विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 05, 2023

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की तुलना धोनी से करना क्रिकेटर का अपमान, सुरजेवाला ने कसा तंज

रक्षा मंत्री ने एक दिन पहले नीमच में एक समारोह में कहा था, 'शिवराज सिंह चौहान राजनीति के धोनी हैं. यह अतिशयोक्ति नहीं होगी. शुरुआत कैसी भी हो लेकिन अच्छा 'फिनिश' देकर वह मैदान जीतना जानते हैं.'

Read Time: 3 min
मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की तुलना धोनी से करना क्रिकेटर का अपमान, सुरजेवाला ने कसा तंज
मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पर कांग्रेस महासचिव रणदीप सिंह सुरजेवाला का तंज

नीमच : कांग्रेस महासचिव और मध्य प्रदेश के प्रभारी रणदीप सिंह सुरजेवाला ने मंगलवार को रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह की ओर से मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की तुलना क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी से करने को इस महान खिलाड़ी का अपमान बताया. रक्षा मंत्री ने एक दिन पहले नीमच में एक समारोह में कहा था, 'शिवराज सिंह चौहान राजनीति के धोनी हैं. यह अतिशयोक्ति नहीं होगी. शुरुआत कैसी भी हो लेकिन अच्छा 'फिनिश' देकर वह मैदान जीतना जानते हैं. शिवराज ने लोगों की सेवा की है, इसलिए उन्हें जनता का विश्वास प्राप्त होता है.'

उनके इस बयान के बारे में मंगलवार को पूछे जाने पर सुरजेवाला ने प्रदेश कांग्रेस कार्यालय में मीडिया से कहा, 'इससे बड़ा अपमान हमारे क्रिकेटर का शायद किसी ने नहीं किया. वह (शिवराज सिंह चौहान) एक ऐसे फिसड्डी खिलाड़ी हैं, जिन्हें 'ट्रायल' में भी कोई मौका नहीं देगा. वह बल्ला पकड़कर हिट विकेट करते हैं. वह हिट विकेट खिलाड़ी हैं.' दूसरी ओर मंडला जिले में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने मंगलवार को लोगों से भारतीय जनता पार्टी को 'आशीर्वाद' देने का आग्रह किया ताकि वह मध्य प्रदेश में आगामी विधानसभा चुनावों में 150 से अधिक सीट जीत सके और राज्य का विकास सुनिश्चित करने के लिए 'डबल इंजन' सरकार बना सके.

यह भी पढ़ें : बागेश्वर धाम की राम कथा के बाद कमलनाथ करवा रहे प्रदीप मिश्रा की शिव पुराण, जुटे लाखों श्रद्धालु

अमित शाह ने बीजेपी के लिए मांगा आशीर्वाद 
मध्य प्रदेश की 230 सदस्यीय विधानसभा के लिए नवंबर में चुनाव होने हैं. प्रदेश के मंडला जिले में भाजपा की जन आशीर्वाद यात्रा को हरी झंडी दिखाने के बाद शाह को एक और यात्रा शुरू करने के लिए श्योपुर पहुंचना था, लेकिन जिस हेलीकॉप्टर से उन्हें जाना था, वह अचानक बारिश के कारण ग्वालियर से उड़ान नहीं भर सका. इसके बाद शाह ने केंद्रीय मंत्रियों नरेंद्र सिंह तोमर और अश्विनी वैष्णव सहित श्योपुर में एकत्र हुए लोगों को ग्वालियर हवाई अड्डे से मोबाइल फोन के माध्यम से डिजिटल माध्यम से संबोधित किया.

यह भी पढ़ें : अल्पसंख्यक तुष्टीकरण में डूबी कांग्रेस... अमित शाह का दावा- MP चुनाव में जीतेंगे 150 से ज्यादा सीटें

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close