विज्ञापन
This Article is From Jan 28, 2024

पुलिस के चांटे से आहत होकर युवक ने की थी आत्महत्या, आरोपी के खिलाफ एससी- एसटी एक्ट में मुकदमा दर्ज

ग्रामीणों की मांग थी कि आरोपी आरक्षक पर एससी एसटी के तहत मामला दर्ज किया जाए, साथ ही पीड़ित परिवार को आर्थिक सहायता भी दी जाए. एएसपी रतलाम राकेश खाका ने बताया कि पीड़ित परिवार की मांग पर आरक्षक पर मारपीट और एससी एसटी की धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है.

पुलिस के चांटे से आहत होकर युवक ने की थी आत्महत्या, आरोपी के खिलाफ एससी- एसटी एक्ट में मुकदमा दर्ज
आरोपी के खिलाफ दर्ज हुआ एससी एसटी एक्ट के तहत मामला

Madhya Pradesh News: मध्य प्रदेश के रतलाम के बाजना थाना छेत्र में पुलिस के चांटा मारने के बाद युवक का फांसी लगाना पुलिस के लिए गले की फांस बनता जा रहा है. पहले इस घटना के बाद गुस्साए लोगों ने थाने का घेराव किया था जिसके बाद एसपी ने आरक्षक को सस्पेंड कर दिया था. वहीं रविवार को थाना बाजना पर आक्रोशित ग्रामीणों ने युवक के शव को थाने के अंदर टेबल पर रख दिया और मांग ना मानने पर वहीं दाह संस्कार करने की बात कही. आनन फानन में रतलाम एएसपी साहित तमान अधिकारी मौके पर पहुंचे ओर ग्रामीणों को समझाने कि कोशिश की.

आरोपी पर एससी एसटी एक्ट के तहत मामला दर्ज

ग्रामीणों की मांग थी कि आरोपी आरक्षक पर एससी एसटी के तहत मामला दर्ज किया जाए, साथ ही पीड़ित परिवार को आर्थिक सहायता भी दी जाए. एएसपी रतलाम राकेश खाका ने बताया कि पीड़ित परिवार की मांग पर आरक्षक पर मारपीट और एससी एसटी की धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है. साथ ही पीड़ित परिवार को 2 लाख रपए की आर्थिक सहायता भी दी गई है. इसके बाद सैलाना विधायक कमलेश्वर डोडियार ने बाजना पहुंच कर भीड़ को समझाया ओर उसके बाद धरना खत्म हुआ और युवक का अंतिम संस्कार किया गया.

ये भी पढ़ें दोस्तों के साथ जय श्रीराम का नारा लगाना पड़ा भारी, मारपीट के बाद मिली जान से मारने की धमकी

सीसीटीवी फुटेज आने के बाद साफ हुआ पूरा मामला

मृतक बाजना थाना क्षेत्र के छावनी झोड़िया गांव का रहने वाला था. गणेश की उम्र अभी 23 साल ही थी, शुक्रवार सुबह घर में फंदे पर लटका मिला था. एक सीसीटीवी फुुटेज सामने आई थी. जिसमें यह युवक 3 से 4 दिन पहले रात छावनी झोड़िया गांव में शादी में सड़क के किनारे खड़ा था. वीडियो में दिख रहा है कि इसी दौरान बाजना डायल 100 से थाने का कांस्टेबल सफीउल्ला खान वहां आया और पूछताछ करने के बाद युवक को तीन-चार चांटे मार दिए.

ये भी पढ़ें पुलिस ने एक कार से जब्त किए 11 किलो चांदी के आभूषण, नहीं दिखा पाया बिल... मुखबिर की सूचना के बाद की कार्रवाई...

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
बड़वानी: अवैध शराब परिवहन पर पुलिस ने कसा शिकंजा, 15 पेटी शराब समेत ये वाहन जब्त
पुलिस के चांटे से आहत होकर युवक ने की थी आत्महत्या, आरोपी के खिलाफ एससी- एसटी एक्ट में मुकदमा दर्ज
Payrushan Parva 2024 Samvatsari Fasting, Prayer Paryushan Parv start-and-end-date-everything-you-need-to-know-about-this-Shwetambara and Digambara jain-festival
Next Article
Payrushan Parv 2024: जैन धर्म के अनुयायियों का महापर्व, तप-साधना और आत्मशुद्धि के लिए करते हैं ये काम
Close