विज्ञापन
This Article is From Jan 27, 2024

Harda News: बैंक ऑफ बड़ौदा में लगी आग, कई कीमती दस्तावेजों के साथ-साथ नोट गिनने की मशीन हुई खाक...

बताया जा रहा है कि इस आग से रिकार्ड रूम में अलमारी व बक्सों में रखे अभिलेख जलकर राख हो गए, जबकि नोट गिनने की मशीन और बैंक के जरूरी अभिलेख भी जलकर नष्ट हो गए. बैंककर्मी आग से हुए नुकसान का आकलन करने में जुटे हुए हैं.

Harda News: बैंक ऑफ बड़ौदा में लगी आग, कई कीमती दस्तावेजों के साथ-साथ नोट गिनने की मशीन हुई खाक...
बैंक में आग लगी, पाया गया काबू

Madhya Pradesh News: प्रदेश के मंडी गेट के सामने बैंक आफ बड़ौदा की शाखा में आग लग गई. जिसके बाद फायर ब्रिगेड, ग्रामीणों और छीपाबड़ पुलिस मौके पर पहुंची. सबने मिलकर किसी तरह से आग पर काबू पाया. आग लगने के कारणों का अभी पता नहीं चल सका है.

अभिलेख जलकर हो गए राख

बताया जा रहा है कि इस आग से रिकार्ड रूम में अलमारी व बक्सों में रखे अभिलेख जलकर राख हो गए, जबकि नोट गिनने की मशीन और बैंक के जरूरी अभिलेख भी जलकर नष्ट हो गए. बैंककर्मी आग से हुए नुकसान का आकलन करने में जुटे हुए हैं. बगल के दुकानदारों ने बैंक से तेज धुआं उठता देखा तो शोर मचाया और तत्काल इसकी जानकारी छीपाबड़ पुलिस और बैंक के ब्रांच मैनेजर को दी गई.

ये भी पढ़ें सियासी हलचल के बीच कांग्रेस ने पूर्व CM बघेल को बनाया सीनियर पर्यवेक्षक, बिहार में भारत जोड़ो यात्रा के लिए करेंगे काम

बैंक के अंदर पहुंचने के लिए करनी पड़ी मशक्कत

सूचना पर थाना छिपाबड़ टीआई निकिता विल्सन अपने बल के साथ मौके पर पहुंची और सामने का गेट खुलवाकर अंदर गईं. अंदर धुआं काफी अधिक होने के कारण बैंक के अंदर घुसने के लिए काफी मशक्कत करनी पड़ी और किसी तरह करीब 2 घंटे बाद आग पर काबू पाया. हालांकि आग की वजह से रिकार्ड रूम में अलमारी व बक्सों में रखे अभिलेख जलकर राख हो गए, जबकि नोट गिनने की मशीन और बैंक के जरूरी अभिलेख भी जलकर नष्ट हो गए.

ये भी पढ़ें Gwalior: एक साल में 80 हजार लोग बने डॉग बाइट्स के शिकार, हर दिन अस्पताल पहुंच रहे 250 नए केस 

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
Mahakal Mandir: महाराष्ट्र के CM एकनाथ शिंदे के बेटे ने तोड़े महाकाल मंदिर के नियम, अब होगा एक्शन
Harda News: बैंक ऑफ बड़ौदा में लगी आग, कई कीमती दस्तावेजों के साथ-साथ नोट गिनने की मशीन हुई खाक...
today indore news FIR not filed yet in NRI Gaurav Ahlawat fraud case, factory grabbing and kidnapping
Next Article
NRI गौरव अहलावत धोखाधड़ी केस, फैक्ट्री हड़पने और किडनैपिंग में अभी तक नहीं हुई FIR
Close