विज्ञापन
Story ProgressBack

शराब पीने के लिए पैसे नहीं देने पर देती है अपने पति को पुलिस में बंद करवाने की धमकी, शिवपुरी से आया अनोखा मामला

पीड़ित युवक ने पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंचकर अपनी पत्नी के खिलाफ आवेदन दिया और बताया कि उसकी पत्नी अक्सर नशा करने के लिए उससे पैसों की मांग करती है और नहीं देने पर हंगामा करके लोगों को जमा करके उसके खिलाफ झूठे आरोप लगाने की धमकी देती है.

Read Time: 3 min
शराब पीने के लिए पैसे नहीं देने पर देती है अपने पति को पुलिस में बंद करवाने की धमकी, शिवपुरी से आया अनोखा मामला
शराबी पत्नी से तंग आकर की अपनी पत्नी की शिकायत

Madhya Pradesh News: अक्सर पत्नियां अपने पति के खिलाफ प्रताड़ना का आरोप लगाती हैं और कहती हैं कि उनका पति शराब पीता है और उन्हें परेशान करता है. या नशे के लिए पैसों की मांग करता है. लेकिन मध्य प्रदेश के शिवपुरी से एक अनोखा मामला सामने आया है. जिसमें पति ने पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंचकर अपनी नशेड़ी पत्नी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराते हुए खुद को उससे बचाने की गुहार की है.

पुलिस में शिकायत कराने की देती है धमकी...

पीड़ित युवक ने पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंचकर अपनी नशेड़ी पत्नी के खिलाफ आवेदन दिया और बताया कि उसकी पत्नी अक्सर नशा करने के लिए उससे पैसों की मांग करती है और नहीं देने पर हंगामा करके लोगों को जमा कर उसके खिलाफ झूठे आरोप लगाने की धमकी देती है. कभी -कभी तो थाने पहुंचकर शिकायत दर्ज कराती है और धमकी देती है कि वह उसे पुलिस में बंद करवा देगी.

ये भी पढें Madhya Pradesh Viral Video: रेलवे के वेंडर ने दिव्यांग के साथ की मारपीट, वीडियो हुआ वायरल

"मैं नशेड़ी पत्नी से तंग आ गया हूं..."

पुलिस अधीक्षक शिवपुरी को आवेदन देते हुए इस युवक ने कहा कि साहब मैं अपनी नशेड़ी पत्नी से बहुत तंग आ गया हूं मुझे उससे बचा लो. इस पर पुलिस अधीक्षक ने आवेदन की जांच करवा कर कार्रवाई करने की बात की है. शिकायत लेकर पहुंचे युवक का कहना था कि उसने साधारण बिना हिंदू रीति रिवाज के पोहरी की रहने वाली एक महिला से 10 साल पहले 
प्रेम-विवाह किया था लेकिन अब उसे यही प्रेम विवाह बहुत भारी पड़ रहा है. युवक ने बताया कि उसकी पत्नी नशे की आदी हो चुकी है और नशे की लत ने उसे इतना जकड़ लिया है कि वह हर रोज मुझसे नशे के लिए पैसों की मांग करती है अगर मैं पैसे नहीं दे पाता तो पड़ोसियों को बुलाकर हंगामा करती है तमाशा करती है.

 ये भी पढ़ें BJP को कमलनाथ की जरूरत नहीं! कैलाश विजयवर्गीय ने बताया क्यों बंद है उनके लिए दरवाजे

युवक ने पूरी आपबीती बताते हुए खुद को पत्नी पीड़ित बताया और पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंचकर एक आवेदन दिया है इस आवेदन पर पुलिस अधीक्षक शिवपुरी ने जांच कर कर कार्रवाई करने की बात कही है.

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close