विज्ञापन
Story ProgressBack

Murder Mystery: जिस भाई के हाथ पर बांधती थी राखी, इस बात के लिए उसी का कुल्हाड़ी से सिर कर दिया कलम

Crime: खैरागढ़ जिले से एक रोंगटे खड़े करने वाला मामला सामने आया. यहां एक छोटी सी बात पर 14 साल की नाबालिग बहन को अपने भाई पर गुस्सा आ गया. कारण जानने के बाद आप भी हो जाएंगे हैरान..

Read Time: 3 min
Murder Mystery: जिस भाई के हाथ पर बांधती थी राखी, इस बात के लिए उसी का कुल्हाड़ी से सिर कर दिया कलम
पुलिस ने किया मामले का खुलासा

Sister kills Brother: छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के नवगठित जिला खैरागढ़ (Khairagarh) छुईखदान गंडई के छुईखदान पुलिस ने अमलीडीहकला गांव में 3 अप्रैल को हुए एक युवक की हत्या की गुत्थी सुलझा ली है. युवक की हत्या मामले में उसकी छोटी बहन (Younger Sister) ने ही मामूली विवाद पर अपने भाई की हत्या कर दी थी. नाबालिग बालिका (Minor Girl) द्वारा पूरे घटनाक्रम को अंजाम दिया गया था. मोबाइल में बात करने को लेकर डांटने के बाद नाबालिग बालिका ने अपने ही भाई का गला कुल्हाड़ी से काट दिया था.

गहराई से जांच कर रही थी पुलिस

नवगठित जिला खैरागढ़ छुईखदान गंडई के छुईखदान थाना क्षेत्र अंतर्गत अमलीडीहकला गांव में मामूली विवाद पर एक 14 साल की छोटी बहन ने अपने ही भाई की हत्या कर दी थी. पूरी घटना 3 अप्रैल की है. पुलिस घटना स्थल पर पहुंची जहां मृतक 18 वर्षीय देव प्रसाद का शव उसके घर में खाट में खून से लथपथ मिला और गले और गर्दन के पीछे धारदार हथियार से गंभीर चोट पहुंचाकर हत्या की घटना को अंजाम दिया गया था. घटना के वक्त घर में कोई नहीं होने की सूचना पुलिस को दी गई. पुलिस द्वारा पूरे मामले की जांच की जा रही थी. इस दौरान, विवेचना के दौरान पुलिस ने मृतक की छोटी बहन नाबालिग बालिका से पूछताछ की जिसमें पूरे मामले का खुलासा हुआ.

ये भी पढ़ें :- Tech: खुशखबरी! अब Samsung के बाद Apple भी देने जा रहा है AI Features, इस अपडेट के बाद आएंगे खास फिचर्स

मामूली सी बात पर की थी हत्या

पूछताछ में पुलिस को जानकारी मिली कि 3 अप्रैल को सुबह 11 बजे के आसपास घर में अपने भाई के साथ अकेली नाबालिग बालिका ने अपने भाई की हत्या की. लड़की ने बताया कि उसका भाई उसे मोबाइल पर बात करने को लेकर टोकता था. वह डांट फटकार कर मारपीट कर मोबाइल से बात करने से मना करता था. इसी से गुस्से में आकर नाबालिग बालिका ने अपने सोए हुए भाई की कुल्हाड़ी से गले और गर्दन के पीछे हमला कर उसे मार दिया. बाद में घटना को दूसरा रूप देने की नियत से नहाने चली गई. इसके बाद घर जाकर आसपास के लोगों को हत्या होने की खबर दी.

ये भी पढ़ें :- माधवी राजेश सिंधिया की तबियत हुई क्रिटीकल, सब कुछ छोड़ दिल्ली AIIMS पहुंच रहा सिंधिया परिवार

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close