विज्ञापन
This Article is From Mar 09, 2024

'पीएम मोदी से ज्यादा वरिष्ठ...' बयान पर मचा बवाल तो उमा भारती ने ट्वीट कर दी सफाई

प्रेस वार्ता में उमा भारती ने कहा, 'मैं पार्टी की एक वरिष्ठ कार्यकर्ता हूं. मेरी उम्र भले ही मोदी जी से 10 साल कम हो लेकिन पार्टी के प्रति मेरा योगदान है. जब पार्टी बन रही थी तब या फिर जो-जो आंदोलन पार्टी ने खड़े किए मैं उन सब में शामिल रही. मैंने सब काम बहुत मन से किए, बहुत ताकत से किए. तो ऐसे व्यक्ति के आत्मसम्मान का पार्टी को ध्यान रखना होगा.'

'पीएम मोदी से ज्यादा वरिष्ठ...' बयान पर मचा बवाल तो उमा भारती ने ट्वीट कर दी सफाई
उमा भारती ने अपने बयान पर ट्वीट कर दी सफाई

Uma Bharti News: मध्य प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री और भारतीय जनता पार्टी की वरिष्ठ नेता उमा भारती ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर ट्वीट कर अपने एक बयान पर सफाई दी है. उमा भारती ने यह सफाई गुरुवार को दिए अपने बयान को लेकर दी है. दरअसल उमा भारती ने गुरुवार को अपने भोपाल स्थित बंगले पर एक प्रेस वार्ता आयोजित की थी. यहां उन्होंने एक बयान दिया था जिसके लोग अलग-अलग मायने निकाल रहे हैं. लिहाजा अब उमा भारती को ट्वीट कर बात को साफ करना पड़ा. 

सबसे पहले तो यह जान लेते हैं कि उमा भारती ने क्या कहा था. दरअसल उमा भारती बता रही थीं कि वह लोक सभा चुनाव नहीं लड़ना चाहतीं जिसके चलते उन्होंने जेपी नड्डा को यह बता दिया था और उनसे कहा था कि वह स्पष्ट कर दें लेकिन उन्होंने ऐसा नहीं किया. 

Latest and Breaking News on NDTV

यह भी पढ़ें : Vedic Clock: विश्व की पहली वैदिक क्लॉक पर हुआ साइबर अटैक, पीएम मोदी ने 8 दिन पहले किया था लोकार्पण

अगले दो साल नहीं लड़ेंगी चुनाव

उमा भारती चाह रही थीं कि जेपी नड्डा यह स्पष्ट करें कि उमा भारती ने स्वयं चुनाव लड़ने से इनकार किया है. वहीं जब जेपी नड्डा ने यह स्पष्ट नहीं किया तो उमा भारती को प्रेस वार्ता करनी पड़ी और यह बताना पड़ा कि वह खुद लोकसभा चुनाव नहीं लड़ना चाहती थीं. अगले दो साल वह चुनाव नहीं लड़ेंगी और मां गंगा के सफाई अभियान में खुद को झोंक देंगी.

यह भी पढ़ें : बीजेपी के बाद कांग्रेस ने भी खोल दिए अपने पत्ते! छत्तीसगढ़ की 6 सीटों पर इन चेहरों में होगी टक्कर

क्या था उमा भारती का बयान?

प्रेस वार्ता में उमा भारती ने कहा, 'मैं पार्टी की एक वरिष्ठ कार्यकर्ता हूं. मेरी उम्र भले ही मोदी जी से 10 साल कम हो लेकिन पार्टी के प्रति मेरा योगदान है. जब पार्टी बन रही थी तब या फिर जो-जो आंदोलन पार्टी ने खड़े किए मैं उन सब में शामिल रही. मैंने सब काम बहुत मन से किए, बहुत ताकत से किए. तो ऐसे व्यक्ति के आत्मसम्मान का पार्टी को ध्यान रखना होगा.' हालांकि उमा भारती के इस बयान को कुछ लोगों ने यह कहकर चला दिया कि उमा भारती ने कहा है कि वह उम्र में भले ही पीएम मोदी से छोटी हैं लेकिन उनसे वरिष्ठ हैं.

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
Anukampa Niyukti: जल संसाधन विभाग ने बनाया अनुकम्पा नियुक्ति का रिकॉर्ड, इतने नियुक्ति पत्र दिए गए
'पीएम मोदी से ज्यादा वरिष्ठ...' बयान पर मचा बवाल तो उमा भारती ने ट्वीट कर दी सफाई
Chhatarpur police arrested three accused in assault video case
Next Article
छतरपुर में दो युवकों को पीटने का वीडियो वायरल करने वाले चढ़े पुलिस के हत्थे, बहुत संगीन हैं इनके गुनाह
Close