विज्ञापन
Story ProgressBack

Crime News: चचेरी बहनों के शव पेड़ पर लटके मिलने से इलाके में फैली सनसनी, मौत पर गहराया सस्पेंस

इस दर्दनाक घटना के बाद अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अरविंद श्रीवास्तव पूरी टीम के साथ मौके पर पहुंचे और विभिन्न पहलुओं पर जांच - पड़ताल शुरू कर दी. बताया जा रहा है कि दोनों किशोरियों की उम्र लगभग बराबर है और महुआ के पेड़ पर दोनों ने खुद फांसी लगाई गई है या फिर इस घटना के पीछे कोई और बात है.

Read Time: 3 min
Crime News: चचेरी बहनों के शव पेड़ पर लटके मिलने से इलाके में फैली सनसनी, मौत पर गहराया सस्पेंस
इस दर्दनाक घटना के बाद अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अरविंद श्रीवास्तव पूरी टीम के साथ मौके पर पहुंचे

Madhya Pradesh News: मध्य प्रदेश के सीधी जिले (Sidhi District) से एक बड़ी दर्दनाक खबर सामने आई है. यहां के भुईमाड़ थाने के अंतर्गत ग्राम पंचायत अमरोला के ज्वारीटोला में दो किशोरियों के शव पेड़ पर लटकते हुए मिले हैं. इस घटना के बाद क्षेत्र में सन्नाटा सा छा गया है.

स्थानीय पुलिस सभी पहलुओं पर जांच - पड़ताल कर रही है. जानकारी के अनुसार दुर्गावती पनिका जिसकी उम्र 17 साल और उसकी चचेरी बहन छोटू पनिका जिसकी उम्र 18 साल बताई जा रही है. दोनों लड़कियों में रिश्तेदारी के अलावा अच्छी दोस्ती भी थी. दुर्गावती के घर रात में अक्सर छोटू पनिका सोने भी चली जाया करती थी. मंगलवार की रात को भी छोटू पनिका दुर्गावती के घर सोने गई थी. 

मौके पर पुलिस पहुंची, जांच - पड़ताल में जुटी

लेकिन सुबह जैसे ही लोग घर से बाहर निकले तो घर से करीब 500 मीटर दूर महुआ के पेड़ पर दोनों एक ही डाल में दुपट्टे के सहारे फांसी के फंदे पर लटकते हुए नजर आईं. दुर्गावती और छोटू की जान जा चुकी थी. ये दृुश्य देखकर ग्रामीणों में चीखपुकार मच गई और पुलिस को सूचना दी गई. मौके पर पुलिस पहुंचकर जांच पड़ताल में जुट गई है. 

इस दर्दनाक घटना के बाद अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अरविंद श्रीवास्तव पूरी टीम के साथ मौके पर पहुंचे और विभिन्न पहलुओं पर जांच - पड़ताल शुरू कर दी. बताया जा रहा है कि दोनों किशोरियों की उम्र लगभग बराबर है और महुआ के पेड़ पर दोनों ने खुद फांसी लगाई गई है या फिर इस घटना के पीछे कोई और बात है, इसकी जांच पड़ताल की जा रही है. डॉग स्क्वायड टीम, एफएल व कई थानों के प्रभारी व काफी संख्या में पुलिस बल मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल में जुटे हुए हैं.

ये भी पढ़ें MP कैबिनेट निर्णय: PM ई-बस योजना में 6 शहरों के लिये 552 बसें, सिंचाई के लिये ₹10 हजार करोड़ से ज्यादा मिले

पीएम रिपोर्ट आने पर ही होगा खुलासा

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अरविंद श्रीवास्तव ने बताया कि महुआ के पेड़ में दो किशोरियों के फांसी लगाने की घटना के बाद मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल की गई. दोनों के शव के ऊपर किसी भी प्रकार के चोट के निशान नहीं मिले हैं. उन्होंने कहा कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ भी साफ-साफ कहना संभव होगा.

ये भी पढ़ें Chhattisgarh : 5 परिवारों के 25 से ज्यादा लोगों ने अपनाया ईसाई धर्म, हिंदू संगठनों और बीजेपी ने की कार्रवाई की मांग

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close