विज्ञापन
Story ProgressBack

Chhattisgarh News: छत्तीसगढ़ के डिप्टी सीएम विजय शर्मा का कवर्धा में हुआ भव्य स्वागत

Deputy CM Vijay Sharma: डिप्टी सीएम विजय शर्मा ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि 18 लाख गरीब परिवारों के लिए प्रधानमंत्री आवास, सरकार की पहली प्राथमिकता थी, जिसे पहली कैबिनेट में पहले प्रस्ताव में पास किया गया है.

Read Time: 3 min
Chhattisgarh News: छत्तीसगढ़ के डिप्टी सीएम विजय शर्मा का कवर्धा में हुआ भव्य स्वागत
डिप्टी सीएम का उनके कवर्धा में भव्य स्वागत किया गया है

Chhattisgarh News: छत्तीसगढ़ के उपमुख्यमंत्री बनने के बाद पहली बार कवर्धा विधायक विजय शर्मा (Vijay Sharma) अपने गृह नगर कवर्धा (Kawardha) पहुंचे. जहां हजारों की संख्या में लोग उमड़ पड़े, सभी ने डिप्टी सीएम (Deputy CM) का अपने अपने तरीके से स्वागत किया. वहीं नगर में कई जगह पर स्वागत मंच बनाकर नगर में उनका स्वागत किया गया. साथ ही उन्हें लड्डूयों से भी तौला गया. डिप्टी सीएम विजय शर्मा के स्वागत में लोग काफी उत्साहित नजर आए और जिले के कोने -कोने से उनके स्वागत में पहुंचे. डिप्टी सीएम विजय शर्मा ने भी लोगों के स्वागत को स्वीकार किया और नगर के सभी वार्डों में भ्रमण कर आभार व्यक्त किया.

यह होगी सरकार की पहली प्राथमिकता

डिप्टी सीएम विजय शर्मा ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि18 लाख गरीब परिवारों के लिए प्रधानमंत्री आवास, सरकार पहली प्राथमिकता थी, जिसे पहली कैबिनेट में पहले प्रस्ताव में पास किया गया है. जिसके लिए राज्यांश 20 हजार करोड़ से भी ऊपर आएगा फिर भी सरकार इसके लिए पूरी तरह से तैयार है. इस बार से ही किसान को 3100 रुपये समर्थन मूल्य और 21 किवंटल धान खरीदा जाएगा.

ये भी पढ़ें Chhattisgarh News: छत्तीसगढ़ में बारूदी सुरंग धमाके में शामिल रहे चार नक्सलियों को सुरक्षाबलों ने किया गिरफ्तार

बिजली बिल हाफ नही होगा अब खत्म

पूर्व सरकार की योजना पर उन्होंने कहा जिन योजनाओं में क्रियान्वयन गलत होगा उसको ठीक किया जायेगा. बहुत सी योजनाएं पैसे खाने के लिए थी अब उन्हें बंद किया जा रहा है. वही बिजली बिल को लेकर कहा बिजली हाफ अब बंद हो जाएगा. उपमुख्यमंत्री विजय शर्मा ने नक्सलवाद पर कहा प्रदेश में नक्सलवाद बड़ी समस्या है, इससे सख्ती से निपटना चाहिए इसमें संवाद की गुंजाइश नही है, अगर वो लोग करना चाहे तो जरूर करें.

ये भी पढ़ें कांग्रेस के राष्ट्रीय नेताओं से होगी शैलजा-भूपेश-टीएस की शिकायत, पूर्व विधायकों का दल पहुंच रहा है दिल्ली

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close