पुलिस ने इस मामले को DRI को सौंप दिया है

Madhya Pradesh News: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) की महासमुंद पुलिस के हाथ एक बड़ी सफलता लगी है. महासमुंद पुलिस, सिंघोड़ा थाना के अंतर्गत आने वाले अंतर्राज्यीय चेक पोस्ट (छत्तीसगढ़-उड़ीसा बार्डर) रेहटीखोल पर वाहन चेकिंग कर रही थी, तभी बरगढ़ ओडिशा की ओर से एक सफेद रंग की फोर्ड इकोस्पोर्ट कार तेज रफ्तार से आ रही थी, जिसे चेक पोस्ट पर रोक कर वाहन सवार 2 व्यक्तियों से पूछताछ करने पर पुलिस को गोलमोल जवाब मिला.

सही तरीके से जवाब नहीं मिलने पर पुलिस द्वारा वाहन की तलाशी ली गई. वाहन के पिछली सीट के नीचे एक चेम्बर मिलने पर उसे वाहन चालक से खुलवाया गया. इस चेम्बर के अंदर एक थैला ऱखा हुआ था जिसमें दो पैकेटों मे चांदी की सिल्ली और सोने के आभूषण मिले.

चेम्बर बनाकर थैला मे रखा गया था सोना और चांदी

पुलिस की जांच टीम को थैले के अंदर 2 पैकेटों की जांच करने पर एक पैकेट मे 4 नग चांदी की सिल्ली, जिसका वजन 23.79 किलोग्राम और दूसरे पैकेट मे सोने के पुराने इस्तेमाल किए गए जेवरात मिले. इन सोने के जेवरात का कुल वजन 81 ग्राम है. चांदी के सिल्ली की कुल कीमत 17,12,880 रूपए और सोने के आभूषणों की कीमत 5,18,400 रूपए है.

ये भी पढ़ें पुलिस के चांटे से आहत होकर युवक ने की थी आत्महत्या, आरोपी के खिलाफ एससी- एसटी एक्ट में मुकदमा दर्ज

पुलिस ने मामला DRI को सौंप दिया है...

इस वाहन में सवार 2 संदिग्ध व्यक्तियों से सोना और चांदी जब्त करने के अलावा पुलिस ने इकोस्पोर्ट कार सहित दो मोबाइल भी जब्त किए हैं. इस प्रकार महासमुंद पुलिस ने कुल मिलाकर 28,39,280 रूपए की जब्ती कर मामला DRI को सौंपने की सूचना दी है. 

ये भी पढ़ें पुलिस ने एक कार से जब्त किए 11 किलो चांदी के आभूषण, नहीं दिखा पाया बिल... मुखबिर की सूचना के बाद की कार्रवाई...

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close