विज्ञापन
Story ProgressBack

जगदीश देवड़ा बोले- आज मैं डिप्टी CM हूं लेकिन किसी गलतफहमी में नहीं रहना चाहता, BJP में कोई छोटा-बड़ा नहीं

लोकसभा क्षेत्र के चुनाव प्रबंधन कार्यालय के शुभारम्भ कार्यक्रम पंहुचे प्रदेश के उपमुख्यमंत्री जगदीश देवड़ा ने मंच से कार्यकर्ताओ में ताकत भरते हुए लोकसभा चुनाव में उतरने का संकल्प दिलाया, साथ ही उन्होंने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा.

Read Time: 3 min
जगदीश देवड़ा बोले- आज मैं डिप्टी CM हूं लेकिन किसी गलतफहमी में नहीं रहना चाहता, BJP में कोई छोटा-बड़ा नहीं
डिप्टी सीएम ने कांग्रेस के ऊपर साधा निशाना

Madhya Pradesh News: 2024 के लोकसभा चुनावों में अब ज्यादा समय नहीं बचा है. सभी राजनीतिक पार्टियां इसको लेकर तैयारी करने में जुटी हुई हैं. देश की प्रमुख राजनीतिक पार्टी बीजेपी ने भी इसके लिए तैयारी शुरू कर दी है. इसी क्रम में सोमवार को बड़वानी में डिप्टी सीएम जगदीश देवड़ा ने लोकसभा चुनाव प्रबंधन कार्यालय का उद्घाटन किया. इसके बाद कार्यकर्ता सम्मेलन भी किया गया, जिसमें जगदीश देवड़ा ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा की धारा 370 और राम मंदिर सहित हर उसे बात का विरोध किया जो देश हित में है.

CEDC

डिप्टी सीएम ने कांग्रेस पर जमकर साधा निशाना

कांग्रेस पर साधा जमकर निशाना

लोकसभा क्षेत्र के चुनाव प्रबंधन कार्यालय के शुभारम्भ कार्यक्रम पंहुचे प्रदेश के उपमुख्यमंत्री जगदीश देवड़ा ने मंच से कार्यकर्ताओ में ताकत भरते हुए लोकसभा चुनाव में उतरने का संकल्प दिलाया, साथ ही उन्होंने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा और कहा, लोकसभा चुनाव में भाजपा के सामने वो पार्टी खड़ी है जिसने धारा 370, राम मंदिर सहित हर उस बात का विरोध किया है जो देश हित मे है.

कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए उप मुख्यमंत्री जगदीश देवड़ा ने कहा,  'हम सब भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता हैं, जो नीचे बैठे है वो भी और जो मंच पर बैठे है ये भी. बीजेपी में कोई छोटा नहीं, कोई बड़ा नहीं, जगदीश देवड़ा आज डिप्टी सीएम हैं. ये व्यवस्था है लेकिन मुझे किसी गलतफहमी में नही रहना चाहिए ये वो पार्टी है जो कार्यकर्ताओं की पार्टी है यहां बनने वाला बड़ा नही होता बल्कि बनाने वाला बड़ा होता है और बनाने वाले मेरे सामने बैठे है जिन्होंने भाजपा को राष्ट्रीय पार्टी बना दिया.'

ये भी पढ़ें 'अलायंस का ही एलाइनमेंट बिगड़ गया', लोकसभा में बोले PM मोदी-तीसरे कार्यकाल को सिर्फ 100 दिन बचे!

अब बज गया है युद्ध का नगाड़ा

उन्होंने कहा हम सौभाग्यशाली है की हम विश्व की सबसे बड़ी पार्टी के कार्यकर्ता हैं. जिस उद्देश्य को लेकर हमने काम शुरू किया था. उस काम को पूरा करने वाली हमारी पार्टी है. हम सत्ता में आने का मंत्री बनाने का काम नहीं कर रहे, हम देश का नक्शा बदलने के लिए भाजपा में काम कर रहे हैं. उन्होंने कहा जगदीश देवड़ा सामान्य कार्यकर्ता है जिसे पार्टी ने 8 चुनाव लड़ा दिए. ये सिर्फ भाजपा में सम्भव है. उन्होंने कहा युद्ध का नगाड़ा बज गया है. अब सुस्त नही रहना चुनाव दो पार्टी लड़ रही है हमने मंदिर भव्य बनाने का वादा किया बना दिया दूसरी पार्टी वो जिसने राम के मंदिर का विरोध किया सनातन को मिटाने की बात कही हर काम का विरोध करे वो कांग्रेस पार्टी हमारे सामने चुनाव लड़ रही है. 

ये भी पढ़ें छत्तीसगढ़ पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, 5 लाख के दो नक्सलियों को किया गिरफ्तार

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close