विज्ञापन
Story ProgressBack

Madhya Pradesh News: सागर में अलग-अलग दुर्घटनाओं में दम्पति सहित 5 लोगों की मौत, ऐसे हुए ये दर्दनाक हादसे

Accident: सागर जिले में दो अलग-अलग जगहों पर दर्दनाक हादसे हुए हैं. इन हादसों के बाद लोगों में नाराजगी देखी जा रही है. पुलिस ने भी आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. 

Read Time: 4 min
Madhya Pradesh News: सागर में अलग-अलग दुर्घटनाओं में दम्पति सहित 5 लोगों की मौत, ऐसे हुए ये दर्दनाक हादसे

Road Accidents in Sagar: मध्य प्रदेश के सागर (Sagar) जिले में दो अलग-अलग दुर्घटनों में एक दम्पति सहित 5 लोगों की मौत हो गई है. जबकि दो दर्जन से ज्यादा लोग घायल हुए हैं. घटना जिले के गढ़ाकोटा और जैसीनगर की है. विधायक और मंत्री गोविंद सिंह राजपूत और विधायक गोपाल भार्गव ने ऐसी घटनाओं को रोकने अफसरों को ज़रूरी निर्देश दिए हैं. 

Latest and Breaking News on NDTV

यात्री बस और डम्पर के बीच हुई टक्कर 

पहला मामला सागर के जैसीनगर का है. भोपाल से सागर के बिलहरा जा रही यात्री बस और डंपर की टक्कर हो गई. टक्कर इतनी तेज थी घटना में तीन लोगों की मौत हो गई और 14 यात्री गंभीर रूप से घायल हो गए. जिनका इलाज बुंदेलखंड मेडिकल कॉलेज में जारी है. हिन्नखेड़ा गांव के पास हुए इस हादसे में दोनो वाहन की भिड़ंत रोड पर क्रासिंग करते वक्त हुई और एक दूसरे से टकरा गए. घटना के बाद स्थानीय लोगों की सहायता से दोनो वाहनों के ड्राइवरों को निकाला गया और अन्य घायल यात्रियों के साथ इलाज के लिए सागर बुंदेलखंड मेडिकल कॉलेज भेजा गया. जहां सभी का इलाज जारी है .अधिकांश बिलहरा के निवासी सवार थे. घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस और प्रशासन के अधिकारी मौके पर पहुंचे औ स्थानीय विधायक और मंत्री गोविंद सिंह राजपूत बुंदेलखंड मेडिकल कॉलेज पहुंचे, जहां उन्होंने घायलों का हाल जाना और इसके साथ ही उन्होंने डॉक्टरों को घायलों की हर संभव मदद करने और बेहतर से बेहतर चिकित्सा सुविधा उपलब्ध कराने के निर्देश दिए.   

ये भी पढ़ें Bhopal: राजधानी के लोगों की सेहत से बड़ा खिलवाड़, छापे में 6 क्विंटल मिलावटी पनीर और मावा हुआ जब्त, जानिए क्या है पूरा मामला  

तेज रफ्तार डंपर ने स्कूटी सवार पति-पत्नी को रौंदा 

दूसरा मामला जिले के गढ़ाकोटा का है. यहां  डंपर ने स्कूटी सवार पति पत्नी को रौंद दिया. जिसमें दोनों की मौके पर ही मौत हो गई ,दंपति दुकान बंद करने के बाद रात 9 बजे घर से मंदिर के लिए स्कूटी पर सवार होकर निकले थे इसी दौरान सामने से आ रहा तेज रफ्तार डंपर ने दोनों को रौंद दिया. सूचना मिलने के बाद आसपास के लोगों की भीड़ जमा हो गई और पुलिस भी मौके पर पहुंची. जहां डंपर को जब्त कर लिया है. वहीं डंपर चालक मौके से फरार हो गया. पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच की शुरू दी है . सूचना मिलने के बाद पूर्व मंत्री और  विधायक गोपाल भार्गव भी मौके पर पहुंचे . जहां उन्होंने घटना की जानकारी ली. गोपाल भार्गव ने पटेरिया जैन मंदिर के पास सड़क सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए स्पीड ब्रेकर बनाने के निर्देश दिए हैं, जिससे कि इस प्रकार की घटना की दोबारा न हो.

ये भी पढ़ें MP News: कांग्रेस की बड़ी बैठक आज, लोकसभा की 29 सीटों पर उम्मीदवारों के चेहरों पर होगा मंथन

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close