विज्ञापन

Rape Case: ग्वालियर में किन्नर से दुष्कर्म, पहली बार किसी पीड़ित ने दर्ज करायी FIR, पुलिस की गिरफ्त में आरोपी

Kinnar Rape Case: ग्वालियर के कंपू थाना क्षेत्र में रहने वाली 23 वर्षीय किन्नर (Transgender) ने शिकायत की है कि वह कंपू स्थित सरकारी मल्टी में अपने अन्य साथियों के साथ किराए के मकान में निवास करती है. वह अपने फ्लैट में वापस आ रही थी. जैसे ही वह गेट पर पहुंची, पड़ोस में रहने वाला व्यक्ति उसके गेट के पास खड़ा था. जैसे ही वह अंदर की तरफ आई तो वह उसे जबरन अंदर खींच ले गया और उसके मुंह पर रूमाल लगाया, जिसके बाद उसे चक्कर आने लगे.

Rape Case: ग्वालियर में किन्नर से दुष्कर्म, पहली बार किसी पीड़ित ने दर्ज करायी FIR, पुलिस की गिरफ्त में आरोपी

Transgender Raped in Gwalior: ग्वालियर (Gwalior) में किन्नर (Kinnar) से एक बदमाश ने बेहोशी की हालत में दुष्कर्म (Rape) की वारदात को अंजाम दिया. रेप की यह घटना (Rape Case) कंपू थाना क्षेत्र के सरकारी मल्टी का है. पीड़िता ने विरोध करने का प्रयास किया तो आरोपी ने उससे पहले तो मारपीट की और फिर जान से मारने की धमकी देकर भाग गया. घटना की शिकार पीड़िता थाने (Police Station) पहुंची और मामले की शिकायत की. पुलिस ने उनकी शिकायत पर मामला दर्ज (FIR) कर आरोपी को हिरासत में ले लिया है. यह पहला मामला है जब यहां किसी किन्नर ने अपने साथ दुष्कृत्य का केस दर्ज कराया हो.

पीड़िता ने क्या कहा?

ग्वालियर के कंपू थाना क्षेत्र में रहने वाली 23 वर्षीय किन्नर (Transgender) ने शिकायत की है कि वह कंपू स्थित सरकारी मल्टी में अपने अन्य साथियों के साथ किराए के मकान में निवास करती है. रात को उसके फ्लैट की लाइट चली गई तो वह पड़ोस में रहने वाली आंटी से लाइट चालू करने की कहकर आयी. वह लाइट की बात बोलकर अपने फ्लैट में वापस आ रही थी. जैसे ही वह गेट पर पहुंची, पड़ोस में रहने वाला व्यक्ति उसके गेट के पास खड़ा था. जैसे ही वह अंदर की तरफ आई तो वह उसे जबरन अंदर खींच ले गया और उसके मुंह पर रूमाल लगाया, जिसके बाद उसे चक्कर आने लगे. आरोपी ने उसके साथ गलत काम किया और जब उसने विरोध किया तो उसकी मारपीट की. वारदात के बाद वह उसे जान से मारने की धमकी देकर भाग गया. वारदात की शिकार पीड़ित किन्नर थाने पहुंची और मामले की शिकायत की.

पुलिस का क्या कहना है?

इस मामले में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (Gwalior SP) निरंजन शर्मा का कहना है कि पीड़ित की शिकायत पर मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी से पूछताछ की जा रही है और उसे जल्दी माननीय न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत किया जाएगा.

यह भी पढ़ें : Indore News: देश के सबसे स्वच्छ शहर के सार्वजनिक स्थलों पर ट्रांसजेंडर के लिए अलग से एक भी शौचालय नहीं

यह भी पढ़ें : Ujjain Rape Case: काम की तलाश में आयी आदिवासी महिला से गैंगरेप, 1.5 किलोमीटर तक अर्धनग्न हालत में भागी

यह भी पढ़ें : कथावाचक और भजन गायक सुसाइड केस, दोनों पत्नियों पर FIR, मौत से पहले वीडियो रिकॉर्ड कर लगाए थे ये आरोप

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
MP: 1400 साल पुराने किले की दीवार तोड़ने के गुनहगारों पर एक्शन, सनकी युवकों पर मामला दर्ज
Rape Case: ग्वालियर में किन्नर से दुष्कर्म, पहली बार किसी पीड़ित ने दर्ज करायी FIR, पुलिस की गिरफ्त में आरोपी
Nursing staff of Maihar received threats of repeating the Kolkata incident frightened nurses filed a complaint
Next Article
MP की नर्सिंग स्टाफ को मिली Kolkata Kaand दोहराने की धमकी, डरी-सहमी हैं ये नर्सें
Close