विज्ञापन
Story ProgressBack

शिवपुरी: जंगल में पेड़ पर लाश मिलने से फैली सनसनी, हत्यारे की तलाश में पुलिस 

कानून में कई जगह सुनने को मिलता है कि हत्यारा कितना भी शातिर क्यों ना हो लेकिन अपराध सामने आ ही जाता है. इस बात का जीता जागता उदाहरण शिवपुरी जिले के सतनवाड़ा के पटीघाटी जंगल से सामने आया है. जहां हत्यारे ने साज़िश के तहत न सिर्फ हत्या की वारदात को अंजाम दिया बल्कि लाश को हमेशा के लिए जंगल में गुम हो जाने के लिए करीब डेढ़ सौ फीट से ज्यादा गहरी खाई में फेंकने की योजना बनाई.

Read Time: 3 min
शिवपुरी: जंगल में पेड़ पर लाश मिलने से फैली सनसनी, हत्यारे की तलाश में पुलिस 
शिवपुरी: जंगल में पेड़ पर लाश मिलने से फैली सनसनी, हत्यारे की तलाश में पुलिस 

कानून में कई जगह सुनने को मिलता है कि हत्यारा कितना भी शातिर क्यों ना हो लेकिन अपराध सामने आ ही जाता है. इस बात का जीता जागता उदाहरण शिवपुरी जिले के सतनवाड़ा के पटीघाटी जंगल से सामने आया है. जहां हत्यारे ने साज़िश के तहत न सिर्फ हत्या की वारदात को अंजाम दिया बल्कि लाश को हमेशा के लिए जंगल में गुम हो जाने के लिए करीब डेढ़ सौ फीट से ज्यादा गहरी खाई में फेंकने की योजना बनाई. वारदात के बाद वह लाश को खाई में फेंक कर चला गया लेकिन लाश जैसे खुद अपनी हत्या का सुराग देने के लिएरास्ता खोज रही थी और वह खाई में जाने से पहले एक पेड़ में अटक गई. घटना के बाद जंगल से एक चरवाहा गुजर रहा था. वहां से बदबू आई तो झांकने पर पता चला कि एक बोरी लटकी हुई थी. राहगीर ने आनन-फानन में पुलिस को इत्तिला दी. खबर मिलते ही मौके पर पहुंचीं पुलिस ने मौके पर पहुंचकर प्लास्टिक की बोरी को ऊपर खींचा. पुलिस ने खोलकर देखा तो इंसान की लाश उसमें कैद थी.

मृतक की नहीं हो पाई पहचान 

सतनवाड़ा पुलिस मामला सामने आने के बाद हत्यारे तक पहुंचाने के लिए छानबीन कर रही है. फिलहाल मृतक की पहचान नहीं हो सकी है लेकिन पुलिस का कहना है कि इस अंधे कत्ल की कहानी को वह जल्द सुलझा लेगी. मंगलवार को सामने आए इस मामले में बताया गया है कि शिवपुरी पुलिस को चिर परिचित पटीघाटी जंगल में प्लास्टिक की बोरी में पेड़ से लटकी हुई एक लाश  बरामद हुई है. बताया गया है कि हत्यारे ने प्लानिंग के तहत मृतक की हत्या की है. उसके बाद लाश को ठिकाने लगाने के इरादे से बोरी में बंद करके खाई में फेंक दिया लेकिन लाश खाई में गिरने की बजाय एक पेड़ से लटक गई और चरवाहा गुजरा उसकी निगाह पड़ी तो पुलिस के हाथ लग गई. बताया जाता है कि इस घाटी मे मौजूद खाई बहुत गहरी है और शव अगर उसमें गिर जाता तो शायद उसका पता लगाना मुमकिन ही नहीं था. 

ये भी पढ़ें - केंद्र सरकार और किसानों के बीच बैठक रही बेनतीजा, 'दिल्ली कूच' आज, पुलिस ने किए खास इंतजाम

'लाश बताएगी हत्यारे का पता' - पुलिस 

सतनवाड़ा पुलिस के सामने आए इस मामले को लेकर पुलिस का कहना है कि भले ही आज की तारीख में यह अंधा कत्ल हो और हत्यारे का कोई सुराग हमारे पास मौजूद नहीं हो लेकिन पुलिस की जांच पड़ताल से मुजरिम का बचाना बहुत मुश्किल है. पुलिस का कहना है की लाश खुद ब खुद अपने हत्यारे का पता बताएगी और हम जल्द उस तक पहुंच कर इस हत्या की गुत्थी से पर्दा हटा कर कातिल का पता लगाएंगे. फिलहाल मृतक युवक की पहचान नहीं हो सकी है. पुलिस इस संबंध में जंगल की छानबीन करते हुए अन्य जानकारियां और सबूत जुटाने की कोशिश कर रही है. वहीं, लाश का पोस्टमार्टम कराके उसकी पहचान करने की कोशिश जारी है.

ये भी पढ़ें - कांग्रेस नेता राजू मिश्रा और कक्कू पंजाबी डबल मर्डर केस, इन चार आरोपियों को कोर्ट ने सुनाई डबल उम्रकैद की सजा

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
switch_to_dlm
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close