विज्ञापन

Rewa में दीवार गिरने से चार स्कूली बच्चों की मौत, इतने की हालत गंभीर

MP News: रीवा जिले के गढ़ में बड़ा हादसा हुआ. एक विद्यालय के पास की दीवार गिरने से कई बच्चों की मौत हो गई. इसको लेकर सीएम डॉ. मोहन यादव ने दुख जताया और मुआवजा देने की बात कही.

Rewa में दीवार गिरने से चार स्कूली बच्चों की मौत, इतने की हालत गंभीर
अचानक गिर गई स्कूल की दीवार में दबे नन्हे-मुन्हे

School Children Dead: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के रीवा (Rewa) में शनिवार को एक बड़ा और दर्दनाक हादसा हो गया. जिले के गढ़ थाना क्षेत्र के ग्राम गढ़ नईगढ़ी मोड़ पर संचालित निजी सनराइज पब्लिक स्कूल (Sunrise Public School) के पास की दीवार अचानक ढहने से चार बच्चों की मौत की खबर सामने आई. कई बच्चे गंभीर रूप से घायल भी हो गए. घटना को लेकर जो जानकारी सामने आई, उसके मुताबिक बरसात का मौसम चल रहा है. विद्यालय पुरानी होने के कारण दीवारों में नमी आ गई थी और जब स्कूल में बच्चे पढ़ रहे थे, इसी दौरान दीवार गिर गई.

सीएम डॉ. यादव ने जताया दुख

घटना को लेकर मख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने दुख जाताया. उन्होंने एक्स पर पोस्ट करते हुए लिखा कि आज रीवा में दीवार गिरने से चार बच्चों की मृत्यु की खबर अत्यंत ही दुखद है. ग्राम गढ़ में निजी विद्यालय के समीप दीवार गिरने से 5 से 8 साल तक आयु के मासूम असमय काल के गाल में समा गए.

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Ground Report: शराब की लत से क्राइम बढ़ा, फिर महिलाओं ने ऐसा किया कि पूरा गांव सुधर गया, जानिए पूरी कहानी
Rewa में दीवार गिरने से चार स्कूली बच्चों की मौत, इतने की हालत गंभीर
Center gave a gift of 113 crores to Madhya Pradesh 60 new roads will be built in the state
Next Article
अब Madhya Pradesh के गांव भी भर सकेंगे फर्राटा, 14 जिलों में 113 करोड़ से बनाई जाएंगी 60 नई सड़कें
Close