विज्ञापन

डब्बे में नहीं निकला सामान तो डाकिए को ही धो दिया, पुलिस के पास मदद मांगने पहुंचा पोस्टमैन

MP News: डिलीवरी देने गए डाकिए को लोगों ने खूब मारा. मामला बस इतना था कि पार्सल में जो सामान होना चाहिए था, वह नहीं था. 

डब्बे में नहीं निकला सामान तो डाकिए को ही धो दिया, पुलिस के पास मदद मांगने पहुंचा पोस्टमैन
पार्सल देने गए डाकिए को युवक ने पीटा

Crime News: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के सागर (Sagar) जिले के देवरी थाना क्षेत्र के ग्राम डूंगरिया में डाक पार्सल (Postal parcel) देने गए ग्रामीण डाककर्मी (Local Postman) के साथ मारपीट का मामला सामने आया. ग्रामीण डाककर्मी डूंगरिया गांव डार्क पार्सल देने गया था. लेकिन, डाक पार्सल में युवक ने जो सामान मंगावाया था, वह नहीं निकला. युवक ने पार्सल खोले बगैर डाककर्मी को पैसे दे दिए. उसने पार्सल खोलकर देखा तो उसमें सामान नहीं था, जिससे डाककर्मी से पैसे वापस मांगने लगा. जब डाककर्मी ने पैसे वापस नहीं दिए तो गुस्सा में युवक और उसके परिजनों ने ग्रामीण डाककर्मी से मारपीट कर दी. देवरी पुलिस ने मामले में तीन लोगों के खिलाफ मारपीट और शासकीय काम में बाधा डालने के आरोप में मामला दर्ज किया.

पुलिस में दर्ज कराई शिकायत

जानकारी के अनुसार, देवरी के मोकला डाकघर में कार्यरत गहलोत वेंकटेश ने पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई. उसकी शिकायत है कि ग्राम डूंगरिया डाक पार्सल देने के लिए शुभम अहिरवार के यहां गया था. घर पर गए डाक पार्सल देकर उसकी 4,500 रुपए की राशि लेने के बाद वह जाने लगा. शुभम ने पार्सल खोला और कहा कि जो सामान बुलाया था वह नहीं आया है, पैसे वापस कर दो. तब उन्होंने पैसा देने से इनकार कर दिया, तो वह मेरा बैग छुड़ाने लगा और मारपीट करने लगा. 

ये भी पढ़ें :- MP Crime News: शादी का प्रपोजल लेकर सनकी आशिक पहुंचा प्रेमिका के घर, ऐसे हुआ स्वागत कि छुपाता फिर रहा है मुंह

वायरल हुआ मारपीट का वीडियो

ग्रामीण डाक कर्मी गहलोत वेंकटेश जब शिवम अहिरवार को डाक पार्सल देकर वापस आने लगा तो उसने पार्सल को खोलकर देखा. उसमें जो मंगाया हुआ सामान था वह नहीं था. जब डाककर्मी ने पैसे वापस नहीं दिए, तो युवक और उसके परिजन उसका बैग छुड़ाने लगे. वहां पर मौजूद लोगों ने इस घटना का वीडियो बना लिया. मामले में एसआई अनिल सिंह ने बताया कि गहलोत वेंकटेश ग्राम डुमरिया में डाक पार्सल देने गया था. डाक में सामान न निकलने से उनका विवाद हो गया, जिसमें शासकीय कार्य मे बाधा का मामला दर्ज किया गया है.

ये भी पढ़ें :- MP Crime: एक महीने पहले अगवा हुई थी आदिवासी लड़की, गांव की सरपंच ने ऐसे खोज निकाला

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Murder : रिटायर्ड फौजी ने पूर्व बैंक कर्मी को ऐसे दी दर्दनाक मौत, लोगों में भयंकर गुस्सा, जांच जारी
डब्बे में नहीं निकला सामान तो डाकिए को ही धो दिया, पुलिस के पास मदद मांगने पहुंचा पोस्टमैन
Gwalior Energy Minister Pradyuman Singh Tomar Viral Video Angry woman apologizes touching feet
Next Article
Video : MP के इस मंत्री ने नाराज महिला के पैर छूकर मांगी माफ़ी, फिर अफसरों को लगाई फटकार
Close