विज्ञापन
Story ProgressBack

बोर्ड परीक्षाओं के बीच MP में 12वीं के छात्र ने लगाई फांसी, कर रहा था एग्जाम की तैयारी

मृतक का नाम नितिन जयसवाल है और ये अहरिटोला साइडिंग चौकी बाबुपर थाना कोलगवां का रहने वाला बताया जा रहा है. मृतक घूरडांग के शासकीय स्कूल में 12 वीं का छात्र था. जिसकी उम्र 18 साल बताई जा रही है. वो मंगलवार को होने वाले पेपर की तैयारी में लगा हुआ था.

Read Time: 3 min
बोर्ड परीक्षाओं के बीच MP में 12वीं के छात्र ने लगाई फांसी, कर रहा था एग्जाम की तैयारी
सतना में छात्र ने की आत्महत्या

Madhya Pradesh News: बोर्ड परीक्षाएं शुरू हो चुकी हैं. मंगलवार को कक्षा 12वीं की बोर्ड परीक्षा प्रारंभ होंगी. उससे पहले सतना से एक दुखद खबर सामने आई है. यहां एक छात्र ने आत्महत्या कर ली जिससे बाद इलाके में हड़कंप मचा हुआ है. छात्र ने फांसी लगाकर आत्महत्या की है. पुलिस इस मामले में मर्ग कायम कर प्रकरण की जांच कर रही है.

मृतक की उम्र बताई जा रही है 18 साल

मृतक का नाम नितिन जयसवाल है और ये अहरिटोला साइडिंग चौकी बाबुपर थाना कोलगवां का रहने वाला बताया जा रहा है. मृतक घूरडांग के शासकीय स्कूल में 12 वीं का छात्र था. जिसकी उम्र 18 साल बताई जा रही है. वो मंगलवार को होने वाले पेपर की तैयारी में लगा हुआ था. मृतक के परिजनों ने बताया कि पहले दिन हिंदी का पेपर था, जिसकी पढ़ाई के लिए पीछे बने कमरे में वो पढ़ रहा था. दोपहर तकरीबन 2 बजे मृतक की मां रानी बेटे के कमरे तरफ गई तो देखा कि दरवाजा अंदर से बन्द है.

ये भी पढ़ें जगदीश देवड़ा बोले- आज मैं डिप्टी CM हूं लेकिन किसी गलतफहमी में नहीं रहना चाहता, BJP में कोई छोटा-बड़ा नहीं

मां ने आवाज लगाकर दरवाजा खुलवाने की कोशिश की

मां ने आवाज लगाकर दरवाजा खुलवाने की कोशिश की. काफी देर तक चिल्लाने पर दरवाजा नहीं खुला तो मृतक के मामा के बेटे मिथुन को बुलाकर बताया कि कोई दरवाजा नहीं खोल रहा है. जिसके बाद परिवार वाले टीन शेड के ऊपर से चढ़े और कमरे के झांककर देखा तो उनके होश उड़ गए. उन्होंने देखा कि उनके जिगर का टुकड़े ने फांसी लगा ली थी. परिजनों ने फंदा खोला और मोटरसाइकिल से लेकर उसे जिला अस्पताल पहुंचे, जहां पर ड्यूटी डाक्टर ने देखते ही छात्र को मृत घोषित कर दिया.

ये भी पढ़ें 'अलायंस का ही एलाइनमेंट बिगड़ गया', लोकसभा में बोले PM मोदी-तीसरे कार्यकाल को सिर्फ 100 दिन बचे!

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close