विज्ञापन
Story ProgressBack

बार-बार शादी कर नए नवेले दूल्हा व उसके परिवार को ऐसे लगाती थी चूना, बहुत शातिर है पुलिस की गिरफ्त में आई लुटेरी दुल्हन

MP News: देवास जिले के भौरासा पुलिस ने एक इनामी लुटेरी दुल्हन को गिरफ्तार किया. आरोपी महिला के खिलाफ हाल ही में एक मामला सामने आया था.

Read Time: 2 min
बार-बार शादी कर नए नवेले दूल्हा व उसके परिवार को ऐसे लगाती थी चूना, बहुत शातिर है पुलिस की गिरफ्त में आई लुटेरी दुल्हन
शादी के बाद दो लाख रूपए ले उड़ी थी लुटेरी दुल्हन

Dewas: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के देवास जिले के भौरासा थाना क्षेत्र के फार्म पिपलिया गांव में शादी के नाम पर 2 लाख की ठगी करने वाली लुटेरी दुल्हन (Looteri Dulhan) को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने इस महिला के ऊपर 2 हजार का इनाम भी रखा था. मालवा क्षेत्र में कुंवारों को ठगने वाली इस तरह की कई गैंग सक्रिय है. बता दें कि पकड़ी गई महिला के खिलाफ हाल ही में मामला दर्ज किया गया था.

ऐसे करती थी ठगी

देवास जिले के खोनपीर पिपलिया गांव की रहने वाली सागर बाई और उनका बेटा रवि उस गैंग के शिकार हुए थे, जो कुंवारे युवकों को अपने जाल में फसाता है. इस गैंग ने दो लाख रूपए लेकर रवि की शादी राधिका नाम की युवती से कराई थी. शादी के आठ दिन बाद राधिका अपने साथियों के साथ फरार हो गई थी. पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर दुल्हन समेत 5 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया था.

ये भी पढ़ें :- Murder Mystery: जिस भाई के हाथ पर बांधती थी राखी, इस बात के लिए उसी का कुल्हाड़ी से सिर कर दिया कलम

पुलिस को मामले में मिली बड़ी सफलता

इस पूरे मामले में पुलिस ने चार लोगों की गिरफ्तारी पहले ही की थी. उन्हें कोर्ट से जमानत भी मिल गई थी. राधिका पुलिस की गिरफ्त से बाहर थी. जनवरी में हुई वारदात के बाद पुलिस ने काफी मशक्कत के बाद मुखबिर से मिली जानकारी के अनुसार उज्जैन से गिरफ्तार किया जिसके बाद भौंरासा थाने लाया गया जहां से आरोपी को न्यायालय में पेश कर दिया गया.

ये भी पढ़ें :- MP News: अपने विभाग के कर्मचारी की लापरवाही से गई लाइनमैन की जान, चलते काम में चालू कर दी बिजली की लाइन

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close