विज्ञापन
Story ProgressBack

शराब के नशे में स्कूल पहुंचकर मारपीट करता था टीचर, बच्चों की शिकायत के बाद हुआ सस्पेंड

शिकायत में बताया गया कि बच्चों की ओर से घर में शिकायत करने के बाद जब अभिभावक स्कूल पहुंचे तो नशे में धुत शिक्षक उनके साथ भी अभद्रता पूर्वक व्यवहार करने लगा. इसके बाद अभिभावक बच्चों के साथ थाने पहुंचे और शिकायत दर्ज कराई.

Read Time: 3 min
शराब के नशे में स्कूल पहुंचकर मारपीट करता था टीचर, बच्चों की शिकायत के बाद हुआ सस्पेंड
सागर में सस्पेंड हुआ शराबी शिक्षक

Sagar News: शराब पीकर स्कूल में बच्चों से मारपीट करने वाले शिक्षक को कलेक्टर ने निलंबित (Suspension of Teacher) कर दिया है. बच्चों ने थाने में पहुंचकर शराबी शिक्षक के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी कि वह शराब पीकर स्कूल आता है और मारपीट करता है. इसके बाद एसडीएम (SDM) ने जांच के निर्देश दिए थे. जांच के बाद निलंबन की यह कार्रवाई की गई है.

यह भी पढ़ें : 'टाइगर स्टेट' मध्यप्रदेश में बाघों पर खतरा, हर दसवें दिन हो रही एक की मौत

शराब के नशे में स्कूल आता था टीचर

सागर जिले के महाराजपुर के ग्राम सिंगपुर के प्राथमिक सरकारी विद्यालय में पदस्थ शिक्षक को कलेक्टर दीपक आर्य ने निलंबित कर दिया है. शिक्षक शराब के नशे में स्कूल आता था और बच्चों के साथ मारपीट करता था. स्कूल के बच्चों ने शिक्षक की शिकायत महाराजपुर थाने में की थी. शिकायत पर पुलिस ने प्रकरण जांच में लिया था. वहीं मामला संज्ञान में आने पर एसडीएम ने ब्लॉक शिक्षा अधिकारी को जांच करने के निर्देश दिए थे. जांच के बाद एसडीएम ने जांच प्रति कलेक्टर को सौंपी थी.

Latest and Breaking News on NDTV

यह भी पढ़ें : Gwalior: राधा बनकर घर से गायब हुए किशोर का अब तक नहीं मिला सुराग, पुलिस के आगे छक कर रोए पिता

अभिभावकों से भी की अभद्रता

जांच के आधार पर कलेक्टर आर्य ने शराबी शिक्षक देवेन्द्र लोधी को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है. कलेक्टर के अनुमोदित आदेश में कहा गया कि ग्राम सिंगपुर के प्राथमिक स्कूल में पदस्थ शिक्षक देवेंद्र लोधी के खिलाफ स्कूली बच्चों ने अभिभावकों के साथ पहुंचकर महाराजपुर थाना में शिकायत दर्ज कराई है. शिकायत में आरोप लगाया गया है कि स्कूल में पदस्थ शिक्षक देवेंद्र लोधी रोजाना शराब पीकर स्कूल पहुंचते हैं और बच्चों से अनावश्यक गाली गलौज और मारपीट करते हैं.

शिकायत में बताया गया कि बच्चों की ओर से घर में शिकायत करने के बाद जब अभिभावक स्कूल पहुंचे तो नशे में धुत शिक्षक उनके साथ भी अभद्रता पूर्वक व्यवहार करने लगा. इसके बाद अभिभावक बच्चों के साथ थाने पहुंचे और शिकायत दर्ज कराई. जांच के बाद शिक्षक देवेंद्र लोधी को निलंबित कर राहतगढ़ ब्लॉक भेजा गया है.

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close