विज्ञापन
Story ProgressBack

Ujjain Rape Case: काम की तलाश में आयी आदिवासी महिला से गैंगरेप, 1.5 किलोमीटर तक अर्धनग्न हालत में भागी

MP News: एसपी (Ujjain SP) प्रदीप शर्मा ने बताया कि पीड़िता की बात की तो उनकी भाषा समझ नहीं आई तो उसी इलाके के एक एएसआई (SI) को बुलाकर महिला से पूरी घटना की जानकारी लेकर उसके पति को खोजा. उसके बाद पुलिस रात भर आरोपियों की तलाश करती रही. करीब 19 लोगों को पुलिस ने देर रात उठाया, जिसके बाद आरोपी इमरान और रवि की  पहचान हुई.

Read Time: 4 mins
Ujjain Rape Case: काम की तलाश में आयी आदिवासी महिला से गैंगरेप, 1.5 किलोमीटर तक अर्धनग्न हालत में भागी

Ujjain Rape Case : मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री (Chief Minister of Madhya Pradesh) डाॅ मोहन यादव (CM Dr Mohan Yadav) के गृह नगर और प्रदेश की धार्मिक राजधानी उज्जैन (Ujjain) से एक बार फिर दिल दहलाने वाली और शर्मसार करने वाली खबर सामने आयी है. भगवान महाकाल (Mahakal Ujjain) के शहर में ताजपुर क्षेत्र की एक आदिवासी महिला (Tribal Women) के साथ दो लोगों ने गैंग रेप (Gang Rape) कर डाला. बदमाशों के चंगुल से छूटकर पीड़िता करीब डेढ़ किमी तक अर्ध नग्न हालात में भागने को मजबूर हुई. वहीं इस रेप केस (Rape Case) में पुलिस (MP Police) ने दो आरोपी को गिरफ्त में ले लिया है. प्राप्त जानकारी के अनुसार भागते वक्त दोनों आरोपियों के पांव टूट गए हैं.  इससे पहले भी उज्जैन एक नाबालिग लड़की के साथ ऐसी घटना हुई थी. जो काफी सुर्खियों में रही थी.

क्या है मामला?

मध्य प्रदेश के आदिवासी बाहुल्य इलाके डिंडोरी की निवासी 20 वर्षीय महिला बेहद गरीब परिवार से है. वे अपने पति के साथ काम की तलाश में बुधवार शाम उज्जैन पहुंची थी. पति-पत्नी दोनों काम तलाशते हुए इंदिरा नगर चौराहे पर पहुंच गए. यहां बाइक सवार रवि पिता रतन लाल निवासी यादव नगर उन्हें काम दिलाने का झांसा देकर अपनी बाइक से शहर से करीब 14 किलोमीटर दूर ताजपुर स्थित ग्राम पिपलिया बिछिया पर खेत मे बने मकान पर ले गया. यहां रवि ने महिला से झोपड़ी की सफाई करने को कहा और उसके पति को किराना सामान दिलाने के बहाने ले गया.

दोनों के जाते ही गांव में ही रहने वाला रवि का साथी इमरान उर्फ इम्मा पिता भूरे खा महिला के पास पहुंचा और महिला के साथ दुष्कर्म कर दिया. कुछ देर बाद रवि भी महिला के पति को गांव से कुछ दूर छोड़कर खेत पहुंचा और उसने महिला के साथ दुष्कर्म किया.

डेढ़ किमी अर्ध नग्न हालात में भागी

पीड़िता किसी तरह उनके चंगुल से छूटकर अर्धनग्न हालात में अपनी जान बचाकर भागी. करीब डेढ़ किमी दूर खदान में काम कर रहे मजदूरों के पास पहुंची. पीड़िता की हालत देख मजदूर माजरा समझ गए. उन्होंने उसे कंबल दिया और पंवासा थाने को काॅल कर सूचना दी. सूचना मिलते ही थाना प्रभारी रविंद्र कटारे महिला पुलिसकर्मियों के साथ मौके पर पहुंचे और महिला को घटना स्थल ले गए.

दोनों आरोपी को जंगल से पकड़ा : पुलिस

एसपी (Ujjain SP) प्रदीप शर्मा ने बताया कि पीड़िता की बात की तो उनकी भाषा समझ नहीं आई तो उसी इलाके के एक एएसआई (SI) को बुलाकर महिला से पूरी घटना की जानकारी लेकर उसके पति को खोजा. उसके बाद पुलिस रात भर आरोपियों की तलाश करती रही. करीब 19 लोगों को पुलिस ने देर रात उठाया, जिसके बाद आरोपी इमरान और रवि की  पहचान हुई.

पुलिस उन्हें पकड़ने गयी तो दोनों ने श्री सिंथेटिक के पास  जंगलो में भागने की कोशिश की इस दौरान गिरने से उनके पैर फेक्चर हो गए.


10 महीने पहले भी हुई थी ऐसी घटना

12 वर्षीय बालिका सितंबर 2023 में उज्जैन आ गई थी. उसके साथ एक ऑटो चालक ने जिस तरह से कृत्य किया था. उसके बाद पीड़िता करीब आठ किलोमीटर तक लहूलुहान और अर्धनग्न हालत में मदद के लिए भटकी रही. हालांकि आरोपी पकड़ा गया था, लेकिन उस घटना ने पूरे देश में उज्जैन को शर्मसार कर दिया था.

यह भी पढ़ें : उज्जैन: पीड़ित बच्ची को गोद लेने की पेशकश करने वाले इंस्पेक्टर ने कहा- उसकी चीखों ने मुझे झकझोर दिया

यह भी पढ़ें : Ujjain Rape Case: जिन्होंने मदद नहीं की अब आई उनकी सफाई,ऑटो चालक ने कहा- वो भौंचक था

यह भी पढ़ें : International Yoga Day 2024: योग दिवस पर PM मोदी के बताए योग मुद्रा के लाभ जानिए यहां

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
चोर का टशन तो देखिए.... चोरी करने से पहले ऐसे पीता दिखा सिगरेट
Ujjain Rape Case: काम की तलाश में आयी आदिवासी महिला से गैंगरेप, 1.5 किलोमीटर तक अर्धनग्न हालत में भागी
Health Hazard Contaminated Salt with Gravel Found in Ration Distribution in MP District
Next Article
MP में जनता की सेहत से खिलवाड़ ! लोगों ने कहा- कब तक खाएं कंकड़ वाला नमक ?
Close
;