विज्ञापन

Indore: इंदौर में टूरिस्ट स्पॉट पर आर्मी अफसरों से लूट, महिला मित्र से गैंगरेप, पुलिस ने 6 टीम बनाई

Indore Rape Case: थाना प्रभारी लोकेन्द्र सिंह हिरोरे ने कहा कि मंगलवार देर रात करीब दो बजे सात अज्ञात लोग महू-मंडलेश्वर मार्ग पर स्थित पिकनिक स्थल के पास पहुंचे और उन्होंने कार में बैठे एक अधिकारी तथा महिलाओं को पीटना शुरू कर दिया. थाना प्रभारी ने बताया कि दूसरा अधिकारी कार से दूर था और उसने अपने वरिष्ठ अधिकारियों को किसी तरह घटना की जानकारी दी जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची. उन्होंने बताया कि पुलिस को देखकर बदमाश मौके से भाग गए.

Indore: इंदौर में टूरिस्ट स्पॉट पर आर्मी अफसरों से लूट, महिला मित्र से गैंगरेप, पुलिस ने 6 टीम बनाई

Indore News: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के इंदौर जिले (Indore District) में मंगलवार देर रात बदमाशों ने पिकनिक (Picnic) मना रहे दो युवा ट्रेनी सैन्य अधिकारियों (Army Officers) और उनकी दो महिला मित्रों पर कथित रूप से हमला कर दिया और उनमें से एक महिला से गैंगरेप(Rape) किया. बड़गोंदा थाने के प्रभारी लोकेन्द्र सिंह हिरोरे ने बताया कि 23 और 24 वर्षीय दो अधिकारी महू छावनी शहर के ‘इन्फैंट्री स्कूल' में ‘यंग ऑफिसर्स' (वाईओ) पाठ्यक्रम के तहत प्रशिक्षण ले रहे हैं. उन्होंने बताया कि वे अपनी दो महिला मित्रों के साथ मंगलवार को पिकनिक मनाने गए थे.

हथियारों से लैस से बदमाश, पुलिस ने कही रेप की बात

आर्मी कॉलेज में प्रशिक्षण ले रहे दोनों अफसर मंगलवार रात अपनी दो महिला मित्रों के साथ जाम गेट के पास छोटी जाम फायरिंग रेंज पर गए थे. तभी अचानक, आठ हथियारबंद बदमाशों ने, जो पिस्तौल, चाकू और डंडों से लैस थे, उनकी कार को घेर लिया. बदमाशों ने ट्रेनी अफसरों और उनकी महिला मित्रों को पहले बुरी तरह पीटा और उनके पैसे और कीमती सामान लूट लिए. थाना प्रभारी लोकेन्द्र सिंह हिरोरे के मुताबिक मंगलवार देर रात करीब दो बजे सात अज्ञात लोग महू-मंडलेश्वर मार्ग पर स्थित पिकनिक स्थल के पास पहुंचे और उन्होंने कार में बैठे एक अधिकारी तथा महिलाओं को पीटना शुरू कर दिया. थाना प्रभारी ने बताया कि दूसरा अधिकारी कार से दूर था और उसने अपने वरिष्ठ अधिकारियों को किसी तरह घटना की जानकारी दी जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची. उन्होंने बताया कि पुलिस को देखकर बदमाश मौके से भाग गए.

हिरोरे ने कहा कि चारों पीड़ितों को चिकित्सकीय जांच के लिए सुबह करीब साढ़े छह बजे महू सिविल अस्पताल लाया गया और चिकित्सकों के अनुसार, अधिकारियों के शरीर पर चोटों के निशान थे. उन्होंने बताया कि चिकित्सकीय जांच में पता चला कि बदमाशों ने एक महिला से बलात्कार किया था.

ऐसे किया कॉल, इन धाराओं में दर्ज किया मामला

इंदौर ग्रामीण पुलिस अधीक्षक हितिका वासल ने संवाददाताओं से कहा, ‘‘लूट, डकैती, बलात्कार और शस्त्र अधिनियम से संबंधित (बीएनएस) धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है.'' वासल ने कहा कि चार पुलिस थानों के कर्मियों ने बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है. पुलिस के अनुसार महू के दो आर्मी ऑफिसर अपनी दो महिला मित्रों के साथ टूरिस्ट स्पॉट जामगेट पर कार में बैठे थे. इसी दौरान 6 बदमाशों ने उन्हें घेर लिया और मारपीट की.

हथियारबंद बदमाशों ने इसके बाद एक आर्मी ऑफिसर और महिला को वहीं रोक लिया. जबकि दूसरे अफसर और उसकी साथी को 10 लाख रुपए लाने के लिए कहा. रुपए लेने गए ट्रेनी आर्मी अफसर ने नेटवर्क क्षेत्र में आने के बाद अपने सीनियर्स को इसकी जानकारी दी. उसके बाद पुलिस रवाना हुई.

घबराए हुए अफसर ने यूनिट पहुंचकर अपने कमांडिंग अफसर को सूचना दी, जिन्होंने तुरंत पुलिस को सूचित किया. डायल-100 की टीम और सैन्य अधिकारी मौके पर पहुंचे, लेकिन पुलिस वाहनों को देखकर बदमाश वहां से फरार हो गए. आरोपियों को पकड़ने पुलिस ने 6 टीम बनाई है.

यह भी पढ़ें : Ujjain Rape Case: काम की तलाश में आयी आदिवासी महिला से गैंगरेप, 1.5 किलोमीटर तक अर्धनग्न हालत में भागी

यह भी पढ़ें : अब Madhya Pradesh के गांव भी भर सकेंगे फर्राटा, 14 जिलों में 113 करोड़ से बनाई जाएंगी 60 नई सड़कें

यह भी पढ़ें : Cyber Fraud: सीधी में युवक के घर से साइबर फ्रॉड के इतने रुपए मिले कि पुलिस रह गई दंग

यह भी पढ़ें : IPS Transfer: रतलाम SP का हुआ तबादला, क्या गणेश उत्सव हिंसा की वजह से लिया गया एक्शन?

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
MP में किसानों का हल्ला बोल! 200 से ज्यादा ट्रैक्टर-ट्राली में सवार हो कर निकले, शिवराज के बयान पर कही यह बात
Indore: इंदौर में टूरिस्ट स्पॉट पर आर्मी अफसरों से लूट, महिला मित्र से गैंगरेप, पुलिस ने 6 टीम बनाई
Satna Municipal Corporation Congress woman councillor missing before no-confidence parade  councilors MLA camped police station 
Next Article
MP: अविश्वास परेड से पहले कांग्रेस महिला पार्षद गायब ! देर रात विधायक और पार्षदों ने थाना में डाला डेरा 
Close