विज्ञापन
This Article is From Dec 31, 2023

रूपए के लेन-देन से परेशान युवक ने की आत्महत्या, मरने से पहले का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

इस घटना में बड़ी बात यह रही कि इस युवक ने आत्महत्या करने से पहले दो वीडियो भी बनाए थे, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. इस वीडियो में वह एक महिला उसके पति सहित अन्य लोगों पर कई आरोप लगा रहा है.

रूपए के लेन-देन से परेशान युवक ने की आत्महत्या, मरने से पहले का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल
रूपए के लेन देन को लेकर कर ली आत्महत्या

Ratlam News: मध्य प्रदेश के रतलाम जिले (Ratlam District) में एक युवक ने आत्महत्या कर ली. बताया जा रहा है कि ये युवक रुपए के लेन-देन से परेशान था. जिसके बाद इस युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. इसने आत्महत्या करने से पहले दो वीडियो भी बनाए थे, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. ये युवक के रावटी थाना के अंतर्गत आने वाे बासिंद्रा के कछला गांव का रहने वाला था. इसका गांव के ही रहने वाले रिश्तेदारों के साथ लेन- देन चल रहा था.

आत्महत्या करने से पहले बनाए थे दो वीडियो, सोशल मीडिया पर वायरल

इस घटना में बड़ी बात यह रही कि इस युवक ने आत्महत्या करने से पहले दो वीडियो भी बनाए थे, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. इस वीडियो में वह एक महिला उसके पति सहित अन्य लोगों पर कई आरोप लगा रहा है. इस वायरल वीडियो के आधार पर पुलिस कार्रवाई करेगी.

ये भी पढ़ें "मैं राहुल गांधी को इतना बड़ा नेता नहीं मानता, उन्हें बहुत तवज्जो..." : दिग्गी के भाई लक्ष्मण सिंह का बड़ा बयान

वायरल वीडियो के आधार पर पुलिस करेगी कार्रवाई

वायरल वीडियो में आत्महत्या करने वाला युवक रतलाम कलेक्टर और रतलाम पुलिस अधीक्षक से गुहार लगा रहा है कि जिनका नाम वो वीडियो में ले रहा है उनको कड़ी से कड़ी सजा मिले. इस घटना की सूचना मिलने पर रावटी पुलिस मौके पर पहुंच गई. पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया है. पुलिस वायरल वीडियो के आधार पर कार्रवाई करेगी. पुलिस वीडियो के आधार पर आरोपियों को तलाश रही है.

ये भी पढ़ें पानसेमल: दिव्यांग क्रिकेटर जितेंद्र वाघ का ढोल-नगाड़े के साथ भव्य स्वागत, अंतर्राष्ट्रीय मैच में लहराया जीत का परचम

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
MP News: एमपीईबी के जूनियर इंजीनियर ले रहा था एक लाख की रिश्वत, भ्रष्टों को लोकायुक्त पुलिस ने रंगे हाथों दबोचा
रूपए के लेन-देन से परेशान युवक ने की आत्महत्या, मरने से पहले का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल
Indian Railways New Advance ticket booking rules know the notification of railways
Next Article
Advance Ticket Booking: समय सीमा को किया गया 6 महीने से 2 महीने, तो लोगों ने दी ऐसी प्रतिक्रिया
Close