विज्ञापन
Story ProgressBack

Shivpuri: घर में मां के साथ बैठकर खाना खा रहे थे तीन मासूम, अचानक मकान की छत गिरी, दबकर 7 वर्षीय मासूम की मौत

Madhya Pradeh News: घटना शिवपुरी जिले के रन्नौद थाना क्षेत्र के बेदमऊ गांव की है. जब मां अपने तीन मासूम बच्चों के साथ खाना खा रही थी, तभी कच्चे मकान की  छत उसके लाडले के लिए काल बनकर गिरी, दुर्घटना में 7 वर्षीय मासूम की जान चली गई, जबकि मलबे में दबे मां व दो बच्चे घायल हो गए.

Shivpuri: घर में मां के साथ बैठकर खाना खा रहे थे तीन मासूम, अचानक मकान की छत गिरी, दबकर 7 वर्षीय मासूम की मौत
अचानक कच्चे मकान का छत गिरा, मलबे में दब गया पूरा परिवार

Shivpuri News: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के शिवपुरी (Shivpuri) में पत्थर के पाटों से बनी एक मकान की छत अचानक ढहने से महिला सहित उसके तीन बच्चे दब गए. इस दर्दनाक हादसे में एक 7 साल के मासूम की जान चली गई, जबकि परिवार के तीन अन्य सदस्य घायल हो गए, जिन्हें इलाज के लिए स्थानीय स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है.

घटना शिवपुरी जिले के रन्नौद थाना क्षेत्र के बेदमऊ गांव की है. जब मां अपने तीन मासूम बच्चों के साथ खाना खा रही थी, तभी कच्चे मकान की  छत उसके लाडले के लिए काल बनकर गिरी, दुर्घटना में 7 वर्षीय मासूम की जान चली गई, जबकि मलबे में दबे मां व दो बच्चे घायल हो गए. 

 छत के मलबे में दबकर 7 साल की मासूम की मौत

दरअसल, शिवपुरी के रन्नौद थाना क्षेत्र के बेदमऊ गांव में मंगलवार की रात परिवार के सभी सदस्य अपने घर के अंदर बैठकर खाना खा रहे थे. तभी अचानक कच्चे मकान की छत भर-भराकर नीचे गिर गई, जिसकी चपेट में आने से 7 साल की मासूम की मौत हो गई, जबकि परिवार के अन्य सदस्य घायल हो गए, जिन्हें  इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं मौके पर पहुंची पुलिस मामले को संज्ञान में लेकर जांच कर रही है.

पत्थर से बनी थी कच्चे मकान की छत

पीड़ित पिता कृष्णा चंदेल ने बताया कि जिस वक्त घर की छत गिरी उस समय मैं घर में ही मौजूद था, लेकिन हैंडपंप पर नहा रहा था, जबकि घर के बाकी सदस्य घर में बैठकर खाना खा रहे थे. उन्होंने बताया कि घर के एक कमरे में पत्नी पूनम, बेटी अनुष्का, बेटा अंकित और विवेक खाना खा रहे थे. तभी कच्चे मकान की छत जो पत्थर से बनी थी वो गिर गई.

ये भी पढ़े: Madhuri Dixit Birthday: 'तेजाब', 'दिल' से 'देवदास' तक... इन फिल्मों के वो किरदार, जिससे माधुरी बन गई 'धक-धक गर्ल'

छत के नीचे दबा हुआ था पूरा परिवार, चीख-पुकार सुन लोग दौड़े

कृष्णा चंदेल ने बताया कि, छत गिरने की आवाज सुनकर दौड़ते हुए उस तरफ गया, तो देखा सारा परिवार पत्थरों के बीच दबा हुआ था. चीख पुकार सुनकर पड़ोसी भी वहां पहुंचे और उनकी मदद से घायल सभी को रन्नौद स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने 7 वर्षीय मासूम विवेक को मृत घोषित कर दिया. घायलों का इलाज फिलहाल जारी है. 

ये भी पढ़े: RR vs PBKS: आज राजस्थान और पंजाब के बीच होगी भिड़ंत, जानें बरसापारा की पिच पर किसका होगा राज?

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
बड़वानी: कस्तूरबा आश्रम में खाना खाते ही बिगड़ी 44 छात्राओं की तबीयत, प्रशासन में मचा हड़कंप
Shivpuri: घर में मां के साथ बैठकर खाना खा रहे थे तीन मासूम, अचानक मकान की छत गिरी, दबकर 7 वर्षीय मासूम की मौत
The boys side refused dowry in the marriage in Niwari returned 11 lakh rupees of dowry
Next Article
MP News: ससुराल से मिले 11 लाख रुपये लौटाए, कहा-दहेज समाज की है सबसे बड़ी कुप्रथा
Close
;