विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Dec 17, 2023

'महाकाल' की नगरी उज्जैन में मोहन यादव का भव्य स्वागत, सीएम की आभार रैली में उमड़ा जनसैलाब

Ujjain: सीएम मोहन यादव की रैली की स्वागत के लिए शहर को दुल्हन की तरह सजाया गया था. शहर में लगभग 2 हजार मंच और 20 हजार होर्डिंग पोस्टर लगाए गए थे. हजारों की संख्या में लोग मंच से फूलों की बरसात कर सीएम का स्वागत किया. इस दौरान लोगों ने जमकर आतिशबाजी भी की.

Read Time: 4 mins
'महाकाल' की नगरी उज्जैन में मोहन यादव का भव्य स्वागत, सीएम की आभार रैली में उमड़ा जनसैलाब
सीएम मोहन यादव की आभार रैली में उमड़ा जनसैलाब.

CM Mohan Yadav In Ujjain: मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव (CM Mohan Yadav) शनिवार, 16 दिसंबर को 'महाकाल' की नगरी उज्जैन (Ujjain) पहुंचे, जहां उनका भव्य स्वागत किया गया. इस मौके पर शहर में आभार रैली निकाली गई, जिसमें सीएम मोहन यादव शामिल हुए. ये रैली करीब 7 km तक निकली गई. सीएम मोहन के स्वागत के लिए पूरे शहर में दो हजार मंच लगाए गए. वहीं 20 हजार से अधिक होर्डिंग और पोस्ट से पूरे शहर को पाटा गया. 

सीएम मोहन यादव के आभार रैली में उमड़ा जमसैलाब

दरअसल, मोहन यादव उज्जैन दक्षिण (Ujjain Dakshin) से चुनाव जीते हैं. वहीं मुख्यमंत्री निर्वाचित होने के बाद मोहन यादव उज्जैन की जनता को आभार व्यक्त करना चाहते थे. हालांकि मुख्यमंत्री पद की शपथ लेने के बाद महाकाल मंदिर आए थे, लेकिन उन्हें जल्द भोपाल लौटना पड़ा था. इसीलिए शनिवार को दशहरा मैदान से विकसित भारत संकल्प यात्रा कार्यक्रम के बाद आभार रैली निकाली गई. इसके लिए शाम 5 बजे सीएम सीएम यादव का रोड़ शो शुरू हुआ. विशेष रथ पर सवार सीएम मोहन यादव फ्रीगंज के अधिकांश क्षेत्रों से होते हुए करीब 11.30 बजे छत्रीचोक पहुंचे, जहां आभार रैली का समापन हुआ.

शहर में 20 हजार से अधिक लगाए गए थे होर्डिंग पोस्टर

आभार रैली के दौरान सबसे खास बात ये रही कि सीएम मोहन यादव की रैली के स्वागत के लिए पूरे शहर को दुल्हन की तरह सजाया गया. इसके लिए 2 हजार से अधिक मंच और 20 हजार से अधिक होर्डिंग पोस्टर लगाए गए थे. हजारों की संख्या में लोग मंच से फूलों की बरसात कर सीएम का स्वागत किया. इस दौरान लोगों ने जमकर आतिशबाजी भी की. रैली के दौरान सीएम मोहन यादव लोगों का अभिवादन करते रहे. इस मौके पर सीएम मोहन यादव के साथ सांसद अनिल फिरोजिया, विधायक सतीश मालवीय, चिंतामन मालवीय, महापौर मुकेश टटवाल मौजूद थे.

ये भी पढ़े: Chhattisgarh News: छत्तीसगढ़ के डिप्टी सीएम विजय शर्मा का कवर्धा में हुआ भव्य स्वागत

पत्नी, भाई और बेटे का भी किया गया स्वागत

बता दें कि समय और सुरक्षा के चलते सीएम हर मंच तक नहीं पहुंच सकते थे, इसलिए उनकी पत्नी सीमा यादव वहां मौजूद थी. साथ ही उनके बेटे वैभव, भाई नारायण यादव, भतीजे अभय यादव पैदल चलकर लोगों का अभिवादन कर रहे थे. जिनका लोगों ने जगह जगह पर फूलों की बारिश कर स्वागत किया. इस दौरान टावर पर एक अनोखा नजारा देखने को मिला. यहां हनुमान के वेश में क्रेन पर बंधे हनुमान जी ने सीएम यादव को हार पहनाकर स्वागत किया. हालांकि सीएम मोहन ने भी उन्हें फूल के माला पहना कर हाथ जोड़े. 

इंदौर से मंगाए गए फ्लेक्स 

सीएम मोहन यादव के स्वागत में उनके समर्थकों में ऐसी होड़ लगी कि शहर में मंच कम पड़ गए. इतना ही नहीं इंदौर देवास और आसपास के इलाकों से तख्त मंगाकर रास्ते पर लगवाए गए.  बैनर बनाने वालों को समय नहीं मिला तो फ्लेक्स प्रिंटिंग इंडोर्स शाजापुर और देवास से प्रिंट करवाई गई. शुक्रवार की ही रात फ्लेक्स और मंच लगा दिए गए थे. वहीं रोड शो के दौरान शहर का यातायात परिवर्तित कर दिया गया था.

ये भी पढ़े: सफेद लहंगे में तृप्ति डिमरी  ने बिखेरा जलवा, खूबसूरती के दीवाने हुए फैंस 
 

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Crime: शिक्षक के घर में घुसकर दबंग ने की गोलीबारी, बेटी की मौत और पत्नी की हालत गंभीर
'महाकाल' की नगरी उज्जैन में मोहन यादव का भव्य स्वागत, सीएम की आभार रैली में उमड़ा जनसैलाब
10 years ago 26 files of land scam worth crores missing in GDA no action taken even after FIR
Next Article
12 साल पहले GDA में हुए करोड़ों रुपये की जमीन घोटाले की 26 फाइल गायब, FIR के बाद भी नहीं हुई कार्रवाई
Close
;