विज्ञापन
Story ProgressBack

Ratlam News: युवक ने संदिग्ध परिस्थितियों में की आत्महत्या, कुछ दिनों पहले पुलिस ने मारे थे चांटे...

रतलाम एसपी राहुल कुमार लोढ़ा ने बताया कि कांस्टेबल सफीउल्ला खान को सस्पेंड कर दिया गया है और मामले की जांच की जा रही है.

Read Time: 3 min
Ratlam News: युवक ने संदिग्ध परिस्थितियों में की आत्महत्या, कुछ दिनों पहले पुलिस ने मारे थे चांटे...
युवक ने की आत्महत्या

Madhya Pradesh News: रतलाम (Ratlam) के बाजना क्षेत्र में शुक्रवार सुबह एक युवक ने अपने घर मे फांसी लगा ली. बताया जा रहा है कि इस युवक को कुछ दिन पहले किसी बात को लेकर पुलिसकर्मी ने चांटे मारे थे. इस मामले का सीसीटीवी फुटेज सामने आने के बाद एसपी ने संबंधित कांस्टेबल को सस्पेंड कर दिया है.

बताया जा रहा है कि मृतक गणेश बाजना थाना क्षेत्र के छावनी झोड़िया गांव का रहने वाला है. शुक्रवार की सुबह को उसका शव घर में फंदे पर लटका मिला. जिसके बाद परिजनों ने पुलिस को इसकी सूचना दी ओर पोस्टमार्टम के बाद पुलिस ने शव को परिजनों को सौंप दिया.

युवक को थप्पड़ मारते हुए वीडियो आया सामने 

एक सीसीटीवी फुटेज सामने आया है इस वीडियो में दिख रहा है कि 3 से 4 दिन पहले रात छावनी झोड़िया गांव में शादी थी. वहां गणेश अपने अन्य दो साथियों के साथ सड़क किनारे खड़ा है. इसी दौरान बाजना डायल 100 से थाने का कांस्टेबल सफीउल्ला खान वहां आया और उसने गणेश से पूछताछ की. इसके बाद कांस्टेबल ने गणेश को तीन-चार चांटे मार दिए.

ये भी पढ़ें Panna News: BJP प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने भाजपा को ऐतिहासिक जीत दिलाने वाले कार्यकर्ताओं को सम्मानित किया

कांस्टेबल को एसपी ने किया गया सस्पेंड

मृतक के पिता छगनलाल मईडा ने बताया कि, शादी हो रही थी तीन-चार लोग खड़े होकर शादी देख रहे थे. पुलिस गश्त का टाइम हो गया था. पुलिस वालों ने कहा कि यहां क्यों खड़े हो और पकड़कर मारने लगे. बाद में वह थाने भी गया तो थाने वालों ने बोला कि सुबह आना मगर उसके बाद भी उसकी कोई सुनवाई नहीं हुई और वो इस बात से काफी परेशान हो गया.

रतलाम एसपी राहुल कुमार लोढ़ा ने बताया कि कांस्टेबल सफीउल्ला खान को सस्पेंड कर दिया गया है और मामले की जांच की जा रही है.

ये भी पढ़ें Harda News: बैंक ऑफ बड़ौदा में लगी आग, कई कीमती दस्तावेजों के साथ-साथ नोट गिनने की मशीन हुई खाक...

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close