विज्ञापन
Story ProgressBack

दहेज कानून के लपेटे में पटवारी, बीवी ने दर्ज कराया मारपीट का मामला

MP Crime News in Hindi : मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के सतना (Satna) जिले में एक पटवारी दहेज कानून के लपेटे में आ गया. सिर्फ वही नहीं, बल्कि उसके माता-पिता समेत 5 लोगों पर भी FIR दर्ज की गई है.

दहेज कानून के लपेटे में पटवारी, बीवी ने दर्ज कराया मारपीट का मामला
दहेज कानून के लपेटे में पटवारी, बीवी ने दर्ज कराया मारपीट का मामला

Domestic Violence : मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के सतना (Satna) जिले में एक पटवारी दहेज कानून के लपेटे में आ गया. सिर्फ वही नहीं, बल्कि उसके माता-पिता समेत 5 लोगों पर भी FIR दर्ज की गई है. दरअसल, रघुराजनगर के बदखर में तैनात पटवारी अनूप पांडेय पर उसकी बीवी ने घरेलू हिंसा समेत दहेज़ उत्पीड़न का मामला दर्ज कराया है. सिटी कोतवाली पुलिस ने आरोपी पटवारी के माता-पिता समेत भाई और भाभी पर केस दर्ज कर लिया है. पुलिस ने बीवी की शिकायत पर यह कार्रवाई की है.

शराब पीकर करता था पिटाई

पटवारी अनूप पांडेय की बीवी ने पुलिस को दर्ज कराई रिपोर्ट में बताया कि शादी के बाद से ही उसे प्रताडि़त किया जा रहा था. शराब पी कर मारपीट करना और दहेज लाने के लिए कहना रोज का नाटक था. महीनों तक प्रताड़ना सहने के बाद भी जब कोई सुधार नहीं हुआ तो इस मामले में शिकायत की गई और पुलिस ने अब उस पर केस दर्ज किया है.

पटवारी पर वसूली के आरोप

जानकारी के लिए बता दें कि पटवारी इससे पहले भी विवादों में रह चुका है. पटवारी पर एक बार जमीन नापने के बदले वसूली करने का आरोप लगा था. बताया जाता है कि नवरंग पार्क के पास की खेत की नपाई करने के लिए पटवारी ने पैसे लिए थे... जिसकी शिकायत लोकायुक्त में की गई थी.

ये भी पढ़ें : 

कत्ल या फिर आत्महत्या ! फंदे पर चौकीदार की लाश मिलने से मचा हड़कंप 

कितने लोगों पर FIR दर्ज ?

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, पटवारी अनूप पांडेय, पिता अशोक पांडेय, मां प्रेमकांति पांडेय, भाई सुधीर पांडेय और भाभी प्रीति पांडेय पर भारतीय दहेज प्रतिषेध अधिनियम (Indian Dowry Prohibition Act) के तहत मामला दर्ज किया गया है. इस कार्रवाई के बाद से राजस्व विभाग में पटवारी के नाम की जमकर किरकिरी हो रही है.

ये भी पढ़ें : 

बॉस ने किया रेप तो लड़की ने ऑफिस में की खुदकुशी... WhatsApp चैट ने खोले राज

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
MP News: बुंदेलखंड पैकेज से यहां बनाई गई मंडी, व्यापारी काट रहे मौज और भटक रहे किसान
दहेज कानून के लपेटे में पटवारी, बीवी ने दर्ज कराया मारपीट का मामला
Thieves carried out theft in a bungalow in Mandsaur if the heavy safe was not broken then the thieves took it away
Next Article
मंदसौर में चोरों ने दी बंगले में चोरी को अंजाम, वजनी तिजोरी नहीं टूटी तो उखाड़कर ले गए चोर
Close
;