विज्ञापन
Story ProgressBack

MP News : बेकाबू ट्रॉला ने मारी वैन को टक्कर, भीषण हादसे में शादी से लौट रहे 9 लोगों की दर्दनाक मौत

MP Road Accident News: राजस्थान के झालावाड़ में शनिवार की सुबह हुए बड़े सड़क हादसे में 9 लोगों की मौत हो गई है. ये सभी मध्य प्रदेश के खिचलीपुर के एक शादी समारोह से लौट रहे थे. मृतकों की पहचान की जा रही है. 

Read Time: 2 min
MP News : बेकाबू ट्रॉला ने मारी वैन को टक्कर, भीषण हादसे में शादी से लौट रहे 9 लोगों की दर्दनाक मौत

Madhya Pradesh News : राजस्थान के झालावाड़ ज़िले में एक बड़ा सड़क हादसा हुआ है. इस हादसे में 9 लोगों की मौत हो गई है. ये सभी मध्य प्रदेश के एक शादी समारोह से वापस लौट रहे थे, तभी बेकाबू ट्रॉला ने वैन को टक्कर मार दी. घटना पंचोला गांव में हुई है. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

ऐसे हुआ हादसा

दरअसल राजस्थान के रहने वाले बागरी समाज के 10 युवक मध्य प्रदेश के खिचलीपुर में शादी समारोह में गए हुए थे. यहां से वे वापस लौट रहे थे. तभी राजस्थान के झालावाड़ अकलेरा के समीप पंचोला गांव में रफ्तार से एक रही एक गाड़ी ने वेन को जबरदस्त टक्कर मार दी. इस घटना में तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई थी. जबकि 6 युवकों ने अस्पताल ले जाते वक्त दम तोड़ दिया. एक युवक घायल है. जैसे ही ये घटना हुई आसपास के लोग तुरंत पहुंच गए. पुलिस को सूचना दी गई. गंभीर रूप से घायल युवक को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. 

ये भी पढ़ें KKR vs RCB: आज कोलकाता और बेंगलुरु के बीच होगी भिड़ंत, जानें ईडन गार्डन के पिच पर किसका होगा राज?

ट्रॉली की रफ्तार बहुत ज्‍यादा थी

दुर्घटना के बाद ट्रॉला का ड्राइवर फरार हो गया था, जिसे बाद में हिरासत में ले लिया गया. बताया जा रहा है कि ट्रॉला की रफ्तार बहुत ज्‍यादा थी और यही रफ्तार इस बड़े हादसे का कारण बनी और 9 जिंदगियां छिन गई. इधर पुलिस ने मामला दर्ज कर ड्राइवर से पूछताछ शुरू कर दी है. ट्रॉला हरियाणा नंबर की बताई जा रही है. शवों को अकलेरा अस्पताल की मर्च्युरी में रखा गया है, जहां पोस्‍टमार्टम होगा. इधर, अकलेरा पुलिस मौके पर मौजूद है. घटना के बारे में मृतकों के परिजनों को सूचना दे दी गई है. परिजनों के पहुंचने के बाद मृतकों की पहचान हो पाएगी.

ये भी पढ़ें Loksabha Election: अम्बिकापुर में प्रधानमंत्री के लिए बन रहे हेलीपैड का विरोध, पूर्व डिप्टी CM ने कलेक्टर को पत्र लिख कही ये बात...

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close