विज्ञापन

MP: लग्जरी वाहन से भेड़ चोरी कर ले गए चोर, CCTV में कैद हुई घटना 

MP News: मध्य प्रदेश के सतना जिले में भेड़ों की चोरी की घटना हुई है. यहां अज्ञात चोर एक चरवाहे के घर से बड़ी संख्या में भेड़ों को चुराकर ले गए. इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है.   

MP: लग्जरी वाहन से भेड़ चोरी कर ले गए चोर, CCTV में कैद हुई घटना 

Madhya Pradesh News: मध्य प्रदेश के सतना जिले के बिरसिंहपुर में चोरी की एक अजीब वारदात सामने आई है. यहां शुक्रवार की रात को चोरों ने कार से भेंड़ों की चोरी की. चोरी की यह पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है.

ऐसे उठा ले गए 

जानकारी के मुताबिक सभापुर थाना क्षेत्र के बिरसिंहपुर के वार्ड नंबर-2 में केशव पाल नामक चरवाहे के घर से 17 भेड़ों की चोरी हो गई. कार से आए चार चोरों ने भेड़ को केशव के बाड़े से गोद में उठा कर लाए और कार में भरकर ले गए. उनकी यह करतूत केशव के घर के पास एक मकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई.

सुबह जब केशव की नींद खुली और वह बाहर आया तो भेड़ गायब देख शोर  मचाने लगा. चोरी का अंदेशा होने पर पुलिस को सूचना दी गई और खोजबीन शुरू की गई तो सीसीटीवी फुटेज में यह घटना सामने आई.

ये भी पढ़ें MP को फिर मिली सौगात, इस शहर में एयरपोर्ट का PM मोदी आज करेंगे उद्घाटन, तैयारियां पूरी

भेड़ पालकर गुजर बसर कर रहा था

स्थानीय लोगों का बताना है कि केशव पाल बेहद गरीब है. वह मवेशी चराकर और भेड़ पाल कर अपना गुजर बसर करता था. भेड़ रखने के लिए उसने बाड़ा बना रखा है. शुक्रवार की रात भेंड़ हमेशा की तरह वहीं बंधी थी. सभापुर थाना पुलिस घटना की जांच कर रही है. सीसीटीवी फुटेज के आधार पर चोरों के बारे जानकारी जुटाने की कोशिश की जा रही है.

ये भी पढ़ें MP: इस थाने के TI समेत 6 पुलिसवालों पर दर्ज होगी FIR, हाईकोर्ट ने दिए निर्देश, जानें पूरा मामला


 

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
Viral Video: पुलिस वाहन पर युवकों ने दिखाया भौकाल, बोनट पर केक काटकर काटा बवाल, वीडियो वायरल
MP: लग्जरी वाहन से भेड़ चोरी कर ले गए चोर, CCTV में कैद हुई घटना 
Bhopal Congress MLA  Arif Masood High court Bank Manager Statement
Next Article
MP: इस कांग्रेस विधायक के लिए बैंक मैनेजर ने हाईकोर्ट में दिया बयान, जानें क्या कहा 
Close