विज्ञापन
Story ProgressBack

पति ने किया पत्नी और उसके प्रेमी का अपहरण, पुलिस ने फिल्मी स्टाइल में कुछ ही घंटे में खोल कर रख दिया केस

एसपी के निर्देश पर एएसपी राकेश खाखा के मार्गदर्शन में तत्काल टीम गठित कर मौके के आसपास के सीसीटीवी फुटेज देखे गए. साइबर सेल और मुखबिर तंत्र को सक्रिय किया गया. आरोपियों और अपह्त की खोजबीन में पुलिस को पता चला कि सरवन थाना क्षेत्र के गांव कपासिया में एक घर में युवक को बंधक बनाकर रखा गया है

Read Time: 4 min
पति ने किया पत्नी और उसके प्रेमी का अपहरण, पुलिस ने फिल्मी स्टाइल में कुछ ही घंटे में खोल कर रख दिया केस
पुलिस ने की महिला और पुरूष को किया बरामद

Madhya Pradesh News: रतलाम (Ratlam) की पुलिस ने शानदार काम करते हुए अपह्त महिला और पुरूष को कुछ घंटे बाद बरामद कर लिया. रतलाम के दीनदयाल नगर थाना के अंतर्गत एक महिला और पुरुष के अपहरण के मामले में पुलिस ने सूचना मिलने पर फिल्मी स्टाइल में तत्काल उनकी खोजबीन शुरू की और कुछ ही घंटे में अपहृत महिला और पुरुष को बरामद कर लिया. आरोपियों ने अपह्त युवक को एक कमरे में बंधक बनाकर रखा हुआ था.

प्रेस वार्ता कर एसपी ने दी मामले की जानकारी

एसपी राहुल लोढा ने बुधवार को प्रेस वार्ता कर पूरे मामले का खुलासा किया. बताया जा रहा है कि मंगलवार शाम को कनेरी रोड हरथली फंटे से दो वाहनों में भरकर आए कुछ लोगों ने एक महिला और उसके पुरुष साथी का अपहरण कर लिया. ये लोग महिला और पुरुष को जबरन वाहन में बैठाकर ले जाने लगे, इस घटनाक्रम को देखकर वहां मौजूद कुछ लोगों ने एसपी राहुल लोढा को इसकी सूचना दी. वारदात की जानकारी मिलते ही एसपी लोढा ने मामले को गंभीरता से लेते हुए पूरे पुलिस फोर्स को अलर्ट कर दिया और नाकाबंदी करते हुए अपह्त महिला और पुरुष को आरोपियों के कब्जे से छुड़वाने के निर्देश दिए.

एसपी के निर्देश पर एएसपी राकेश खाखा के मार्गदर्शन में तत्काल टीम गठित कर मौके के आसपास के सीसीटीवी फुटेज देखे गए. साइबर सेल और मुखबिर तंत्र को सक्रिय किया गया. आरोपियों और अपह्त की खोजबीन में पुलिस को पता चला कि सरवन थाना क्षेत्र के गांव कपासिया में एक घर में युवक को बंधक बनाकर रखा गया है. जिसके बाद पुलिस फोर्स वहां पहुंची और एक कमरे में बंधक बनाकर रखे गए युवक को छुड़वा लिया.

अवैध संबंधों के चलते हुआ मामला,9 गिरफ्तार, 5 की तलाश

एसपी राहुल लोढा ने बताया  कि अपहरण के इस मामले में एक ही परिवार और उससे जुड़े नौ लोगों को गिरफ्तार किया गया है. पांच और लोगों की तलाश की जा रही है.

एसपी ने बताया कि इस पूरे मामले के पीछे अवैध संबंधों का मामला सामने आ रहा है. महिला और उसके साथी के अपहरण के पीछे महिला के पति और उसके रिश्तेदारों का हाथ है. आरोपी जितेन्द्र उसकी पत्नी पर किसी अन्य युवक से अवैध संबंधों का शक करता था. 15 दिन पूर्व इस बात को लेकर पति-पत्नी में विवाद हुआ था. इसके बाद महिला मायके चली गई थी. मंगलवार की शाम को उसके पति को जानकारी मिली कि उसकी पत्नी और उसका साथी हरथली फंटे पर मौजूद है. सूचना पर महिला का पति  जितेन्द्र अपने परिजन और रिश्तेदारों के साथ दो गाड़ियों में मौके पर पहुंचा और पत्नी और उसके साथी का अपहरण कर ले गया.

वाहन से कूद गई थी महिला

अपह्त युवक को जब पुलिस ने छुड़वाया तो वहां महिला नहीं मिली। पुलिस ने जब आपह्त युवक और आरोपियों से पूछताछ की तो पता चला कि महिला रास्ते में ही वाहन में से कूद कर खेतों की ओर भाग गई थी. कुछ लोग एक वाहन में उसके पीछे भागे थे, लेकिन महिला नहीं मिली. पुलिस सुबह 4 बजे तक महिला की तलाश करती रही.

ये भी पढ़ें छत्तीसगढ़ में 3100 रुपये प्रति क्विंटल धान का समर्थन मूल्य देकर कर फंसी BJP, किसान आंदोलन पर बघेल ने ऐसे घेरा

बाजना बस स्टैंड से किया बरामद

एसपी राहुल लोढा ने बताया कि बुधवार सुबह महिला का अपह्त युवक के मोबाइल पर फोन आया जिसके आधार पर उसकी लोकेशन बाजना बस स्टैंड की पता चली. इसके बाद पुलिस ने मौके से महिला को बरामद भी कर लिया. इस तरह पुलिस ने 12 घंटे में अपह्त महिला -पुरुष दोनों को बरामद करते हुए 9 आरोपियों को गिरफ्तार किया है जबकि अभी 5 आरोपियों की तलाश जारी है.

ये भी पढ़ें Valentine's Day 2024: पार्टनर को खुश करने के लिए आज के दिन करें ये काम, गिफ्ट की भी नहीं पड़ेगी जरूरत

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close