विज्ञापन

Viral News: सीएम हेल्पलाइन पर शिकायत करना पड़ा महंगा, डॉक्टर ने मरीजों को थप्पड़ और जूतों से पीटा, वीडियो वायरल

Shivpuri Viral Video: दरअसल, सड़क दुर्घटना में घायल होकर अस्पताल पहुंचे पीड़ितों को इलाज नहीं मिला तो उन्होंने मामले की शिकायत सीएम हेल्पलाइन पर कर दी, लेकिन डाक्टर को यह इतना नागवार गुजरा कि इलाज करने के बजाय मरीजों पर उसने थप्पड़ व जूते बरसाने शुरू कर दिए.

Viral News: सीएम हेल्पलाइन पर शिकायत करना पड़ा महंगा, डॉक्टर ने मरीजों को थप्पड़ और जूतों से पीटा, वीडियो वायरल
वायरल वीडियो

Goddess of Earth:  शिवपुरी जिले में रविवार को एक हैरतअंगेज मामला सामने आया, जहां धरती के भगवान कहे जाने वाले एक डाक्टर ने मर्यादा लांघते हुए मरीजों को इसलिए जूतों से पीट दिया, क्योंकि पीड़ित मरीजों ने उसकी शिकायत सीएम हेल्पलाइन पर कर दी थी. शिकायत से आगबबूला डाक्टर ने इलाज के लिए मरीजों पर जूते बरसाने शुरू कर दिए. मामले का खुलासा तब हुआ डाक्टर की मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया.

दरअसल, सड़क दुर्घटना में घायल होकर अस्पताल पहुंचे पीड़ितों को इलाज नहीं मिला तो उन्होंने मामले की शिकायत सीएम हेल्पलाइन पर कर दी, लेकिन डाक्टर को यह इतना नागवार गुजरा कि इलाज करने के बजाय मरीजों पर उसने थप्पड़ व जूते बरसाने शुरू कर दिए.

वायरल वीडियो में मरीजों पर थप्पड़ और जूते बरसाते हुए दिखा डाक्टर

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में आरोपी डाक्टर मरीजों के साथ बेहरमी से मारपीट करते हुए दिखाई पड़ रहा है. वीडियो वायरल होने के बाद भीम आर्मी ने डाक्टर के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. डाक्टर के खिलाफ एससी-एसटी एक्ट के तहत मामला दर्ज करने पड़े भीम आर्मी अस्पताल परिसर के बाहर लगातार नारेबाजी कर रहे हैं. 

उपचार के लिए अस्पताल आए मरीजों के बुलाने पर भी नहीं आया डाक्टर

मामला शिवपुरी जिले गुईया देवरी गांव का है. दुर्घटनाग्रस्त हुई मोटरसाइकिल पर सवार गुईया देवरी गांव के पीड़ित मरीज क्रमशः चंदन जाटव, गौरव जाटव और भानु जाटव उपचार के लिए खोड़ गांव के स्वास्थ्य केंद्र में उपचार के लिए पहुंचे थे, लेकिन उपचार नहीं मिलने पर पीड़ितों ने सीएम हेल्थलाइन पर प्रभारी डाक्टर की शिकायत कर दी.

शिकायत डाक्टर को नागवार गुजरी और अस्पताल पहुंचकर मरीजों से की मारपीट

रिपोर्ट के मुताबिक स्वास्थ्य केंद्र पर तैनात प्रभारी डाक्टर अनुराग तिवारी उपचार के लिए बार-बार बुलाने के बाद भी पहुंचा तो पीड़ित मरीजों ने मामले की शिकायत सीएम हेल्थलाइन पर कर दी. सीएम हेल्पलाइन पर उसकी शिकायत डाक्टर को नागवार गुजरी और उसने मरीजों के साथ जूतों से मारपीट की. वीडियो में डाक्टर किसी को पीटता हुआ दिख रहा है.

मरीजों के साथ डाक्टर की मारपीट का वीडियो 4 अगस्त को सामने आया है, जबकि वारदात 4 दिन पहले यानी 31 जुलाई को हुआ था. पीड़ितों की शिकायत पर पुलिस ने प्रभारी डाक्टर अनुराग तिवारी के खिलाफ मारपीट की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है.

 मारपीट के शिकार तीनों दलित मरीज 108 एम्बुलेंस से उपचार के लिए लाए गए थे

रिपोर्ट के मुताबिक सड़क दुर्घटना में घायव तीनों दलित मरीजों को 108 एम्बुलेंस की मदद से खोड़ गांव के स्वास्थ्य केंद्र में उपचार के लिए लाया गया था. आरोप हैं कि घायलों द्वारा उपचार के लिए प्रभारी डॉक्टर अनुराग तिवारी को कई बार बुलाया गया, लेकिन डाक्टर अस्पताल नहीं पहुंचा तो पीड़ितों ने मामले की शिकायत सीएम हेल्पलाइन पर दर्ज करवा दी.

सीएम हेल्पलाइन पर शिकायत की सूचना सुन तमतमाया हुआ अस्पताल पहुंचा डाक्टर

अस्पताल के मरीजों द्वारा मामले की शिकायत सीएम हेल्पलाइन पर करने की सूचना मिलते ही तमतमाया हुआ डाक्टर स्वास्थ्य केंद्र पहुंचा और घायल तीनों युवकों पर थप्पड़ सहित जूते बरसा दिए. मामले पर अब भीम आर्मी सहित जाटव समाज के लोगों ने डॉक्टर पर मामला दर्ज कराने के लेकर खोड चौकी का घेराव किया.

आरोपी डॉक्टर अनुराग तिवारी का कहना है कि तीनों युवकों ने शराब के नशे में उस पर हमला करने की कोशिश की थी और उन्हें कंट्रोल करने की कोशिश की थी. आगे जोड़ते हुए डाक्टर ने अपने बचाव में कहा कि, लेकिन जिस तरह मामले को बताया जा रहा है वह सच नहीं है.

वायरल वीडियो का प्रभारी सीएमएचओ ने लिया संज्ञान, जांच का दिया भरोसा

डाक्टर द्वारा मरीजों के साथ की गई मारपीट का वीडियो वायरल होने के बाद जिला प्रभारी सीएमएचओ संजय रिश्वेश्वर ने कहा है कि पूरे मामले की जांच करवाई जाएगी और यदि मामला सही पाया गया तो आरोपी डाक्टर के खिलाफ विभागीय कार्रवाई भी की जाएगी, लेकिन भीम आर्मी एसटी-एससी एक्ट के तहत डाक्टर पर मुकदमा दर्ज करने की मांग पर अड़ी है.

भीम आर्मी डाक्टर के खिलाफ एससी-एसटी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज करवाने पर अड़ी

रविवार 4 अगस्त को वीडियो सामने आने के बाद भीम आर्मी के लोगों ने अस्पताल का घेराव किया और पुलिस प्रशासन से अपील की है कि इस मामले में आरोपी डॉक्टर के खिलाफ दलित एक्ट के तहत वे कार्रवाई की जाना चाहिए जबकि पुलिस ने आरोपी डॉक्टर के खिलाफ मारपीट की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू की है.

ये भी पढ़ें-नशे में टल्ली प्राइमरी टीचर बाजार में घूमता मिला, गैर-हाजिरी पर पूछा सवाल, तो खुद को बताया 'विधायक का बाप'

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
पकड़े गए 1400 साल पुरानी धरोहर को धाराशायी करने वाले, रील बनाने के चक्कर में किया था नाश
Viral News: सीएम हेल्पलाइन पर शिकायत करना पड़ा महंगा, डॉक्टर ने मरीजों को थप्पड़ और जूतों से पीटा, वीडियो वायरल
myh hospital intoxicated patient's attendant allegedly tried to enter the room of a 25-year-old female junior doctor in Indore's Government Maharaja Yashwantrao Hospital
Next Article
RG कर अस्पताल की घटना से भी नहीं ली सीख ! अब इंदौर में आधी रात को डॉक्टर से शराबी ने की ऐसी हरकत
Close