विज्ञापन
Story ProgressBack

Madhya Pradesh Viral Video: रेलवे के वेंडर ने दिव्यांग के साथ की मारपीट, वीडियो हुआ वायरल

एक पैर से दिव्यांग व्यक्ति के साथ शराबी वेंडर द्वारा मारपीट का यह वीडियो बुधवार रात ग्वालियर के रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर 4 का है. इस प्लेटफार्म पर खड़े किसी यात्री ने यह वीडियो बनाया है.

Read Time: 3 min
Madhya Pradesh Viral Video: रेलवे के वेंडर ने दिव्यांग के साथ की मारपीट, वीडियो हुआ वायरल
मारपीट का वीडियो हुआ वायरल

Madhya Pradesh News: ग्वालियर (Gwalior) के रेलवे स्टेशन पर शराबी वेंडर द्वारा एक दिव्यांग भिखारी से मारपीट करने का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वायरल वीडियो में दिखाई दे रहा है कि शराब के नशे में धुत वेंडर एक पैर से अपाहिज भिखारी को प्लेटफार्म पर पटककर उसके साथ मारपीट कर रहा है. इतना ही नहीं वेंडर विकलांग के ऊपर दोनों पैर रखकर खड़ा हो गया है. इस दौरान दिव्यांग बचाओ-बचाओ चिल्लाकर मदद की गुहार लगाता रहा लेकिन प्लेटफार्म पर खड़े यात्री लोग सिर्फ तमाशा देखते रहे. खास बात यह है कि रेलवे स्टेशन पर जीआरपी थाना मौजूद थी लेकिन शराबी वेंडर विकलांग के साथ मारपीट और हंगामा करता रहा, पर जीआरपी पुलिस (GRP Police) को इसकी भनक तक नहीं लगी.

जानिए आखिर क्या है पूरा मामला...

बता दे कि एक पैर से दिव्यांग व्यक्ति के साथ शराबी वेंडर द्वारा मारपीट का यह वीडियो बुधवार रात ग्वालियर के रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर 4 का है. दिव्यांग के साथ मारपीट करने वाला शराबी वेंडर ट्रेन के एसी कोच में कंबल चादर बदलने का काम करता है, बताया जा रहा है कि विकलांग ट्रेन के AC कोच में से कंबल और चादर चुराकर ले आया था, और शराबी वेंडर ने विकलांग को चुराए हुए कंबल और चादर के साथ पकड़ लिया था.

ये भी पढ़ें Alcohol Lover Sting: निर्धारित दाम से ज्यादा कीमत पर शराब बेचने का हुआ स्टिंग ऑपरेशन, 3 दुकानों पर हुआ एक्शन

प्लेटफार्म पर खड़े आदमी ने बना लिया वीडियो

वेंडर दिव्यांग से चादर कंबल वापस देने को कह रहा था लेकिन दिव्यांग कंबल और चादर देने से मना कर रहा था. जिसको लेकर दोनों में विवाद हो गया और शराब के नशे में वेंडर ने दिव्यांग से मारपीट कर कंबल चादर ले लिए. वहीं इस घटना का यह वीडियो प्लेटफार्म पर खड़े एक अन्य यात्री ने अपने मोबाइल से बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. वायरल वीडियो पुलिस अधिकारी पर भी पहुंचा है, पुलिस अधिकारियों का कहना है कि वीडियो के आधार पर मामले की जांच की जा रही है. जांच में जो भी तथ्य सामने आएंगे उसके आधार पर कार्रवाई की जाएगी. 

ये भी पढ़ें जांजगीर में अमित शाह ने कहा- देश का भविष्य तय करेगा आगामी चुनाव, सभी 11 सीटें जीतने का दिलाया संकल्प

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close