विज्ञापन
This Article is From Dec 31, 2023

पानसेमल: दिव्यांग क्रिकेटर जितेंद्र वाघ का ढोल-नगाड़े के साथ भव्य स्वागत, अंतर्राष्ट्रीय मैच में लहराया जीत का परचम

Barwani News: ट्वेंटी-20 अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट मैच में जीत हासिल करने के बाद दिव्यांग क्रिकेट टीम के खिलाड़ी जितेंद्र वाघ पानसेमल पहुंचे. इस मौके पर उनका भव्य स्वागत किया गया .

पानसेमल: दिव्यांग क्रिकेटर जितेंद्र वाघ का ढोल-नगाड़े के साथ भव्य स्वागत, अंतर्राष्ट्रीय मैच में लहराया जीत का परचम

कहते हैं कि अगर हौसला बुलंद हो तो फिर कोई बाधा आपका रास्ता नहीं रोक सकती. ऐसा ही कमाल कर दिखाया है मध्य प्रदेश के बड़वानी (Barwani) जिले की पानसेमल (Pansemal) तहसील के रहने वाले प्रतिभावान दिव्यांग खिलाड़ी जितेंद्र वाघ ने. उनहोंने ना सिर्फ टीम के साथ मिल कर जीत का परचम लहराया, बल्कि अपने बचपन के सपने को भी साकार किया है. बता दें कि 3 मैचों में से 2-1 से जीत दर्ज कर नगर वापस लौटने पर जितेंद्र वाघ का पूरे नगर में भव्य स्वागत किया गया. 

भारत 2-1 से दर्ज की जीत

दरअसल, बडवानी जिले के पानसेमल तहसील के प्रतिभावान क्रिकेट खिलाड़ी जितेंद्र वाघ ने अंतर्राष्ट्रीय दिव्यांग क्रिकेट टीम में अपनी सहभागिता की. साथ ही  ट्वेंटी-20 अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट के 3 मैचों में से 2-1 से जीत भी दर्ज की है. वहीं इस जीत के साथ जितेंद्र वाघ ने बड़वानी सहित पूरे प्रदेश का नाम रोशन किया है. बता दें कि उन्होंने अपनी कड़ी मेहनत के दम पर भारतीय टीम में शामिल होकर अपना सपने पूरा किया.

जितेंद्र वाघ ने बताया कि बचपन से ही क्रिकेट का शौक रहा है और बिना संसाधनों के अथक प्रयास करने के बाद यहां तक पहुंचे हैं.

बता दें कि जितेंद्र वाघ राज्य स्तर पर भी काफी शानदार प्रदर्शन कर चुके हैं. हालांकि उन्होंने इसका श्रेय वरिष्ठ खिलाड़ियों के मार्गदर्शन के साथ चयन कर्ताओं के विश्वास को बताया है.

ढोल नगाड़े के साथ किया गया भव्य स्वागत

जितेंद्र वाघ जब मैच जीतने के बाद अपना गांव पहुंचे तो ढोल नगाड़े के साथ उनका जोरदार स्वागत किया गया.  इस दौरान नगर परिषद अध्यक्ष शैलेश भंडारकर, पार्षद और पानसेमल नगर की क्रिकेट टीम के खिलाड़ी अनिल सूर्यवंशी, मंशाराम चौहान सहित कई लोगों ने उन्हें बधाईयां दी. साथ ही ऐसे ही खेलते रहने की शुभकामनाएं दी.

नगर परिषद अध्यक्ष ने कहा कि जितेंद्र वाघ की इस उपलब्धि से इलाके में एक अलग ही माहौल बना हुआ है. उन्होंने दिव्यांग होने के बावजूद अपना लोहा अंतराष्ट्रीय दिव्यांग क्रिकेट टीम में मनवाया है.

ये भी पढ़े: Morning Tips: सुबह उठते ही खा लें ये चीजें, दिन भर महसूस करेंगे एनर्जेटिक

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
MP News: एमपीईबी के जूनियर इंजीनियर ले रहा था एक लाख की रिश्वत, भ्रष्टों को लोकायुक्त पुलिस ने रंगे हाथों दबोचा
पानसेमल: दिव्यांग क्रिकेटर जितेंद्र वाघ का ढोल-नगाड़े के साथ भव्य स्वागत, अंतर्राष्ट्रीय मैच में लहराया जीत का परचम
Indian Railways New Advance ticket booking rules know the notification of railways
Next Article
Advance Ticket Booking: समय सीमा को किया गया 6 महीने से 2 महीने, तो लोगों ने दी ऐसी प्रतिक्रिया
Close