विज्ञापन
Story ProgressBack

भोपाल में जनसेवा मित्रों ने की स्थाई रोजगार की मांग, रक्तदान करते हुए शांतिपूर्वक किया धरना-प्रदर्शन

प्रदेश के सभी जिलों से जनसेवा मित्र भोपाल आए और यहां के जम्बूरी मैदान में एकत्रित हुए. यहां एकत्रित होकर उन्होंने शांतिपूर्वक अपना प्रदर्शन किया, अपनी मांगों को शालीनता के साथ सरकार के सामने रखा.

Read Time: 2 min
भोपाल में जनसेवा मित्रों ने की स्थाई रोजगार की मांग, रक्तदान करते हुए शांतिपूर्वक किया धरना-प्रदर्शन
जनसेवा मित्रों ने भोपाल ने किया प्रदर्शन

Madhya Pradesh News: मध्य प्रदेश में शिवराज सरकार (Shivraj Sarkar)  के दौरान प्रदेश के 9300 जन सेवा मित्रों को स्थाई रोजगार देने का वादा किया गया था, लेकिन अब तक जनसेवा मित्रों की रोजगार की इस मांग को पूरा नहीं किया गया. जिसके चलते मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के जम्बूरी मैदान में सैकड़ों की संख्या में सरकार से अपनी मांगों को पूरी करने के लिए गुहार लगाई. उन्होंने शांतिपूर्ण तरीके से सरकार से मांग की और साथ ही रक्तदान भी किया.

जनसेवा मित्रों ने अपने हाथों में ले रखी थी तख्ती

बताया जा रहा है कि यहां प्रदेश के सभी जिलों से जनसेवा मित्र आए और जम्बूरी मैदान में एकत्रित हुए. यहां एकत्रित होकर उन्होंने शांतिपूर्वक अपना प्रदर्शन किया और अपनी मांगों को शालीनता के साथ सरकार के सामने रखा. इस दौरान जनसेवा मित्रों ने अपने हाथ में तख्ती ले रखी थी. इन तख्तियों पर भी इस मांग से संबंधित बाते लिखी हुई थी. कई तख्तियों पर लिखा था ' हमारी मांगें पूरी करो'

ये भी पढ़ें Bollywood News : श्रद्धा कपूर ने किसको किस करने के लिए कहा? पूछा-'कौन सा दिन मना रहे हैं निब्बा-निब्बी'

जनसेवा मित्रों ने किया रक्तदान

प्रदर्शन कर रहे इन लोगों का कहना था कि वो लोग 2003 से सरकार के हित में कर रहे हैं, लेकिन सरकार की उनके प्रति उदासीनता के कारण अभी तक उन लोगों को स्थाई रोजगार नहीं मिल पाया है. इस दौरान इन लोगों ने रक्तदान शिविर भी लगाया जो कि विशेष रूप से हरदा में पटाखा फैक्ट्री हादसा से प्राभावित लोगों के लिए था. जनसेवा मित्रों का कहना है हम शान्ति के साथ धरना -प्रदर्शन कर रहे हैं, हम अपना हक भी मांग रहे हैं और जनसेवा भी कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें UPSC, SSC, NEET, JEE जैसे एग्जाम में पेपर लीक को रोकने के लिए सार्वजनिक परीक्षा विधेयक राज्यसभा में पारित

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close