विज्ञापन
This Article is From Feb 18, 2024

जंगली जानवर के लिए खेत में अज्ञात लोगों ने बिछाया करंट, चपेट में आकर तीन शिकारियों की मौत

घटना के समय तीनों का चौथा साथी कुछ दूरी पर था जिसने करंट के झटके से तड़पते अपने साथियों को देखकर हल्ला मचाना शुरू कर दिया. आवाज सुनकर कुछ ग्रामीण दौड़कर मौके पर पहुंचे लेकिन तब तक तीनों की मौत हो चुकी थी.

जंगली जानवर के लिए खेत में अज्ञात लोगों ने बिछाया करंट, चपेट में आकर तीन शिकारियों की मौत
सीधी में करंट लगने से तीन शिकारियों की मौत

Sidhi District: सीधी (Sidhi) जिले के मझौली थाना अंतर्गत ग्राम ठोंगा में बिजली के तार में फंसने से तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. बताया गया कि प्रशांत केवट (22 वर्ष), नर्मदा केवट (50 वर्ष), अनिल कुमार केवट (32 वर्ष) सभी नेबूहा थाना मझौली जिला सीधी के निवासी थे. वहीं एक चौथा साथी विनोद कुमार केवट भी उनके साथ था. चारों लोग चिड़िया मारने के लिए ग्राम ठोंगा के एक खेत में जाल बिछाए हुए थे. 

यह भी पढ़ें : MP सरकार की तरफ से आचार्य विद्यासागर को श्रद्धांजलि देंगे मंत्री चेतन्य कश्यप, राजकीय शोक घोषित

करंट लगने से तीन शिकारियों की मौत

17 फरवरी को शाम लगभग 7 बजे वे सभी जाल के पास जा रहे थे. तभी वहां फसल में कुछ अज्ञात लोगों द्वारा बिछाए गए बिजली के तार में वे सभी फंस गए जिसमें करंट प्रवाहित हो रहा था. करंट की चपेट में आने से तीनों की मौत हो गई. घटना को लेकर कयास लगाए जा रहे हैं कि जंगली जानवरों का शिकार करने के उद्देश्य से फसल में करंट प्रवाहित होता तार बिछाया गया होगा. तीन लोगों की मौत का यह मामला गंभीर और संदिग्ध माना जा रहा है. 

यह भी पढ़ें : खुद को सरकारी बाबू बताकर लोगों को लगाते थे चूना, पुलिस ने शातिर ठगों के गिरोह का किया भंडाफोड़ 

खोजी कुत्तों के साथ जांच में जुटी पुलिस 

घटना के समय तीनों का चौथा साथी कुछ दूरी पर था जिसने करंट के झटके से तड़पते अपने साथियों को देखकर हल्ला मचाना शुरू कर दिया. आवाज सुनकर कुछ ग्रामीण दौड़कर मौके पर पहुंचे लेकिन तब तक तीनों की मौत हो चुकी थी. घटना की सूचना थाना मझौली को दी गई जिसके बाद पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर मुआयना किया. पुलिस ने कार्रवाई शुरू कर दी है. मामले को गंभीर और संदिग्ध माना जा रहा है इसलिए पुलिस खोजी कुत्तों की सहायता से आरोपियों तक पहुंचने का प्रयास कर रही है.

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
Anukampa Niyukti: जल संसाधन विभाग ने बनाया अनुकम्पा नियुक्ति का रिकॉर्ड, इतने नियुक्ति पत्र दिए गए
जंगली जानवर के लिए खेत में अज्ञात लोगों ने बिछाया करंट, चपेट में आकर तीन शिकारियों की मौत
Chhatarpur police arrested three accused in assault video case
Next Article
छतरपुर में दो युवकों को पीटने का वीडियो वायरल करने वाले चढ़े पुलिस के हत्थे, बहुत संगीन हैं इनके गुनाह
Close