विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 19, 2023

शिवपुरी: 'अवैध संबंध' के शक में युवक की खंभे से बांधकर पिटाई, मामले की जांच में जुटी पुलिस

मध्य प्रदेश के शिवपुरी में एक युवक खंभे से बांधकर रातभर पीट कर अधमरा करने का आरोप लगाया है. साथ हीयुवक ने बताया कि आरोपियों ने इस दौरान मुझे मैला भी खिलाया. फिलहाल पीड़ित युवक की फरियाद पर पुलिस अधीक्षक ने मामले की जांच के आदेश दिए हैं.

Read Time: 4 min
शिवपुरी: 'अवैध संबंध' के शक में युवक की खंभे से बांधकर पिटाई, मामले की जांच में जुटी पुलिस
युवक ने सोमवार को एसपी ऑफिस पहुंचकर उसके साथ हुई मारपीट की शिकायत दर्ज कराई है.
शिवपुरी:

मध्य प्रदेश के शिवपुरी जिले के करैरा क्षेत्र के रहने वाला एक युवक ने सोमवार को एसपी ऑफिस पहुंचकर उसके साथ हुई मारपीट की शिकायत दर्ज कराई है. युवक का कहना है कि अवैध संबंध के शक में मुझे खंभे से बांधकर रातभर पीट कर अधमरा कर दिया और इस दौरान मैला भी खिलाया गया. यह मामला शिवपुरी के करैरा क्षेत्र के रामनगर गधाई गांव का है. 

युवक ने अपनी शिकायत में कहा कि अवैध संबंध के शक में उसे खंभे से बांधकर रातभर पीट- पीटकर अधमरा कर दिया. साथ ही आरोपियों ने उसे दो बार मैला भी खिलाया. इसकी शिकायत करैरा थाने में दर्ज कराई गई थी, लेकिन पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज नहीं की, क्योंकि उन आरोपियों का राजनीतिक पकड़ बहुत ज्यादा है. 

अवैध संबंध के आरोप में खंभे से बांधकर पिटाई

रामनगर गधाई गांव के रहने वाले देवपाल बघेल ने बताया कि 13 सितंबर को अपनी बुआ के लड़के और भाभी के बुलावे पर दिहायला गांव पहुंचा था. 15 सितंबर की रात 12 बजे कमरे में सो रहा था तभी मेरी बुआ का लड़का सुरेंद्र बघेल आया और मुझे कमरे के बाहर बुला कर ले गया, जहां सुरेंद्र के परिवार के साथ लाल बघेल सालिकराम बघेल, सुरेश बघेल और बल्लू बघेल खड़े थे. सुरेंद्र मुझ पर उसकी भाभी के साथ मेरे अवैध संबंध होने के आरोप लगाते हुए गाली बकने लगा.

पीड़ित ने मैला खिलाने का लगाया आरोप

देवपाल ने आगे बताया कि जब मैंने मना किया तो सभी ने मुझे बिजली के खंभे से बांध दिया और रात भर मेरे साथ मारपीट की और मेरी हत्या करने का प्रयास किया. इस दौरान मुझे दो बार मैला भी खिलाया गया. सुबह गांव के लोगों ने मुझे खोला तो जैसे-तैसे अपनी जान बचाकर बुआ के गांव से भागकर अपने गांव पहुंचा. मैने अपने साथ हुई घटना के बारे में  अपने परिवार को बताया.

ये भी पढ़े: नहीं खुली तिजोरी तो घर के पीछे छोड़कर भागे चोर, अब तक 3 बार वारदात को दे चुके अंजाम

 पुलिस अधीक्षक ने जांच के दिए आदेश

उन्होंने बताया कि बीते दिन मैंने करैरा थाना पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई थी, लेकिन करैरा पुलिस ने सुरेंद्र बघेल, बारे लाल बघेल, सालिकराम बघेल, सुरेश बघेल और बल्लू बघेल के खिलाफ महज मारपीट की धाराओं में मामला दर्ज किया, जबकि मुझे जान से मारने का प्रयास किया गया था. साथ ही मुझे मैला भी खिलाया गया था. यह बात मैंने करैरा पुलिस को बताई, लेकिन उनके द्वारा कोई सुनवाई नहीं की गई. जिसके बाद पुलिस अधीक्षक कार्यालय में अपनी फरियाद लेकर पहुंचे. बता दें कि पीड़ित युवक की फरियाद पर पुलिस अधीक्षक ने मामले की जांच के आदेश दिए हैं.

ये भी पढ़े: मूसलाधार बारिश का सिलसिला थमा, उजड़े आशियानों की तरफ लौटे लोग... समेट रहे बचा सामान

भाभी को लेकर भाग गया था युवक

वहीं आरोपी पक्ष ने नाम न छापने की शर्त पर बताया कि वीरन बघेल अपनी बुआ के लड़के की पत्नी को लेकर कुछ माह पहले भाग गया था. उस वक्त पारिवारिक पंचायत बैठाकर मामले को सुलझा दिया था, लेकिन इसके बाद भी वीरन अपनी बुआ के लड़के के घर पहुंच गया और इसी बात को लेकर वीरन को खंबे से बांध कर पीटा गया. 

पुलिस मामले की जांच में जुटी

करैरा थाना प्रभारी सुरेश शर्मा ने बताया कि वीरन के खिलाफ महिला ने छेड़छाड़ का मामला दर्ज कराया है, जबकि वीरन की शिकायत पर भी मारपीट की धाराओं में मामला दर्ज किया गया है. फिलहाल मामले की जांच की जा रही है.

ये भी पढ़े: मजदूरी नहीं मिलने से परेशान मजदूर ने खाया जहर, CM हेल्पलाइन में भी नहीं हुई सुनवाई

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close