विज्ञापन
Story ProgressBack

महाकाल मंदिर के पास चर्चित होटल पर चला नगर निगम का हथौड़ा, इसी बिल्डिंग से गिरकर हुई थी युवती की मौत

होटल हाइलाइट से कार्रवाई शुरू करने की बड़ी वजह पूर्व में हुई एक घटना है. इसी होटल में पिछले साल एक युवती की छत से सड़क पर गिरने से मौत हो गई थी. घटना के दौरान होटल संचालक ने युवती के साथी आर्मी सैनिक के साथ मारपीट भी की थी.

Read Time: 2 min
महाकाल मंदिर के पास चर्चित होटल पर चला नगर निगम का हथौड़ा, इसी बिल्डिंग से गिरकर हुई थी युवती की मौत
अवैध निर्माण पर चला उज्जैन नगर निगम का हथौड़ा

Ujjain News: उज्जैन (Ujjain) के महाकाल मंदिर (Mahakal Mandir) क्षेत्र में हो रहे अवैध निर्माण पर अंकुश लगाने के लिए नगर निगम ने रविवार से अभियान शुरू कर दिया. मुहिम के तहत निगम ने पहली कार्रवाई क्षेत्र के चर्चित होटल हाइलाइट (Hotel Highlight) पर की है. होटल के ऊपर की दो मंजिल अवैध पाए जाने पर नगर निगम ने उसे तोड़ दिया.

नगर निगम ने शुरू की मुहिम

दरअसल महाकाल मंदिर के पास महाकाल लोक बनने के बाद दर्शनार्थियों की संख्या में जबरदस्त इजाफा हुआ है. इसके चलते बढ़ते व्यवसाय के कारण पूरे क्षेत्र में बड़े पैमाने पर बिना अनुमति के होटल, स्टे होम, गेस्ट हाउस बना दिए गए हैं. नोटिस के बाद भी अवैध निर्माण रुकने का नाम नहीं ले रहा है जिस वजह से नगर निगम ने रविवार से इस मुहिम की शुरुआत की.

यह भी पढ़ें : 'गंगुबाई काठियावाड़ी' के दो साल पूरे, संजय लीला भंसाली ने सोशल मीडिया पर शेयर की नोस्टेलजिक पोस्ट

अभियान के तहत पहली कार्रवाई बेगम बाग स्थित हाइलाइट होटल पर की गई. यहां दो मंजिला की परमिशन पर एक मंजिल अतिरिक्त बनाने के साथ ही ऊपर भी एक कमरा बनाने पर नगर निगम की टीम रविवार सुबह अमले और पुलिस फोर्स के साथ पहुंची और अवैध निर्माण को तोड़ दिया.

यह भी पढ़ें : भाई ही निकला भाई का कातिल! बचपन से बना रहा था समलैंगिक संबंध, और एक दिन...

संदिग्ध मौत से चर्चा में आया होटल

खास बात यह है कि इस होटल से कार्रवाई शुरू करने की बड़ी वजह पूर्व में हुई एक घटना है. इसी होटल में पिछले साल एक युवती की छत से सड़क पर गिरने से मौत हो गई थी. घटना के दौरान होटल संचालक ने युवती के साथी आर्मी सैनिक के साथ मारपीट भी की थी. युवती की मौत को संदिग्ध मानते हुए महाकाल पुलिस ने जांच भी की थी और इसी घटना से ही यह होटल चर्चा में आया था.

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
switch_to_dlm
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close