विज्ञापन

Indore News: महू के चोरल में रिजॉर्ट की निर्माणाधीन कॉटेज की छत गिरी, 5 मजदूरों की मौत, बचाव कार्य जारी

Indore Mhow Collapsed: बताया जा रहा है कि छत लोहे के एंगल पर डाली गई थी, जो उसका भार नहीं सह सके. इस साइट पर काम करने वाले मजदूर इंदौर के रहने वाले हैं. 5 शव निकाले जाने की खबर है. गुरुवार को जब खाना खाकर ये मजदूर इसी छत के नीचे सोए थे तब उनको पता नहीं था कि ये रात उनकी अंतिम रात होगी. फिलहाल जेसीबी और पोकलेन से मलबा हटाया जा रहा है.

Indore News: महू के चोरल में रिजॉर्ट की निर्माणाधीन कॉटेज की छत गिरी, 5 मजदूरों की मौत, बचाव कार्य जारी

Indore: मध्यप्रदेश की आर्थिक राजधानी और मिनी बॉम्बे के नाम से मशहूर इंदौर (Indore) जिले में शुक्रवार को एक फार्महाउस (Farm House) में बन रहे रिजॉर्ट ‘कॉटेज' की छत गिर (Roof of an under-construction cottage in Mhow Collapsed) गई. सीमेंट की छत गिरने से कम से कम पांच मजदूर मलबे में दब गए. पुलिस की ओर से DSP उमाकांत चौधरी के अनुसार इंदौर जिला मुख्यालय से करीब 40 किलोमीटर दूर महू के पास चोरल क्षेत्र में बन रहे एक रिजॉर्ट की निर्माणाधीन ‘कॉटेज' की छत गिर गई. रिजॉर्ट के चौकीदार ने सबसे पहले इस घटना सूचना दी, उसके मुताबिक इस हादसे में कम से कम पांच मजदूर मलबे में दब गए.'' पुलिस ने बताया कि मौके पर हमारी टीम पहुंच गई है और बचाव कार्य शुरू कर दिया है.

दबने से हुई मौत

बताया जा रहा है कि गुरुवार को छत डाली गई थी. छत लोहे के एंगल पर डाली गई थी, जो उसका भार नहीं सह सके. इस साइट पर काम करने वाले मजदूर इंदौर के रहने वाले हैं. 5 शव निकाले जाने की खबर है. गुरुवार को जब खाना खाकर ये मजदूर इसी छत के नीचे सोए थे तब उनको पता नहीं था कि ये रात उनकी अंतिम रात होगी. फिलहाल जेसीबी और पोकलेन से मलबा हटाया जा रहा है.

कलेक्टर ने क्या कहा?

कलेक्टर आशीष सिंह ने बताया है कि महू तहसील के अंतर्गत चोरल गाँव में निर्माणाधीन मकान की छत गिरने से यहाँ कार्यरत कुछ मज़दूरों के दबने की घटना हुई है. यहां एक निर्माणाधीन मकान में कल स्लैब डाली गई थी एवं रात में यहां कार्यरत मज़दूर उसी के नीचे सो गए थे. स्लैब गिरने से छह व्यक्तियों के दबे होने की सूचना है. दुर्घटना में अभी तक 5 डेड बॉडी घटना स्थल से निकाली गई है. पुलिस और प्रशासन के अधिकारी यहाँ पहुँच गए हैं एवं राहत एवं बचाव कार्य सतत् जारी है. मौक़े पर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण हितिका वासल, एस डी ओ पी उमाकांत चौधरी SDM चरणजीत सिंह हुड्डा सहित अन्य प्रशासनिक अधिकारी मौजूद हैं.

यह भी पढ़ें : MP के दो अस्पतालों की बड़ी उपलब्धि, NABH मान्यता में हमीदिया ने रचा कीर्तिमान, MGM इंदौर को ये मिला

यह भी पढ़ें : Indore News: सबसे ज्यादा वोट से जीतने वाले भाजपा सांसद लालवानी की बढ़ी मुसीबत, हाईकोर्ट ने थमाया नोटिस

यह भी पढ़ें : Regional Industry Conclave: ग्वालियर-चंबल में निवेश की असीम संभावनाएं, CM ने कहा अदाणी समूह ने रुचि दिखाई

यह भी पढ़ें : Cyber Tehsil: MP के किसानों के लिए सामने आई बड़ी खुशखबरी, मोहन सरकार ने किया ये बड़ा फैसला

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
भिंड में 36 घंटे से लगातार हो रही भारी बारिश से मचा त्राहिमाम, इतने मकान हुए धराशायी,फंसी कई जिंदगियां
Indore News: महू के चोरल में रिजॉर्ट की निर्माणाधीन कॉटेज की छत गिरी, 5 मजदूरों की मौत, बचाव कार्य जारी
now the word Kulguru used for the Vice Chancellor in the universities
Next Article
MP के विश्वविद्यालयों में अब 'कुलपति' नहीं 'कुलगुरु' ! सरकार ने जारी किया नोटिफिकेशन
Close