विज्ञापन
Story ProgressBack

पुलिस ने एक कार से जब्त किए 11 किलो चांदी के आभूषण, नहीं दिखा पाया बिल... मुखबिर की सूचना के बाद की कार्रवाई...

जिसके बाद कोतवाली पुलिस की टीम ने रात में पेट्रोलिंग के दौरान पुराना शनि मंदिर ओवर ब्रिज के पास संदिग्ध कार को  रोक कर चेक किया गया. जिसमें पुलिस को भारी मात्रा में चांदी के नए आभूषण मिले. इन आभूषणों में चांदी का चूड़ा, अंगूठी, पायल, ब्रेसलेट, सिंदूर डिब्बी रखे हुए थे.

Read Time: 2 min
पुलिस ने एक कार से जब्त किए 11 किलो चांदी के आभूषण, नहीं दिखा पाया बिल... मुखबिर की सूचना के बाद की कार्रवाई...
पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर की कार्रवाई

Madhya Pradesh News: रायगढ़ पुलिस (Raigarh) के हाथ एक बड़ी सफलता लगी है. पुलिस ने ऑल्टो कार से बिना बिल के 11 किलो चांदी केआभूषण जब्त किए हैं. जप्तथाना प्रभारी कोतवाली निरीक्षक शनिप रात्रे को मुखबिर से सूचना मिली कि ओडिशा से एक व्यक्ति ऑल्टो कार से बिना पक्के बिल के चांदी के आभूषण अवैध तरीके से रायगढ़ खपाने के लिए लेकर आ रहा है.  मुखबिर की सूचना पर थाना प्रभारी ने तत्काल थाने से प्रधान आरक्षक जगदीश नायक और हमराह स्टॉफ को संदिग्ध ऑल्टो कार पर कार्रवाई के लिए भेज दिया.

मुखबिर की सूचना के बाद हुई कार्रवाई

जिसके बाद कोतवाली पुलिस की टीम ने रात में पेट्रोलिंग के दौरान पुराना शनि मंदिर ओवर ब्रिज के पास संदिग्ध कार को  रोक कर चेक किया गया. जिसमें पुलिस को भारी मात्रा में चांदी के नए आभूषण मिले. इन आभूषणों में चांदी का चूड़ा, अंगूठी, पायल, ब्रेसलेट, सिंदूर डिब्बी रखे हुए थे. कोतवाली पुलिस की टीम ने वाहन में मौजूद व्यक्ति से पूछताछ की. तो उसके पास  इन आभूषणों के बिल नहीं थे.

ये भी पढ़ें India vs England Test Match: भारत को इंग्लैंड ने पहले टेस्ट मैच में हराया, ओली पोप और टॉम हार्टले ने पलट दी हारी हुई बाजी!

आरोपी ओडिशा का रहने वाला है

उसने पुलिस को बताया कि उसका नाम जुगल प्रधान है और वो बरगढ़ ओडिशा का रहने वाला है. आभूषणों के कागज ना दिखा पाने के बाद उसे वाहन और आभूषण सहित थाने लाया गया. इन आभूषणों का कुल वजन 11 किलो बताया जा रहा है जिनकी कीमत करीब 6 लाख रुपए बताई जा रही है. पुलिस आरोपी के खिलाफ उचित धारा में कार्रवाई कर रही है.

ये भी पढ़ें ग्राउंड रिपोर्ट: पिटने वाला जेल में, पीटने वाले बाहर... भड़काऊ पोस्ट के बाद क्या है सिनोधा गांव का माहौल?

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close