विज्ञापन
Story ProgressBack

Gwalior: राधा बनकर घर से गायब हुए किशोर का अब तक नहीं मिला सुराग, पुलिस के आगे छक कर रोए पिता

ग्वालियर के आनंद नगर में रहने वाले मुकेश सिंह गुर्जर का 14 वर्षीय बेटा 18 दिसंबर को अपने घर से गायब हुआ था. घर के आसपास लगे CCTV कैमरों की जांच की गई तो उसमें किशोर साड़ी पहनकर घर से निकलता हुआ दिखा. किशोर अपने साथ भगवान श्रीकृष्ण की एक मूर्ति और कुछ आर्टिफिशियल जेवर लेकर निकला था.

Read Time: 3 min
Gwalior: राधा बनकर घर से गायब हुए किशोर का अब तक नहीं मिला सुराग, पुलिस के आगे छक कर रोए पिता
SP ऑफिस में फरियाद लेकर पहुंचें पिता व घर से बाहर निकलते हुए किशोर की CCTV से ली गई तस्वीर

MP News in Hindi: ग्वालियर (Gwalior) के आनंद नगर इलाके से गायब हुए 14 वर्षीय किशोर का कोई सुराग नहीं मिल पाया है. लापता किशोर करीब 22 दिन पहले अपने घर से बड़े ही नाटकीय ढंग से साड़ी पहन कर निकला था और घर में रखी भगवान श्री कृष्ण की मूर्ति समेत कुछ आर्टिफिशियल ज्वेलरी और रुपए अपने साथ लेकर गया था. इसे देखकर लग रहा था कि वह श्रीकृष्ण की भक्ति में राधारानी का भेष रखकर मथुरा-वृंदावन गया है लेकिन सब जगह ढूंढने के बाद भी अब तक उसका कोई पता नहीं चल पाया है. बच्चे के गायब होने से परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है. इसी कड़ी में किशोर के पिता ने SP ऑफिस पहुंचकर पुलिस अधिकारियों को अपने दर्द का बखान किया और उनके सामने ही सामने सुबक सुबक कर रोने लगे. 

खबर मिलने के बाद से किशोर की तलाश में पुलिस 

ग्वालियर के आनंद नगर में रहने वाले मुकेश सिंह गुर्जर का 14 वर्षीय बेटा 18 दिसंबर को अपने घर से गायब हुआ था. घर के आसपास लगे CCTV कैमरों की जांच की गई तो उसमें किशोर साड़ी पहनकर घर से निकलता हुआ दिखा. किशोर अपने साथ भगवान श्रीकृष्ण की एक मूर्ति और कुछ आर्टिफिशियल जेवर लेकर निकला था. शुरू में परिजनों को लगा कि बच्चा श्री कृष्ण और राधा रानी की भक्ति में लीन हो कर घर से निकलकर वृंदावन गया होगा. पुलिस और परिजन उसे वहां भी ढूंढने गए लेकिन अब तक उसका कोई सुराग नहीं लग पाया है.

ये भी पढ़ें एक आस्था ऐसी भी ! राम मंदिर उद्घाटन के बाद 32 साल पुराना मौन व्रत तोड़ेंगी 'दादी'

पुलिस अफसरों के सामने झलका बेबस पिता का दर्द 

18 दिसंबर से गायब किशोर का कोई खोज-खबर नहीं लगी. ऐसे में लाचार पिता मुकेश सिंह अब पुलिस अफसरों के चक्कर काट रहे है. इसी कड़ी में वे बुधवार को SP ऑफिस में अपना दुखड़ा सुनाने और मदद की दरकार में पहुंचे. पिता ने अपने बेटे को जल्द से जल्द तलाशने के लिए पुलिस अधिकारियों से मदद की गुहार लगाई. किशोर बच्चे के पिता अपनी फरियाद सुनाते-सुनाते रो पड़े. यहां मौजूद ASP अमृत मीणा का कहना है कि इस मामले में SIT का गठन कर गायब किशोर की तलाश की जा रही है.

क्षिप्रा में गिरते हैं कितने नाले? जब अधिकारियों को यही नहीं पता तो कैसे साफ होगी नदी?

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close