विज्ञापन
Story ProgressBack

Road Accident: सड़कों पर आवारा पशुओं का जमघट बना जानलेवा, गायों से टकराया बाइक सवार, बुझ गया घर का एकलौता चिराग

MP News: रोड पर रात के समय में बैठे मवेशियों के कारण एक युवक की जान चली गई. तेज रफ्तार में बाइक थी जिसके कारण एक मवेशी और युवक की मौके पर ही मौत हो गई. 

Road Accident: सड़कों पर आवारा पशुओं का जमघट बना जानलेवा, गायों से टकराया बाइक सवार, बुझ गया घर का एकलौता चिराग
सड़क हादसे का शिकार हुआ लड़का (File Photo)

Bike Accident Death: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के सागर (Sagar) जिले में लगातार सड़क हादसे सामने आ रहे हैं. सड़कों पर आवारा मवेशी (Stray Cattle) जानलेवा बने हुए हैं. इसी क्रम में एक परिवार का इकलौता चिराग बुझ गया. सागर के रहली में देर रात एक सड़क हादसे (Road Accident) में एक युवक की मौत हो गई. घटना रहली के सागर रोड के सर्वोदय पेट्रोल पंप के पास की है. हादसे का लाइव सीसीटीवी वीडियो (CCTV Video) भी सामने आया. युवक रहली से अपने गांव जा रहा था, तभी रास्ते में बैठे आवारा मवेशियों को बचाने के चक्कर में युवक की गाड़ी अनियंत्रित हो गई और पहले एक गाय के बछड़े से फिर रोड में लगे लाइट के पोल से टकरा गई. 

गाय के बछड़े से टकराया बाइक

जानकारी के अनुसार, रहली के साग़र रोड पर सर्वोदय पेट्रोल पंप के पास भीषण सड़क हादसे में हो गया, जिसमें रहली के पटना बुजुर्ग निवासी हिमांशु मिश्रा की मौके पर ही मौत हो गई. हिमांशु देर रात अपने घर का काम करके वापस गांव पटना बुजुर्ग लौट रहा था, तभी सर्वोदय पेट्रोल पंप के पास सड़क बैठे मवेशियों को बचाने के चक्कर में हिमांशु की गाड़ी मवेशियों को बचाने में अनियंत्रित हो गई और लाइट के पोल से जा टकराई. हिमांशु की इसमें मौके पर ही मौत हो गई. घटनाक्रम के बाद पटना बुजुर्ग गांव में मातम छा गया.

ये भी पढ़ें :- Crime: जमीन विवाद में एक बार फिर हुआ खूनी खेल, पुलिस ने किया पिता-पुत्र को गिरफ्तार

सड़क में बैठे मवेशियों ने ले ली युवक की जान

रहली के सागर रोड पर सर्वोदय पेट्रोल पंप के पास सड़क पर आवारा मवेशी बैठे हुए थे. मवेशियों को बचाने के चक्कर में मृतक युवक हिमांशु की गाड़ी अनियंत्रित हो गई और लाइट के पोल से टकरा गई. इसमें हिमांशु की मौके पर ही मौत हो गई. घटना का सीसीटीवी वीडियो भी सामने आया. जिसमें दिखाई दे रहा है कि युवक बाइक से जा रहा है, तभी अचानक उसे सामने सड़क में बैठे मवेशी दिखाई देते हैं. उन्हें बचाने के चक्कर में वह गाड़ी की स्पीड कंट्रोल करता है और गाड़ी अनियंत्रित हो गयी और युवक की मौके पर मौत हो गई.

ये भी पढ़ें :- डब्बे में नहीं निकला सामान तो डाकिए को ही धो दिया, पुलिस के पास मदद मांगने पहुंचा पोस्टमैन

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
भाजपा पार्षद पर आर्थिक सहायता के बहाने महिला से दुष्कर्म का लगा आरोप, एक्टिव हुई पुलिस
Road Accident: सड़कों पर आवारा पशुओं का जमघट बना जानलेवा, गायों से टकराया बाइक सवार, बुझ गया घर का एकलौता चिराग
167 year old tradition was followed in Rewa Tajia was taken out on the day of Moharram know the history of Moharram month of islam religion
Next Article
रीवा में निभाई गई 167 साल पुरानी परंपरा, मोहर्रम के दिन निकाली गई ताजिया, जानें इन दिन का इतिहास
Close
;