विज्ञापन
Story ProgressBack

Crime: जमीन विवाद में एक बार फिर हुआ खूनी खेल, पुलिस ने किया पिता-पुत्र को गिरफ्तार

Land Dispute Case: एक किसान अपने खेत में बुवाई कर रहा था. इसी दौरान जमीन विवाद को लेकर एक पिता और पुत्र ने उसकी हत्या कर दी. 

Read Time: 2 mins
Crime: जमीन विवाद में एक बार फिर हुआ खूनी खेल, पुलिस ने किया पिता-पुत्र को गिरफ्तार
पुलिस ने किया आरोपियों को गिरफ्तार

Murder for Land: छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के बलौदा बाजार (Baloda Bazar) जिले के हथबंद थाना क्षेत्र में जमीन विवाद मामले में खेत बुवाई कर रहे किसान (Farmer) की हत्या किए जाने का मामला सामने आया. पुलिस (Baloda Bazar Police) ने मामला दर्ज करने के बाद दो आरोपियों को गिरफ्तार किया. पुलिस के मुताबिक, थाना क्षेत्र के ग्राम बिलाईडबरी में एक व्यक्ति की हत्या करने वाले दो आरोपियों को गिरफ्तार किया गया. आरोपियों ने जमीन विवाद पर बांस के डंडा, कुल्हाड़ी और मिट्टी के ढेला आदि से मारकर खेत की जुताई कर रहे मृतक संतराम की हत्या कर दी थी. थाने में दर्ज रिपोर्ट के 6 घंटे के भीतर हत्या के आरोपी पिता-पुत्र को पुलिस ने गिरफ्तार किया. 

पूरा परिवार लगा हुआ था जुताई में 

पुलिस के मुताबिक, 23 जून को प्रार्थी और उसके पिताजी संतराम, प्रार्थी की दादी की जमीन में जुताई-बुआई कर रहे थे. इसी बीच रिश्ते में प्रार्थी के जीजा ओमप्रकाश और भांचा गोपाल हाथ में डंडा, कुल्हाड़ी लिए मां बहन की गाली गलौज करते हुए खेत में आए. 'इस खेत में कैसे बुआई कर रहे हो' बोलकर धमकाते हुए प्रार्थी के पिता संतराम के साथ मारपीट शुरू कर दी. इस बीच प्रार्थी बचाव के लिए सहयोग मांगने के लिए गांव तरफ आया. जब तक वह गांव वालों को लेकर वापस खेत पर लौटा, तबतक प्रार्थी के पिता संतराम खेत में चित्त अवस्था में पड़े हुए थे. उनकी एक उंगली कटी हुई थी और सिर में कटने का निशान था. 

ये भी पढ़ें :- इंदौर में महिला की खुदकुशी से हड़कंप, 8वीं मंजिल से कूदकर दी जान

6 घंटे में किया आरोपी को गिरफ्तार

प्रकरण में हथबंद पुलिस ने तत्परता पूर्वक कार्रवाई करते हुए रिपोर्ट के छह घंटे के भीतर मृतक संतराम की मारपीट कर हत्या करने वाले दो आरोपी पिता-पुत्र को पकड़ लिया. पुलिस की पूछताछ पर दोनों आरोपियों ने जमीन विवाद पर लाठी, मिट्टी का ढेला और कुल्हाड़ी से मारपीट करते हुए संतराम की हत्या करना स्वीकार किया. प्रकरण में दोनों आरोपियों को विधिवत गिरफ्तार कर जेल भेजने की प्रक्रिया की जा रही है.

ये भी पढ़ें :- MP Crime News: शादी का प्रपोजल लेकर सनकी आशिक पहुंचा प्रेमिका के घर, ऐसे हुआ स्वागत कि छुपाता फिर रहा है मुंह

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Naxal Encounter: आमझर के जंगल में हुई पुलिस-नक्सली मुठभेड़ में 5 लाख का इनामी नक्सली हुआ ढेर, बरामद किए गए इतने हथियार 
Crime: जमीन विवाद में एक बार फिर हुआ खूनी खेल, पुलिस ने किया पिता-पुत्र को गिरफ्तार
pm awas yojana new update Good days have come for the poor here, 41 thousand 985 families Will get houses with all facilities in balodabazar District of Chhattisgarh
Next Article
PM Awas Yojana: यहां गरीबों के आए अच्छे दिन, 41 हजार 985 परिवारों को 'मिला' सर्वसुविधायुक्त मकान
Close
;