विज्ञापन
Story ProgressBack

भाई ही निकला भाई का कातिल! बचपन से बना रहा था समलैंगिक संबंध, और एक दिन...

आरोपी मृतक की संबंध बनाने की जिद से ऊब चुका था. जानकारी के अनुसार मृतक एक ही समय पर आरोपी के साथ दो बार समलैंगिक संबंध बनाने की जिद करता था. इससे तंग आकर आरोपी ने अपने फूफा के लड़के की हत्या कर दी.

भाई ही निकला भाई का कातिल! बचपन से बना रहा था समलैंगिक संबंध, और एक दिन...
शिवपुरी में भाई ने ही की भाई की हत्या

Shivpuri Murder News: शिवपुरी (Shivpuri) जिले के दिनारा थाना क्षेत्र के बैसोरा कला गांव में एक 25 साल के युवक का शव नहर किनारे मिला था. युवक की हत्या हुई थी. पुलिस (Police) ने शव को कब्जे में लेकर हत्या का मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी थी. इस मामले में दिनारा थाना पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. आरोपी से जब पुलिस ने कड़ाई के साथ पूछताछ की तो उसने सारा राज उगलकर सामने रख दिया.

यह भी पढ़ें : 'गंगुबाई काठियावाड़ी' के दो साल पूरे, संजय लीला भंसाली ने सोशल मीडिया पर शेयर की नोस्टेलजिक पोस्ट

क्या है पूरा मामला?

बता दें कि मृतक और आरोपी के बीच समलैंगिक संबंध थे. मृतक लगातार आरोपी पर संबंध बनाने का दबाव बना रहा था और इसी से परेशान होकर आरोपी ने उसकी हत्या कर दी. बैसोरा कला गांव के रहने वाले ग्रामीण के तीन बेटे हैं जो उसके साथ रहते हैं. इसके अलावा ग्रामीण ने अपने करैरा थाना क्षेत्र के चन्द्रपुरा के रहने वाले अपने साले और उसकी पत्नी की मौत के बाद उनके नाबालिग लड़के को बचपन से ही अपने साथ रख लिया था.

यह भी पढ़ें : कम लागत में मिलेगा अधिक मुनाफा! परंपरागत तरीके छोड़ खेती में नए प्रयोग कर रहे किसान

संबंध बनाने की जिद से ऊबकर कर दी हत्या

नाबालिग की अपने फूफा के एक लड़के के साथ गहरी दोस्ती हो गई थी. दोनों ने बचपन का दौर साथ गुजारने के बाद जवानी में प्रवेश किया और इसी दौरान फूफा के यहां रह रहे आरोपी युवक के साथ मृतक ने समलैंगिक संबंध बनाना शुरू कर दिया. यह सिलसिला करीब सात से आठ साल तक चलता रहा.

आखिरकार आरोपी मृतक की संबंध बनाने की जिद से ऊब गया. जानकारी के अनुसार मृतक एक ही समय पर आरोपी के साथ दो बार समलैंगिक संबंध बनाने की जिद करता था. इससे तंग आकर आरोपी ने अपने फूफा के लड़के की हत्या कर दी.

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
भाई ने अश्लील फिल्म देखकर.... छोटी बहन का किया बलात्कार फिर माँ के सामने....
भाई ही निकला भाई का कातिल! बचपन से बना रहा था समलैंगिक संबंध, और एक दिन...
Jabalpur Regional Industry Conclave CM Mohan Yadav inaugurated investors from these countries gathered
Next Article
Jabalpur Industry Conclave: CM मोहन यादव ने किया रीजनल इंडस्ट्री कॉन्क्लेव का उद्घाटन, इन देशों के निवेशक जुटे
Close
;