विज्ञापन

दहेज कानून के लपेटे में पटवारी, बीवी ने दर्ज कराया मारपीट का मामला

MP Crime News in Hindi : मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के सतना (Satna) जिले में एक पटवारी दहेज कानून के लपेटे में आ गया. सिर्फ वही नहीं, बल्कि उसके माता-पिता समेत 5 लोगों पर भी FIR दर्ज की गई है.

दहेज कानून के लपेटे में पटवारी, बीवी ने दर्ज कराया मारपीट का मामला
दहेज कानून के लपेटे में पटवारी, बीवी ने दर्ज कराया मारपीट का मामला

Domestic Violence : मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के सतना (Satna) जिले में एक पटवारी दहेज कानून के लपेटे में आ गया. सिर्फ वही नहीं, बल्कि उसके माता-पिता समेत 5 लोगों पर भी FIR दर्ज की गई है. दरअसल, रघुराजनगर के बदखर में तैनात पटवारी अनूप पांडेय पर उसकी बीवी ने घरेलू हिंसा समेत दहेज़ उत्पीड़न का मामला दर्ज कराया है. सिटी कोतवाली पुलिस ने आरोपी पटवारी के माता-पिता समेत भाई और भाभी पर केस दर्ज कर लिया है. पुलिस ने बीवी की शिकायत पर यह कार्रवाई की है.

शराब पीकर करता था पिटाई

पटवारी अनूप पांडेय की बीवी ने पुलिस को दर्ज कराई रिपोर्ट में बताया कि शादी के बाद से ही उसे प्रताडि़त किया जा रहा था. शराब पी कर मारपीट करना और दहेज लाने के लिए कहना रोज का नाटक था. महीनों तक प्रताड़ना सहने के बाद भी जब कोई सुधार नहीं हुआ तो इस मामले में शिकायत की गई और पुलिस ने अब उस पर केस दर्ज किया है.

पटवारी पर वसूली के आरोप

जानकारी के लिए बता दें कि पटवारी इससे पहले भी विवादों में रह चुका है. पटवारी पर एक बार जमीन नापने के बदले वसूली करने का आरोप लगा था. बताया जाता है कि नवरंग पार्क के पास की खेत की नपाई करने के लिए पटवारी ने पैसे लिए थे... जिसकी शिकायत लोकायुक्त में की गई थी.

ये भी पढ़ें : 

कत्ल या फिर आत्महत्या ! फंदे पर चौकीदार की लाश मिलने से मचा हड़कंप 

कितने लोगों पर FIR दर्ज ?

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, पटवारी अनूप पांडेय, पिता अशोक पांडेय, मां प्रेमकांति पांडेय, भाई सुधीर पांडेय और भाभी प्रीति पांडेय पर भारतीय दहेज प्रतिषेध अधिनियम (Indian Dowry Prohibition Act) के तहत मामला दर्ज किया गया है. इस कार्रवाई के बाद से राजस्व विभाग में पटवारी के नाम की जमकर किरकिरी हो रही है.

ये भी पढ़ें : 

बॉस ने किया रेप तो लड़की ने ऑफिस में की खुदकुशी... WhatsApp चैट ने खोले राज

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
MP News: एमपीईबी के जूनियर इंजीनियर ले रहा था एक लाख की रिश्वत, भ्रष्टों को लोकायुक्त पुलिस ने रंगे हाथों दबोचा
दहेज कानून के लपेटे में पटवारी, बीवी ने दर्ज कराया मारपीट का मामला
Indian Railways New Advance ticket booking rules know the notification of railways
Next Article
Advance Ticket Booking: समय सीमा को किया गया 6 महीने से 2 महीने, तो लोगों ने दी ऐसी प्रतिक्रिया
Close