विज्ञापन

Emergency Meeting: CM ने बुलाई आपात बैठक, भारी बारिश की स्थिति से निपटने के कामों की करेंगे समीक्षा

Heavy Rain in MP: मध्य प्रदेश के सीएम डॉ. मोहन यादव ने अफसरों की आपात बैठक बुलाई है. अतिवर्षा की स्थिति से निपटने के कामों की समीक्षा करेंगे.

Emergency Meeting:  CM ने बुलाई आपात बैठक, भारी बारिश की स्थिति से निपटने के कामों की करेंगे समीक्षा


Cm Dr. Mohan Yadav Calls Emergency Meeting : मध्य प्रदेश में के कई जिलों में भारी बारिश हो रही है. इससे निपटने और ज़रूरी इंतज़ामों की जानकारी लेने के लिए आज सीएम मोहन यादव ने आपात बैठक बुलाई है. आज गुरुवार की सुबह 10 बजे सीएम हाउस के ऑफिस में बैठक होगी. 

इस बारे में सीएम करेंगे चर्चा

प्रदेश के अधिकांश जिलों भारी बारिश हो रही है. इसकी वजह से नदी-नाले उफान पर हैं, लोगों का जीवन अस्त-व्यस्त हो गया है. कई जगह बाढ़ के हालात हैं. लोगों के घरों में पानी घुस रहा है. इससे आम जन जीवन बहुत प्रभावित हो रहा है. भारी बारिश से निपटने और प्रभावितों को राहत पहुंचाने के इंतज़ामों की जानकारी लेने के लिए सीएम डॉ मोहन यादव ने आज सीनियर अफसरों की आपात बैठक बुलाई है.

ये भी पढ़ें MP में किसानों का हल्ला बोल! 200 से ज्यादा ट्रैक्टर-ट्राली में सवार हो कर निकले, शिवराज के बयान पर कही यह बात

सुबह10:00 बजे मुख्यमंत्री निवास कार्यालय समत्व में वरिष्ठ अधिकारियों को बुलाया गया है. अतिवृष्टि से उत्पन्न स्थिति से बचाव के लिए किए जाने वाले कार्यों की समीक्षा होगी. 

VC के माध्यम से भी जुड़ेंगे 

प्रदेश के संभागीय आयुक्त, आईजी, कमिश्नर आफ पुलिस, जिला कलेक्टर, एसपी वीडियो कांफ्रेंसिंग के ज़रिए जुड़ेंगे.  डीजीपी/ डी जी होम गार्ड, अपर मुख्य सचिव, प्रमुख सचिव, जल संसाधन, गृह, पंचायत एवं ग्रामीण विकास, लोक निर्माण विभाग, नगरीय विकास एवं आवास, राजस्व, लोक स्वास्थ्य चिकित्सा शिक्षा, लोक स्वास्थ्य यांत्रिकी, जनसंपर्क की प्रत्यक्ष मौजूदगी रहेगी. 

ये भी पढ़ें  Heavy Rain Alert: MP में बारिश का स्ट्रांग सिस्टम, 21 जिलों में भारी बारिश का अलर्ट

ये भी पढ़ें अविश्वास परेड से पहले कांग्रेस महिला पार्षद गायब ! देर रात विधायक और पार्षदों ने थाना में डाला डेरा

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Dhar News: मोहन सरकार का बड़ा ऐलान, मल्टी मॉडल लॉजिस्टिक पार्क की मुआवजा राशि पर मिलेगा स्पेशल पैकेज
Emergency Meeting:  CM ने बुलाई आपात बैठक, भारी बारिश की स्थिति से निपटने के कामों की करेंगे समीक्षा
Historical heritage Sites in Danger rajgardh fort 400-year-old city wall collapsed in Datia, 9 people buried, two dead, disaster management rescue operation
Next Article
ढह गई विरासत! दतिया में 400 साल पुरानी दीवार गिरी, 9 दबे, दो को बचाया गया
Close