विज्ञापन
Story ProgressBack

दोस्तों के साथ जय श्रीराम का नारा लगाना पड़ा भारी, मारपीट के बाद मिली जान से मारने की धमकी

पुलिस ने शिकायत के बाद चार आरोपियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है. पुलिस मामले की जाचं कर रही है. बताया जा रहा है कि जयश्री राम का नारा लगाने के कारण ये घटना हुई है.

Read Time: 3 min
दोस्तों के साथ जय श्रीराम का नारा लगाना पड़ा भारी, मारपीट के बाद मिली जान से मारने की धमकी
पुलिस ने चार आरोपियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है

Madhya Pradesh News:  मध्य प्रदेश के अनूपपुर जिले (Anuppur District) के कोतमा थाना क्षेत्र में जय श्रीराम के नारे लगाने को लेकर मारपीट की घटना सामने आई है. कोतमा थाने में शिकायत के बाद पुलिस ने चार लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. 

जयश्री राम के नारे लगाने के कारण की गई मारपीट

दरअसल शिकायतकर्ता नवीन दीवान ने कोतमा पुलिस को लिखित शिकायत में बताया, 'मैं कोतमा के वार्ड क्र. 5 पुरानी बस्ती में रहता हूं, शनिवार को मैं अपने दोस्त अजय सिंह, ओम गुप्ता, कृष्णा चौबे, ऋषभ सोनी के साथ स्कूल का वार्षिकोत्सव देखकर लौट रहा था, तभी रास्ते में हारून की दुकान के पास एक समुदाय विशेष के लोगों ने मुझे जय श्रीराम के नारे लगाने पर रोक लिया और अभद्र भाषा का प्रयोग करने लगे और उन लोगों ने मेरे साथ मारपीट की.'

मारपीट के बाद जान से मारने की धमकी भी दी गई

उसने बताया कि उसके साथ- साथ उसके दोस्तों के साथ भी मारपीट की गई, साथ ही जान से मारने की धमकी भी दी गई. उसने बताया कि इस दौरान ओम गुप्ता, शरद शर्मा, कृष्णा चौबे और सुजल सैनी भी वहां मौजूद थे. मारपीट के बाद नवीन को गर्दन, बांए कान, पीठ में चोट आई है साथ ही ऋषभ सोनी के सिर, चेहरे, गले, पीठ और अजय सिंह राणा के चेहरे, पीठ और दाहिने पैर में चोट आई हैं.

ये भी पढ़ें India vs England Test Match: भारत को इंग्लैंड ने पहले टेस्ट मैच में हराया, ओली पोप और टॉम हार्टले ने पलट दी हारी हुई बाजी!

एफआईआर के बाद पुलिस कर रही है जांच

कोतमा थाना प्रभारी सुंद्ररेश मरावी ने बताया कि इस मामले में शोहराब अरसफी, सिफान मंसूरी, फरहान मंसूरी, मोहम्मद आसिक, अयान खान, एकलाक अरसफी एवं ताहा खान के खिलाफ नामजद एफआईआर दर्ज की गई है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

ये भी पढ़ें ग्राउंड रिपोर्ट: पिटने वाला जेल में, पीटने वाले बाहर... भड़काऊ पोस्ट के बाद क्या है सिनोधा गांव का माहौल?

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close