विज्ञापन
This Article is From Feb 10, 2024

Bollywood News : श्रद्धा कपूर ने किसको किस करने के लिए कहा? पूछा-'कौन सा दिन मना रहे हैं निब्बा-निब्बी'

Shraddha Kapoor News : एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर ने हाल ही में वैलेंटाइन वीक के दौरान अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है. जिसमें वह अपने प्यारे पेट डॉग के साथ नजर आ रही हैं. वीडियो में आप देख सकते हैं कि वह अपने पेट डॉग से किस के लिए पूछती हैं और उनका डॉग उनकी बात मान लेता है. फिर उनको किस करता है.

Bollywood News : श्रद्धा कपूर ने किसको किस करने के लिए कहा? पूछा-'कौन सा दिन मना रहे हैं निब्बा-निब्बी'

Shraddha Kapoor News : श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) बॉलीवुड की वह एक्ट्रेस हैं, जिन्होंने काफी कम समय में फिल्मी जगत में अपना नाम बनाया. फिल्म आशिकी 2 (Aashiqui 2) से अपने करियर की शुरुआत करने वाली श्रद्धा कपूर बेबाकी से अपनी बात रखने के लिए जानी जाती हैं. हाल ही में श्रद्धा अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट को लेकर दोबारा सुर्खियों में आ गयी हैं. इस पोस्ट में है क्या हम आपको बताते हैं.

ये भी पढ़ें : Bollywood News: सीने में तेज दर्द के चलते कोलकाता के अस्पताल में भर्ती हुए मिथुन चक्रवर्ती

इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया शेयर

एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर ने हाल ही में वैलेंटाइन वीक के दौरान अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है. जिसमें वह अपने प्यारे पेट डॉग के साथ नजर आ रही हैं. वीडियो में आप देख सकते हैं कि वह अपने पेट डॉग से किस के लिए पूछती हैं और उनका डॉग उनकी बात मान लेता है. फिर उनको किस करता है. वह छुटकी लेती हैं और कहती हैं, अगर आपको किस्सी ऑन-डिमांड नहीं मिल रही है तो लाइफ में कुछ गलत कर रहे हो. वहीं श्रद्धा ने कैप्शन में पूछा आज कौन सा दिन मान रहे हैं निब्बा-निब्बी ?

भोपाल में कर रही थीं फिल्म की शूटिंग

बीते कुछ महीने पहले श्रद्धा कपूर अपनी आने वाली फिल्म स्त्री 2 (Stree 2) की शूटिंग के लिए भोपाल आयी थीं. श्रद्धा भोपाल के अलावा चंदेरी में भी शूटिंग के लिए पहुंची थीं. जहां उन्होंने भोपाल और चंदेरी के आसपास की लोकेशंस पर शूटिंग की.

श्रद्धा कपूर का वर्कफ्रंट

अगर श्रद्धा कपूर की आने वाली फिल्मों की बात करें तो वह जल्द ही फिल्म स्त्री 2 में नजर आने वाली हैं. श्रद्धा आखिरी बार रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के साथ फिल्म तू झूठी में मक्कार (Tu Jhoothi में Makkaar) में नजर आयी थीं. यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रही.

ये भी पढ़ें : Aditya Chopra Says: जल्द दर्शकों के बीच आएगी पठान Vs टाइगर, फैंस को करना होगा थोड़ा सा इंतजार

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
आलिया भट्ट का बड़ा आरोप ! ननद रिद्धिमा कपूर को कहा चुगलखोर, जानें क्या है वजह
Bollywood News : श्रद्धा कपूर ने किसको किस करने के लिए कहा? पूछा-'कौन सा दिन मना रहे हैं निब्बा-निब्बी'
Exclusive Interview Singer Sona Mohapatra will perform at the 15th Melbourne Indian Film Festival
Next Article
Exclusive Interview: सिंगर सोना मोहपात्रा 15वें मेलबर्न इंडियन फिल्म फेस्टिवल में करेंगी परफॉर्म, बताई ऐसी है तैयारी
Close